s डबल डोंग डिल्डो क्या है, डबल डोंग डिल्डो की विशेषता, डबल डोंग डिल्डो का उपयोग,डबल डोंग डिल्डो का उपयोग करते समय सावधानी।
  1. HOME
  2. डबल डोंग डिल्डो क्या है, डबल डोंग डिल्डो की विशेषता, डबल डोंग डिल्डो का उपयोग,डबल डोंग डिल्डो का उपयोग करते समय सावधानी।

डबल डोंग डिल्डो क्या है?

डबल डोंग डिल्डो क्या है?

डबल डोंग डिल्डो एक सेक्स खिलौने है और यह डिल्डो सेक्स खिलौन का प्रकार है। डबल डोंग डिल्डो पुरुषों, महिलाओं, समलैंगिकों और समलैंगिकों जैसे सभी लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है, लेकिन यह समलैंगिकों और जोड़ों द्वारा अत्यधिक उपयोग किया जाता है। यह एक लंबे डिल्डो और दो सिर के साथ विशाल डिक जैसा दिखता है। दोहरे लोगों के प्रवेश के कारण इसे दो प्रमुखों के साथ बनाया गया है।,यह एक समय में दो लोगों के प्रवेश को उत्तेजित करता है। इस दोहरे डोंग का उपयोग पुरुष और महिला दोनों गुदा और योनि के लिए कर सकते हैं। युगल इस डबल डोंग डिल्डो सेक्स खिलौने का उपयोग करते हुए बेहद आनंद महसूस कर सकते हैं। आपको बस कुछ प्रयासों के साथ और उसके बाद शुरू करना होगा आप अत्यधिक सुखी होने के लिए तैयार हैं। लोग एकल सत्र के लिए डबल डोंग डिल्डो सेक्स खिलौने का भी उपयोग कर सकते हैं।एक हैंडल के रूप में डिल्डो के एक सिर का उपयोग करें और दूसरा प्रवेश के लिए है। या महिलाएं इसे डबल प्रवेश के लिए उपयोग कर सकती हैं; यदि वे चाहते हैं तो वे एक ही समय में प्रवेश के लिए दोनों सिर का उपयोग कर सकते हैं। इसके साथ ही समलैंगिकों और महिलाएं दूसरे प्रकार के डिल्डो जैसे स्ट्रैप-ऑन डिल्डो चुन सकती हैं।

डबल डोंग डिल्डो की विशेषता।

डबल डोंग डिल्डो की विशेषता।

डबल डोंग डिल्डो डबल प्रवेश के लिए जाना जाता है। डबल डोंग डिल्डो वाटरप्रूफ है, इसलिए लोग इसे धोने के बाद आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। इनमें से कुछ डिल्डो कंपन की कई गति के साथ आते हैं। वाइब्रेटर डबल डोंग डिल्डो एक रिमोट कंट्रोलर के साथ एक तार या कभी-कभी इसके वायरलेस के साथ आता है। इनमें से कुछ डबल डोंग बैटरी के साथ आते हैं इसलिए आपको कुछ घंटों के लिए उपयोग करने से पहले इसे चार्ज करना होगा। यह विभिन्न सामग्रियों जैसे- सिलिकॉन, रबर, ग्लास, प्लास्टिक आदि में आता है। ये अलग-अलग बनावट, आकार और प्रकार के साथ आते हैं। इनमें से कुछ एक तरफ की चीज़ हैं और दूसरी तरफ से मोटी, इनमें से कुछ दोनों तरफ से बराबर हैं।डबल डोंग बहुत लचीले डिज़ाइन किए गए हैं क्योंकि जब लोग इसका इस्तेमाल करते हैं तो उन्हें अपनी धारणा के अनुसार झुकना पड़ता है। डबल डोंग डिल्डो सेक्स खिलौने को डबल एंडेड डिल्डो के नाम से भी जाना जाता है। ये इतने बहुमुखी हैं कि आप इसे कई तरीकों से उपयोग कर सकते हैं। लोग इन दोहरे डोंग डिल्डो का उपयोग करने के लिए सुखद महसूस कर सकते हैं।

डबल डोंग डिल्डो का उपयोग कैसे करें?

डबल डोंग डिल्डो का उपयोग कैसे करें?

डबल डोंग डिल्डो बहुत ही बहुमुखी सेक्स खिलौने है जिसे लोग कई तरह से इस्तेमाल कर सकते हैं। लोग इसे सिंगल एंड डिल्डो की तरह ही इस्तेमाल कर सकते हैं। आप इसे डबल डोंग डिल्डो के एक सिर को एक हैंडल के रूप में और दूसरे को प्रवेश के लिए उपयोग कर सकते हैं। अगली महिलाएं इसे एकल सत्र के लिए उपयोग कर सकती हैं, वे एक समय में गुदा और योनि प्रवेश के लिए भी इसका उपयोग कर सकती हैं। लोग इसे धोने के बाद इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके बाद, वे फोरप्ले शुरू कर सकते हैं। जोड़े इसे अपने फोरप्ले में शामिल कर सकते हैं। किसी भी स्नेहक का उपयोग कर सकते हैं| यदि इसे पहली बार उपयोग कर रहे हैं तो आप कुछ प्रयासों के साथ शुरू कर सकते हैं|

डबल डोंग डिल्डो का उपयोग करते समय सावधानी।

डबल डोंग डिल्डो का उपयोग करते समय सावधानी।

डबल डोंग डिल्डो सेक्स खिलौने का उपयोग करते समय आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप पूरी तरह से साफ हैं और अपने सेक्स खिलौने को भी साफ करें। यदि आप अपने डबल डोंग डिल्डो को साफ नहीं कर रहे हैं, तो यह आपकी योनि और गुदा में कई रोगाणु और बैक्टीरिया को पारित कर सकता है और यह कई संक्रमण और बीमारी का कारण हो सकता है।अगली बात यह है कि आपको बहुत सारे लुब्रिकेंट लगाने चाहिए, लुब्रिकेंट के लिए आपको फोरप्ले पर ध्यान देना चाहिए, फोरप्ले के बिना यह आपके लिए थोड़ा मुश्किल है। आप इसे गुदा का उपयोग कर रहे हैं तो गुदा स्नेहक का उपयोग करना चाहिए। उसके बाद आपको सेक्स पोजीशन तय करनी चाहिए अन्यथा आपको अपनी प्रविष्टि में कई गड़बड़ी और कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। अगली बात यह है कि आपको धीमी गति से शुरू करना चाहिए और धीरे से अन्यथा आप दोनों एक दूसरे को चोट पहुंचा सकते हैं। यदि आप किसी भी बिंदु पर असुविधा महसूस करते हैं तो आपको हस्तमैथुन को रोकना होगा और अपने साथी को रोकना होगा।

s
+

MENU

TOP