s बंधन टेप का क्या है,बंधन टेप की सामग्री क्या है, टेप और रस्सी क्या है?बंधन टेप का उपयोग करते समय सावधानियां?
  1. HOME
  2. बंधन टेप का क्या है,बंधन टेप की सामग्री क्या है, टेप और रस्सी क्या है?बंधन टेप का उपयोग करते समय सावधानियां?

बंधन टेप का क्या है?

बंधन टेप का क्या है?

बंधन टेप मूल रूप से बंधन सेक्स में उपयोग करने के लिए बनाया गया है।युगल जोड़े भी टेप का उपयोग कर सकते हैं, जिसे बंधन टेप कहा जाता है। बंधन टेप सामान्य टेप से अलग है। यह टेप आमतौर पर ज्यादातर मामलों में प्लास्टिक और लेटेक्स के साथ बनाया जाता है। लोग कामुक बंधन में भी उपयोग कर सकते हैं।जब लोग बीडीएसएम खेल करते हैं तो वे कभी-कभी इस टेप का उपयोग भी कर सकते हैं। डोमिनिक पार्टनर बंधनकारी सेक्स और खेलने के दौरान विनम्र साथी के हाथ,पैर और मुंह को बांध सकता है। बंधन टेप बंधन खेलने में उत्तेजना पैदा करता है।यह बीडीएसएम सेक्स खिलोने में से एक है क्योंकि टेप का मुख्य उपयोग यौन गतिविधि में है। ये अलग-अलग आकर्षक रंगों में भी आते हैं। इसलिए लोग पसंदीदा रंग चुन सकते हैं।बंधन टेप मूल रूप से बंधन सेक्स में उपयोग करने के लिए बनाया गया है। बंधेज सेक्स जोड़े में टेप का उपयोग कर सकते हैं, बंधन टेप सामान्य टेप से अलग है। यह टेप आमतौर पर ज्यादातर मामलों में प्लास्टिक और लेटेक्स के साथ बनाया जाता है। लोग कामुक बंधन में भी उपयोग कर सकते हैं।

बंधन टेप की सामग्री क्या है?

बंधन टेप की सामग्री क्या है?

प्लास्टिक और लेटेक्स सामग्री का उपयोग ज्यादातर बंधन टेप में किया जाता है। युगल साथी इस टेप का इस्तेमाल करते हैं जबकि वे फोरप्ले और बीडीसी सेक्स कर रहे हैं। प्रभुत्वशाली साथी हाथ और शुभ्र साथी के अन्य भागों को बांध सकता है। आप इसे विभिन्न प्रकार के सेक्स किर्यो में कर सकते हैं।प्रभुत्वशाली साथी अपने मुंह के पीछे की ओर विनम्र साथी को बांध सकता है और अपने पैरों को टेबल के पैरों से बांध सकता है।ये विभिन्न प्रकारों में आते हैं। जैसे कुछ बंध टेप आकार में मोटे होते हैं। अत्यधिक बंधन में इस्तेमाल होने वाले बंधन टेप के ये मोटे आकार के होते हैं। जब आप फोरप्ले कर रहे होते हैं, जब आप अपने सबमर्सिव पार्टनर के हाथों को बांध सकते हैं। या आप सिर्फ मस्ती और उत्तेजना के लिए मुंह और पैर भी बांध सकते हैं। चरम बंधन में आप देख सकते हैं कि इसका उपयोग जंजीरों के साथ और अन्य चरम मशीन के साथ किया जाता है।

बीडीएसएम टेप और रस्सी क्या है?

बीडीएसएम टेप और रस्सी क्या है?

बीडीएसएम टेप का उपयोग साथी के साथ बीडीएसएम सेक्स करते समय किया जाता है। टेप का उपयोग मोटे तौर पर जोड़ों द्वारा बंधन सेक्स या बीडीएसएम या एसएम सेक्स के दौरान किया जाता है। जोड़े कठोर हाथों और विपरीत साथी के मुंह को बांधता है। टैप अपनी प्रकृति के साथ चिपचिपा है इसलिए जोड़े ज्यादातर सेक्स संबंध बनाना पसंद करते हैं यदि उनके पास सेक्स के खिलौने के अन्य विकल्प नहीं हैं। टेप जोड़ों को कामुक सनसनी प्रदान करता है और यौन मुठभेड़ का एक और कोण भी प्रदान करता है। पुरुष और महिला दोनों टेप का उपयोग करके बीडीएसएम सेक्स का आनंद लेते हैं। रस्सियों के बजाय हथकड़ी भी। इसी तरह बीडीएसएम रस्सी भी टेप की तरह काम करती है। रस्सी टेप से लम्बी होती है इसलिए यह किसी भी सामान से बंध सकती है। रस्सी यौन मुठभेड़ में जोड़ों को कामुकता प्रदान करती है और युगल अपने पूरे शरीर में रस्सियों के साथ लुभावना महसूस करते हैं।

बंधन टेप का उपयोग करते समय सावधानियां?

बंधन टेप का उपयोग करते समय सावधानियां?

बंधन टेप उपयोग में सुरक्षित है, लेकिन फिर भी सावधानी के साथ इस बंधन टेप का उपयोग करना होगा। जब भी प्रमुख साझेदार पार्टनर होगा तब आपको बहुत सावधानी बरतनी होगी ताकि बंधन बहुत कसकर न बंधे अन्यथा आप अपने साथी को चोट पहुंचा सकते हैं। अगर आप उस तरह का काम करते हैं तो आप कह सकते हैं कि कुछ निशान हैं और आपके साथी को भी रक्त संचार की कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ता है। यदि किसी भी समय विनम्र साथी को असुविधा महसूस होती है, तो आपको इसे रोकना होगा।इस दौरान सेक्स खिलौना का इस्तेमाल कर सकते है डिलडो, वाइब्रेटर, गुदा खिलोने,आदि का उपयोग कर सकते है साथ लुब्रिकेंट या कंडोम का उपयोग भी कर सकते है। डोमिनिकन पार्टनर को इस बात का ध्यान रखना होता है कि अगर उसका टेप सबमिसिव पार्टनर्स के मुंह और अन्य नाजुक हिस्सों पर बंध जाता है, तो आपको बहुत ज्यादा पूस नहीं करना है।यदि आप बंधन टेप का उपयोग कर रहे हैं तो आपको नाटक के बीच में कोई आपात स्थिति होने पर पट्टी को काटने के लिए बस कैंची का उपयोग करना होगा। आप सामान्य घरेलू कैंची का भी उपयोग कर सकते हैं,अपने साथी के साथ सौम्य और सहज रहें।

+

MENU

TOP