1. HOME
  2. गुदा खिलौना क्या है? खिलौने जो गुदा हस्तमैथुन और गुदा सेक्स के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है|

गुदा खिलौना क्या है?

 गुदा खिलौना क्या है?

अनल सेक्स खिलौने का उपयोग गुदा को उत्तेजित करने के लिए किया जाता है. जब ये उपकरण गुदा के सम्पर्क में अत है तब गुदा में कम्पन की स्तिथि उतपन्न होती है. इसका प्रयोग पुरुष और महिला दोनों के लिए किया जाता है. दोनों में कामुक भावना को जगाया जाता है इसके माध्यम से. इन्हे कुछ खास ढंग से बनाया जाता है, जो गुदा के अग्र भाग को उत्तेजित karta है. गुदा में एक ऐरोजनस नामक एक जॉन पाया जाता है, जिसमे अनल टॉयज उसके सम्पर्क में आते ही उसको सेक्स की तीव्रता के साथ उसको उत्तेजित करता है. योन सुख के लिए कई बार महिला और पुरुष हस्तमैथून का सहारा लेते है जो इन्ही या तो इन्ही प्रकार के सेक्स टॉयज में आता है या फिर अपने पार्टनर के साथ .

अनल सेक्स टॉयज से तो अकेले ही कामुक भावना को शान्ति मिल जाती है. लेकिन इसका प्रयोग गुदा को नहीं अपनी सेक्सुअल लाइफ को एन्जॉय करने में लिया जाता है इसमें कई प्रकार के और भी टॉयज आते है जैसे अनल वाइब्रेटर्स, डिलडो, मसाजर कई ऐसे सेक्स खिलौने है जो गुदा और अपनी सेक्स पावर को बनाये रखने के लिए किया जाता है. इसका उपयोग ज्यादातर रिच लोग करते है जो अपने पार्टनर के साथ ज्यादा वक़्त बिता सके. इन सेक्स टॉयज में एक ऐसा सेंसर होता है जो गुदा के सम्पर्क में आते ही अपने आप ही एक्टिव हो जाता है और फिर उसमे कम्पन पैदा कर देता है. इसका उपयोग करने से गुदा की मस्सल्स को मजबूती मिलती है. इनका उपयोग वे लोग भी कर सकते है जो समलैगिंक और विसमलैगिंक है. इसका उपयोग करने से कोई समस्या नहीं है लेंकिन कोई और या आपका पार्टनर इसका उपयोग आपकी उपयोग के बाद करता है तो कुछ योन समस्या हो सकती है डॉक्टर्स के अनुसार आप इसको किसी के साथ भी शेयर न करे.

बट प्लग क्या है? उपयोग और प्रकार

 बट प्लग क्या है? उपयोग और प्रकार

बट प्लग एक यौन खिलौना है जो सेक्स के समय उपयोग में आता है. इसको पुरुष और महिला दोनों उपयोग में ले सकते है,लेकिन ज़्यदातर महिलाये ही इसका उपयोग अपनी सेक्सुअल लाइफ को और इंटरेस्टिंग बनाने के लिए उपयोग में लेती है. इसका उपयोग पश्च भाग में होता है. जिसमे एक छल्ला होता है जो गोल छल्ले के रूप में गुदा को प्रभावित करता है. इसमें आपके पार्टनर के बिना ही उतेज़ना का पूरा आनंद उठा सकती है. इसे कुछ लोग दिन के दौरान भी पहने सकते है जब अपने बट प्लग पहना हुआ है तो ये हस्तमैथून के दौरान आपको उत्तेजित कर सकता है.

अनल बीडेड बट प्लग , रंपी अनल प्लग , पोनी टेल बट प्लग ,नॉटी सिलिकॉन बट प्लग

अनल बीडेड बट प्लग : ये खास तौर पर अनल टॉयज के अनुसार ही डिज़ाइन किया हुआ है. इसका उपयोग भी ज्यादातर महिलाओ द्वारा ही किया जाता है. ये गुदा संवेदक को प्रभावित करता है.

रंपी अनल प्लग :ये प्लग गुदा को आराम देता है. साथ ही उसके धकके से उसका पश्च भाग में होता है.

पोनी टेल बट प्लग : ये एक तरह टेल या पूछ के समान काम करती है. जो मानव के पश्च भाग में मलाशय तक में डाली जाती है.

नॉटी सिलिकॉन बट प्लग: इसका उपयोग भी इन्ही संवेदनाओ में किया जाता है. ये सिलिकॉन जेली की तथा ग्लास के बानी होती है.

गुदा डिलडो क्या है? उपयोग और प्रकार

 गुदा डिलडो क्या है? उपयोग और प्रकार

अनल डिलडो एक यौन सेक्स उपकरण है जो वेजिना में डाला जाता है इसके उपयोग से गुदा को अजीब सी गुदगुदी होती है जिससे कामुक भावनाये जागती है.इनका आकार और साइज पुरुष के अंगों के सामान ही होता है. ये किसी सिलिकॉन जेली से बने होते है जो गुदा में गर्मी पैदा करते है. जो यौन सुख पहली बार ले रहे है उनके लिए ये सही है उनको छोटी गुदा का आनंद मिलेगा. इसके साथ ही ये कोई सिर्फ हस्तमैथून के लिए नहीं है. बल्कि गुदा मैथुन और सेक्स के लिए भी इसका उपयोग किया जाता है. इसमें गुदा कम्पन के साथ डबल सेक्स का आनंद लेने के लिए किया जाता है. इसका उपयोग डबल सेक्स पावर के लिए किया जाता है ताकि अपने पार्टनर के साथ ज्यादा समय बिताया जा सके दोनों के साथ इसका प्रयोग किया सेक्स को बढ़ने में किया जाता है. रेअलिस्टिक्स फ्लेक्सिएबले डिलडो :ये एक तरह की डिवाइस है जो पूरी तरह लचीला होता है जो योनि में आसानी से यौन किर्या के काम आता है. इसके उपयोग से सेक्सुअल power बढ़ती है.जो यौनि को उतेज़ना देता है.

रिअलिस्टिक पेनिस वाइब्रेटिंग डिलडो: ये डिलडो बड़ा होता है साथ ही ये योनि में एक सेंसेस पैदा करता है . इसका अनुभव ख़ास होता है. क्रिस्टल जेली अनल डिलडो: ये बिलकुल सीधा डिलडो है जो बॉडी में सेंसस पैदा करता है इसका असर वाकई असरदार होता है. ये सीधा गुदा को उतेज़ना देता है.

प्लैटिनम ब्लैक अनल डिलडो: इसके इस्तेमाल से आप योनि कम्पन शुरू करने वाला स्पर्श मिलता है.जो योनि को प्लेटिनम होने के कारण यौन सुख प्राप्त करता है.

गुदा मोती क्या है? उपयोग और प्रकार

इसमें पायी जाने वाली गेंदों को एक लम्बी कतार में जोड़ा जाता है. जो सीधे ही एक श्रृंखला को बनती है. इसमें कुछ गेंदे नुमा छल्ले होते है जो यौन को और इंटरेस्टिंग बनाने के माध्यम से जोड़े गए है. जो की सम्भोग को बढ़ने के काम आती है. ये किलोकों जेली , प्लास्टिक और भी कई पदार्थों से बांयी जाती है. ये अंगूर के छालो के सामान मानी जाती है.

ड्यूल पेनेट्रेटर अनल बीड्स: डबल सेक्सुअल आनंद लेने के लिए इसका इस्तेमाल किया जाता है. इसमें जो अँगूरीनुमा छल्ले होते है वो सेक्स की उतेज़ना को दुगुना करने के साथ वेजिना में भी उत्सुकता बढ़ते है.

स्लिम बीगगिनर्स अनल बीड्स : इसका उपयोग भी सेक्स की कामुकता को बढ़ाना है. साथ ही ये शुरू में जो लोग इसका प्रयोग क्र रहे है उनके लिए सही है.

पावर बॉल्स लार्ज अनल बीड्स : इसका उपयोग दोनों भागो के लिए अर्ताथ योनि और गुदा दोनों के लिए किया जाता है. डबल यौन सुख के लिए वेजिना प्ले किया जाता है.

बीडेड अनल डॉयचे : ये अलग तरह का अनल है जिसमे तेज़ी से योनि को सम्भोग करने में काम आता है.इसका प्रयोग आराम से योनि में मूविंग के लिए किया जाता है.

ग्रजुएटेड अनल टॉयज : अनल टॉयज उपयोग करने वालो की ये ज़्यदातर डिमांड में रहती है.ये स्मूथली योनि में इन और आउट हो जाता है. इसके प्ले का आनंद उठाने के लिए भी लोग इसका उपयोग करते है.

TOP