1. HOME
  2. बुलेट वाइब्रेटर क्या है? बुलेट वाइब्रेटर के प्रकार और बुलेट वाइब्रेटर का उपयोग करते समय सावधानी?

बुलेट वाइब्रेटर क्या है?

बुलेट वाइब्रेटर क्या है?

बुलट वाइब्रेटर एक वाइब्रेटर इलेक्ट्रॉनिक सेक्स खिलौना है जो कंपन उत्पन्न करके महिला की योनि भगशिश को उत्तेजित करता है। महिलाओं के लिए कई खिलौने हैं, बुलेट वाइब्रेटर महिलाओं के लिए एक पसंदीदा सेक्स खिलौना है।यह दिखने में साधारण और छोटा होने के कारण बहुत कामुक लगता है।इसे इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि इसकी महिलाओं की योनि में घुसना और विभिन्न स्तरों के कंपन और विभिन्न स्तरों को बदल कर आंतरिक रूप से महिला अंगों को उत्तेजित करता है। बुलेट वाइब्रेटर का छोटे होने के कारण इसका उपयोग कही भी कर सकते है। इसका उपयोग मालिश के खिलौने के रूप में किया जाता है जो क्लिटोरल और योनि पर दोनों का उपयोग किया जाता है। बुलेट वाइब्रेटर का उपयोग कभी भी कही भी कर सकते है।बुलेट वाइब्रेटर का उपयोग करना आसान है और यह आमतौर पर एक साधारण ऑन या ऑफ बटन के साथ आता है। यह वाइब्रेटर कंट्रोल के साथ भी आया है जिससे अपनी सुविधा के अनुसार अपने आनंद को बढ़ा सकते हैं।बुलेट कम्पन बहुत मजबूत भी होते है और सम्मान भी होता है इसका कम्पन्न अपने शमता के अनुसार ले सकते है।महिला पुरुष इसका उपयोग युगल खिलोने के रूप में ले सकते है। महिला पुरुष इसका इस्तेमाल मंरोजन के लिए भी कर सकते है बीडीएसएम के दौरान इसका उपयोग करना बहुत ही मनोरंचित होता है बुलेट का महिला या पुरुष कोई भी एक साथी स्वीकार करता है तो दूसरा साथी इसका रिमोट कंट्रोल को संभाल कर इसका कम्पन तेज कम कर सकता है यह एक तरिके सेक्स की उत्तेजना को भी बढ़ता रहेगा और साथी को मनोरजन भी करता रहेगा।

बुलेट वाइब्रेटर के प्रकार

 बुलेट वाइब्रेटर के प्रकार?

बुलेट वाइब्रेटर खिलोने कई प्रकार के उपलब्ध है बुलेट वाइब्रेटर का आकर बुलेट आकार में संरचित किया गया है। इसका आकर छोटा होता है। बुलेट वाइब्रेटर आदि शुरुआती लोगों के लिए उपयुक्त हैं|लड़कियों के लिए यह अच्छा सेक्स खिलौना है जो वाइब्रेटर और डिल्डो जैसे बड़े पेनिस खिलौनों के आकार के प्रतिरोधी हैं।बुलेट वाइब्रेटर अपने प्रकारों के साथ कमजोर कंपन को कमजोर करते हैं।बुलेट वाइब हस्तमैथुनकर्ता सेक्स टॉय यात्रा के अनुकूल हैं।इसे अपने बेग में रखकर कही भी ले जा सकता है। बुलेट वाइब्रेटर उन छोटे सेक्स टॉयज में से एक है, जो महिलाओं के लिए काम आता है। यह छोटा सा सेक्स खिलौना भगशेफ पर कंपन प्रदान करता है और हस्तमैथुन के दौरान कामोन्माद तक पहुंचने में मदद करता है। सेक्स खिलोने कई तरह के होते पुरुषो के कई खिलोने होते है, लिंग खिलोने कॉक रिंग, गुदा खिलोने, लिंग खिलोने, लिंग आस्तीन जो लोग सेक्स खिलोने से अनुभवी हो जाते है उनके लिए कई प्रकार के परिपकव खिलोने है। बीडीएसएम खिलोने, एसएम खिलौना आदि।

बुलेट वाइब्रेटर का उपयोग?

बुलेट वाइब्रेटर का उपयोग?

बुलेट वाइब्रेटर सेक्स खिलोने का उपयोग करना बहुत ही आसानहै यह एक शानदार सेक्स खिलौना हैं। जब आप कुछ सेक्स मनोरजन के मूड में होते हैं तो बुलेट वाइब्रेटर स्पष्ट रूप से सबसे अच्छा काम करता है। केवल खिलौने का उपयोग करने के लिए पहली बार अकेले उपयोग करना हमेशा सबसे अच्छा होता है। बुलेट वाइब्रेट का उपयोग महिलाये हस्तमैथुन के दौरान भी कर सकती है अपने स्तन के साथ चलाने और निपल्स पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करें। निपल्स पर कंपन आपको मूड में लाने के लिए शुरू करने में मदद करता है। गुदा सेक्स करने के लिए भी कर सकते सेक्स लुब या कंडोम का उपयोग कर सकते है।अपने शरीर और प्रयोग करने योग्य भागों पर व्यक्तिगत स्नेहक को धीरे से रगड़ना शुरू करें। जहा पर पर चरम सुख की प्राप्ति होती है वहां वाले हिस्से पर भी सेक्स लुब्रिकेंट लगाएं, और अपने एक हाथ से मालिश करें इसे उत्तेजनाए बढ़ती रहेगी धीरे बुलेट को अपने अन्य क्षेत्र पर नीचे ले जाएं। धीरे से क्लिट क्षेत्र के आसपास कंपन प्रदान करना शुरू करें। जब आप थोड़ा अधिक उत्तेजक महसूस कर रहे हों तो क्लिट क्षेत्र पर ध्यान केंद्रित करें। इसे आसानी से कामोन्माद तक पहुँच सकते हैं।

बुलेट वाइब्रेटर का उपयोग करते समय सावधानी?

बुलेट वाइब्रेटर का उपयोग करते समय सावधानी?

बुलेट वाइब्रेटर का उपयोग करतये समय सावधानी रखनी चाहिए। खरीदने से पहले याद रखें कि हमेशा एक अच्छी कंपनी का चयन करें और ब्रांड का बुलेट वाइब्रेटर खरीदें बहुत सस्ते ब्रांड का बुलेट वाइब्रेटर न खरीदें यह त्वचा के लिए सुरक्षित नहीं है। बुलेट वाइब्रेटर कई प्रकार के होते यह कई प्रकार की सामग्री से बने हुए होते है जो कई लोगो को सूट नहीं करती है और सभी प्रकार की त्वचा के लिए संगत है,बुलेट वाइब्रेटर का उपयोग करते समय उसका कम्पन्न धीरे रखे।अपनी उत्तेजना बढ़ने के लिए इसका कम्पन्न बढ़ाते रहे। साथी के साथ इसका उपयोग कर रहे है तो अच्छे से प्रवेश करवाने के बाद इसका कम्पन्न बढ़ाये इसका उपयोग सेक्स को मनोरंचित बनाने के लिए भी कर सकते है। जो लोग शुरुवाती लोगो के लिए बुलेट वाइब्रेटर बहुत अच्छा खिलौना है।इसका उपयोग हस्तमैथुन के दौरान भी कर सकते है यह फोरप्ले को बढ़ता है। समलैगिंक महिला एक दूसरे के साथ इसका उपयोग कर सकती हैं। यह स्कवॉटिंग की प्राप्ति करवाता है खिलौना का इतिहास काफी पुराना है|

MENU

TOP