s गुदा स्नेहक के साथ गुदा सेक्स, कौन सा स्नेहक सबसे अच्छा है, गुदा स्नेहक के साथ गुदा सेक्स के लाभ, गुदा चिकनाई और साधारण चिकनाई के बीच अंतर?
  1. HOME
  2. गुदा स्नेहक के साथ गुदा सेक्स, कौन सा स्नेहक सबसे अच्छा है, गुदा स्नेहक के साथ गुदा सेक्स के लाभ, गुदा चिकनाई और साधारण चिकनाई के बीच अंतर?

गुदा स्नेहक के साथ गुदा सेक्स?

गुदा स्नेहक के साथ गुदा सेक्स?

गुदा लुब्रिकेंट सबसे महत्वपूर्ण वस्तु में से एक है हम सभी जानते हैं कि गुदा स्वयं चिकनाई नहीं है, ना ही वह योनि की तरह चिकनाई छोड़ता है गुदा एक कठोर भाग है।स्नेहक एक नरम पदार्थ है जो आरामदायक सेक्स या प्रवेश के लिए उपयोग किया जाता है। इसका उपयोग सेक्स खिलौने और गुदा जैसे यौन अंगों पर किया जाता है। यदि आप कभी-कभी गुदा मैथुन करते हैं तो कई बार जननांगों में सूखापन पाया जाता है, जिसके प्रवेश से घर्षण और सूजन जैसी कई समस्याएं पैदा होती हैं। गुदा सेक्स करने के लिए आपको घर्षण को कम करने के लिए अपने स्वयं के चिकनाई को लागू करना होगा और आपको सहज संभोग प्रदान करना होगा। दर्द रहित सेक्स के लिए एक गुदा स्नेहक भी महत्वपूर्ण है। महिला और पुरुष गुदा सेक्स के लिए कई प्रकार के लुब्रिकेंट उपलब्ध हैं जिन्हें आप अपनी पसंद और आराम क्षेत्र के अनुसार चुन सकते हैं।गुदा स्नेहक अन्य योनि स्नेहक या सामान्य स्नेहक से अलग है। एक गुदा स्नेहक विशेष रूप से गुदा संभोग उद्देश्य के लिए डिज़ाइन किया गया है। गुदा स्नेहक अन्य स्नेहक की तुलना में स्थिरता में मोटी है। मोटी संगति स्नेहक गुदा संभोग के लिए सबसे अच्छा है इसका उपयोग कर चिकनाई की कमी को दूर किया जा सकता है।

गुदा के लिए कौन सा स्नेहक सबसे अच्छा है?

गुदा के लिए कौन सा स्नेहक सबसे अच्छा है?

बाजार में और लुब्रिकेंट के ऑनलाइन स्टोर में हजारों विकल्प उपलब्ध है।लेकिन आपको अपनी त्वचा के लिए और अपने संभोग के उद्देश्य के लिए एकदम सही लुब्रिकेंट चुनना और खरीदना होगा।विभिन्न प्रकार के लुब्रिकेंट एक अलग उद्देश्य के लिए बनाए गए हैं, इसलिए आपको यह चुनना होगा कि कौन सा आपके उद्देश्य के लिए उपयुक्त है। कई प्रकार के स्नेहक हैं-

सिलिकॉन आधारित स्नेहक:

सिलिकॉन आधारित लुब्रिकेंट मोठे रूप में आता है क्योंकि इसमें गुदा मैथुन की आवश्यकता होती है ताकि यह उसके लिए एक अच्छी गुणवत्ता हो। क्योंकि यह एक मोटे रूप में आता है, यह त्वचा द्वारा अवशोषित नहीं होता है और यह पानी का प्रतिरोध भी है। आप इसे ऐसे स्थानों में उपयोग कर सकते हैं- स्विमिंग पूल, बाथटब, शॉवर और अन्य पानी के स्थान जहाँ आप इसका उपयोग करना चाहते हैं।

पानी आधारित स्नेहक:

पानी आधारित लुब्रिकेंट का उपयोग कर सकते हैं लेकिन यह पानी की बनावट में आता है। पानी आधारित स्नेहक के बारे में अच्छी बात यह है कि यह सभी प्रकार के सेक्स खिलोने के साथ संगत है महिलाओं के खिलोने हो या पुरुष खिलोने कोई भी लुब्रिकेंट का उपयोग कर सकता है यदि आप हस्तमैथुन के दौरान किसी भी सेक्स खिलोने के साथ इसका उपयोग कर रहे हैं। जैसे- डिल्डो, बट प्लग, गुदा मोती, वाइब्रेटर खिलोने, हस्तमैथुन खिलोने स्टेप ऑन, डबल डाँग, विशाल डिलडो, आदि । इसका उपयोग बहुत से लोग करना पसंद करते है।

तेल आधारित स्नेहक:

तेल आधारित स्नेहक त्वचा की मालिश के लिए अच्छा है और यह आपकी त्वचा को नमी प्रदान करने के लिए एक अच्छा विकल्प है। यदि आप गुदा संभोग के दौरान लेटेक्स कंडोम का उपयोग कर रहे हैं तो आप लेटेक्स कंडोम का उपयोग नहीं कर सकते हैं जो इस तेल आधारित स्नेहक का उपयोग नहीं करता है।

गुदा स्नेहक के साथ गुदा सेक्स के लाभ?

गुदा स्नेहक के साथ गुदा सेक्स के लाभ?

गुदा संभोग के दौरान गुदा स्नेहक का उपयोग करने के विभिन्न प्रकार हैं। गुदा स्नेहक आपके गुदा संभोग को अधिक दर्द रहित और चिकना बनाता है। यह लिंग और गुदा के बीच के घर्षण को कम करने के लिए भी अच्छा है। स्नेहक आपको गुदा त्वचा और गुदा क्षेत्र को नमी प्रदान करता है। यदि आप गुदा प्रवेश के लिए किसी भी प्रकार के सेक्स टॉय का उपयोग कर रहे हैं तो सेक्स टॉयज के घर्षण को कम करना भी अच्छा है।जब आप गुदा स्नेहक का उपयोग करके गुदा संभोग शुरू करते हैं तो यह आपके गुदा संभोग को दूसरे स्तर पर ले जाता है। आप गुदा संभोग में गुदा स्नेहक का उपयोग करने के परिवर्तन को महसूस कर सकते हैं। यह आपके संभोग को बढ़ाता है और आपको संतुष्टि से भरा बेहतर और शुष्क संभोग प्रदान करता है। यह गुदा सेक्स के आपके अनुभव को भी बढ़ाता है जब आप गुदा संभोग के दौरान गुदा स्नेहक का उपयोग कर रहे हैं तो आप निश्चित रूप से बहुत अच्छा महसूस करेंगे।

गुदा चिकनाई और साधारण चिकनाई के बीच अंतर?

गुदा चिकनाई और साधारण चिकनाई के बीच अंतर?

लुब्रीकेंट चिपचिपे तरल होता है जिसका उपयोग योनि और गुदा मैथुन में किया जाता है। लुब्रीकेंट योनि और गुदा क्षेत्र पर लगा सकते है। सेक्स खिलोने के ऊपर भी चिकनाई लगाई जाती है। लेकिन सेक्स टॉयज और जननांगों पर कुछ प्रकार के चिकनाई नहीं लगाए जाते हैं। क्योंकि कुछ रंग अलग-अलग रंगों के होते हैं, जिसके कारण यह जननांगों के लिए हानिकारक हो सकता है। लेकिन प्राकृतिक चिकनाई और पानी आधारित ल्यूब जननांगों के लिए बहुत प्रभावी हैं और नुकसान नहीं पहुंचाते हैं। गुदा मैथुन करते समय अधिकांश महिलाएं साधारण स्नेहक से संतुष्ट नहीं होती हैं। लेकिन अगर आप गुदा स्नेहक का उपयोग करते हैं, तो आप गुदा सेक्स करते समय खुशी के साथ बहुत उत्साह महसूस करेंगे। इतना मज़ा अन्य साधारण स्नेहक में नहीं आता है।लोग गुदा स्नेहन के लिए आपके घरेलू सामान या तेलों में से कुछ का भी उपयोग कर सकते हैं। इसका इस्तेमाल शरीर की अच्छी मालिश के लिए भी कर सकते हैं। कंडोम के साथ उपयोग करते हैं तो गुदा स्नेहक आसानी से प्रवेश करता है। स्नेहक के साथ गुदा मैथुन के दौरान कोई भी डिल्डो या गुदा खिलौने आसान तरीके से सम्मिलित करता है। नियमित रूप से उपयोग करते समय बहुत से लुब्रिकेंट्स कुछ गंभीर बीमारियां पैदा कर सकते हैं, इसलिए इसे एक विशिष्ट समय अवधि के लिए उपयोग करें। कुछ प्रकार के स्नेहक सिलिकॉन, वैसलीन, जल आधारित स्नेहक के रूप में विभाजित हैं। इन सभी स्नेहक का कार्य लगभग समान है। आप सेक्स करते समय गुदा कंडोम का उपयोग भी कर सकते हैं।

+

MENU

TOP