1. HOME
  2. गुदा सेक्स क्या है? गुदा खिलौना क्या है? गुदा खिलौना का प्रकार और आकार?

गुदा सेक्स क्या है?

गुदा सेक्स क्या है?

गुदा सेक्स एक प्रकार की सेक्स क्रिया जिसमे पुरुष अपना लिंग योनि के बजाये गुदा में डालता है उसे गुदा सेक्स कहते है। गुदा सेक्स समलैगिंक जोड़े भी करते है। गुदा सेक्स करना काफी लोगो को पसंद होता है काफी लोगो इसे करने से डर लगता है गुदा योनि से काफी कठोर होता है और इसमें कोई चिकनाई नहीं होती है। गुदा सेक्स करते समय दर्द होने की सम्भना होती है। गुदा सेक्स करने से पहले चिकनाई का इस्तेमाल जरूर करना चाहिए। गुदा सेक्स करने के लिए गुदा खिलोने का भी इस्तेमाल कर सकते है कई प्रकार के गुदा खिलोने होते है जो गुदा में जाकर गुदा मलाशय को उत्तेजित करता है। गुदा सेक्स काफी लोग करते है पुरुषो को योनि से ज्यादा गुदा सेक्स करने में आनंद आता है क्युकी यह योनि से ज्यादा सख्त कठोर होता है जब पुरुष लिंग को गुदा में प्रवेश करता है तो गुदा लिंग को सख्त कठोर रखता है।

गुदा खिलौना क्या है?

 गुदा खिलौना क्या है?

गुदा सेक्स करने के लिए कई प्रकार के गुदा है सेक्स खिलोनेहै गुदा खिलोने को गुदा में द्वार में प्रवेश कराया जाता है और गुदा सेक्स का आनंद लिया जाता है गुदा खिलोने का उपयोग साथी के साथ भी कर सकते है और अकेले में भी कर सकते है। गुदा सेक्स का आनंद साथी के साथ ले सकते है समलैगिंक जोड़ो के लिए विशेष प्रकार के गुदा खिलोने है जिनका उपयोग वह अपने साथी के साथ कर सकते है। गुदा सेक्स के खिलौने उन लोगों के लिए बनाए गए है जिनको गुदा सेक्स करने में दिचस्पी होती है जो अपने गुदा के अंदर आनंद लेना चाहते हैं अपने मलाशय के लिए आनंद लेना चाहते हैं। पुरुषों और महिलाओं को गुदा में सनसनी लेने के लिए विभिन्न गुदा सेक्स खिलौने उपलब्ध हैं। गुदा खिलोने उत्तेजना को बढ़ने के काम आते है जिन लोगो की गुदा उत्तेजना प्राप्त करना पसंद होता है। गुदा खिलोने का उपयोग कर उत्तेजना को बढ़ा सकते है। गुदा सेक्स खिलौनों को डिल्डो, प्रोस्टेट खिलौने, गुदा मोती और बट प्लग आदि।

गुदा खिलौना का प्रकार और आकार ?

गुदा खिलौना का प्रकार और आकार ?

गुदा खिलोने कई प्रकार और आकर के होते है जिनका उपयोग युगल जोड़े और अकेले में भी कर सकते है कई ऐसे खिलोने है जिनका उपयोग साथी के साथ कर सकते है और कई ऐसे गुदा खिलोने जिनका अकेले भी कर सकते है और साथीके साथ भी कर सकते है गुदा खिलोने कम्पन्न के भी होते है जो गुदा के अंदर जाकर कम्पन्न पैदा करता घर्षण को कम करता है जिसे उत्तेजना बढ़ती है।प्लग, गुदा मोती, प्रोस्टेट मालिश, डिल्डो और गुदा स्नेहक (लोशन) का उपयोग पुरुषों और महिला दोनों द्वारा गुदा सेक्स खिलौने के रूप में किया जाता है। बट प्लग और गुदा मोती का उपयोग गुदा के अंदर तक सुख पाने के लिए किया जाता है। पुरुषो के लिए लिंग खिलोने कॉक रिंग, लिंग आस्तीन खिलोने का उपयोग करना बहुत ही फायदेमंद होता है।सेक्स खिलोने विभिन प्रकार के होते है जिसका जब इच्छा हो सेक्स खिलोने का उपयोग कर सकते है| स्कवटिंग खिलोने जिन महिलाओं में चिकनाई की कमी होती है वह सेक्स लुब्रिकेंट का उपयोग कर सेक्स क्रिया कर सकती है सेक्स खिलोने का उपयोग केवल सेक्स करने के लिए नहीं किया जाता फोरप्ले करते समय या हस्तमैथुन के दौरान भी कर सकते है यह मालिश खिलोनो का काम करता है यदि गुदा सेक्स के अलावा सेक्स को अलग प्रकार से करने की इच्छा हो तो बीडीएसएम खिलोने , एस.एम खिलोनो का उपयोग कर सेक्स को मनोरंचित बना सकते है। प्रोस्टेट खिलोनो का उपयोग पुरुषों द्वारा मलाशय की नसों को उत्तेजित करने के लिए किया जाता है, गुदा डिल्डो का उपयोग संतुष्टि के लिए गुदा में डालने के लिए किया जाता है यदि व्यक्ति के पास सेक्स के लिए साथी नहीं है। ये गुदा डिल्डो उपयोग के लिए एक सेक्स साथी के रूप में उपयोग कर सकते हैं। गुदा कंपन सेक्स खिलोने जो इलेकट्रॉनिक वाइब्रेटर खिलोने होते हैं। कम्पन खिलोने गुदा को उत्तेजित करते हैं। गुदा कम्पन्न खिलोने कई आकार और संरचना में उपलब्ध हैं।

गुदा खिलौना का उपयोग करते समय सावधान रहें?

गुदा खिलौना का उपयोग करते समय सावधान रहें?

गुदा सेक्स करते समय सावधानी का होना बहुत ही आवश्यक होता है जो लोग पहेली बार गुदा खिलोने का उपयोग करते है उन्हें सेक्स खिलौना के उपयोग के दौरान सावधानी चाहिए। पहली चीज जिस पर विचार करना चाहिए, गुदा सेक्स खिलौने का आकार है सही होना चाहिए साथी के बिना अनुमति के कुछ भी प्रवेश नहीं करवाना चाहिए अनियमित आकार और बलपूर्वक प्रवेश कभी नहीं करना चाहिए। ऐसा करने से गुदा मलाशय को नुकसान पहुंच सकता है। यद्यपि मलाशय में कई तंत्रिका अंत होते हैं जो आपके लिए आसान बनाते हैं। सबसे पहले, मलाशय की नसों को उत्तेजित करें, फिर धीरे-धीरे जाएं।गुदा बहुत ही कठोर होता हैं इसमें योनि की तरह प्राकृतिक चिकनाई नहीं होती है। इसलिए लिंग या गुदा के बीच के घर्षण को कम करने के लिए गुदा सेक्स में स्नेहक का उपयोग करना बेहतर होता है। गुदा में बैक्टीरिया के संक्रमण की अधिक संभावना है। अवांछित बैक्टीरिया के प्रजनन से बचने के लिए, लिंग के साथ-साथ गुदा मैथुन खिलौनों के ऊपर कंडोम का उपयोग करना चाहिए। शुरुआती में छोटे सेक्स खिलोनो का उपयोग करना करना चाहिए चाहे वह गुदा मोती, बट प्लग, गुदा वाइब्रेटर, या कुछ और हो खिलोनो का अनुभव हो जाने के बाद ही बड़े खिलोनो का उपयोग करना चाहिए।खिलोनो का अनुभव होने के बाद बड़े खिलोने यानि की परिपक्व खिलोनो का इस्तेमाल करना आसान हो जाता है। सेक्स खिलोनो का उपयोग करने से योन संतुष्टिप्राप्त हो जाती है। खिलोनो का इतिहास बहुत पुराना है|

MENU

TOP