1. HOME
  2. महिलाओं के हस्तमैथुन सेक्स खिलौने| महिलाओं के जीस्पॉट वाइब्रेटर हस्तमैथुन सेक्स खिलौने।

महिला हस्तमैथुन सेक्स खिलौने क्या हैं?

महिला हस्तमैथुन सेक्स खिलौने क्या हैं?

हस्तमैथुन करना प्राकृतिक होता है इसे सभी लिंग जाती के लोग करते है। हस्तमैथुन करने से मासिक तनाव दूर होता है, शरीर को आनंद मिलता है, हस्तमैथुन अकेले में वे साथी के साथ भी किया जाता है। महिला- पुरुष को अगर सेक्स करने से आनंद नहीं मिलता तो वह हस्तमैथुन द्वारा एक दूसरे के साथ हस्तमैथुन कर के योंन आनंद महसूस करते है। पुरुष महिला वे अन्य सभी लोग अलग अलग प्रकार से हस्तमैथुन करते है ज्यादातर महिलाये अपने हाथो से महिलाओं के खिलोने हस्तमैथुन करती है। महिलाओं के लिए हस्तमैथुन करना बहुत अच्छा माना गया है। पुरुषो के लिए भी कई प्रकार के हस्तमैथुन खिलोने उपलब्ध है।

मासिक धर्म के दौरान हस्तमैथुन करने से महिलाओं की पीड़ा कम होती है। महिलाओं को आराम मिलता है और योन आनंद महसूस होता है। महिलाओं के लिए विभिन प्रकार के हस्तमैथुन खिलोने बनाये गए है जिनके उपयोग से महिला अकेले में हस्तमैथुन कर योन सुख प्राप्त कर सकती है। हस्तमैथुन खिलोने सेक्स खिलोनो में ही माने जाते है महिला, पुरुष सेक्स के दौरान हस्तमैथुन खिलोनो का इस्तेमाल करते है इसके उपयोग से महिला पुरुष दोनों सम्भोग की इच्छा उत्पन्न होती है और दोनों साथी सेक्स का आनंद लेते है। महिला पुरुष दोनों ही हस्तमैथुन खिलौना का उपयोग कर के अपने जीवन में योन आनंद ले सकते है।

महिलाओं के हस्तमैथुन सेक्स खिलौने के प्रकार?

महिलाओं के हस्तमैथुन सेक्स खिलौने के प्रकार?

सेक्स खिलोने कई प्रकार के होते है जिन में से हस्तमैथुन खिलोने भी होते है हस्तमैथुन खिलोने महिला पुरुष अन्य सभी के लिए होते है इसका इस्तेमाल अकेले और साथी के साथ भी कर सकते है। जिन महिलाओं के योनि में तकलीफ होती है उन महिलाओं के लिए हस्तमैथुन खिलोने बहुत लाभदायक होते है| महिलाओं की तरह पुरुषो के भी हस्तमैथुन खिलोने उपलब्ध होते है जिन्हे पुरुष खिलोने हस्तमैथुन कहते है । हस्तमैथुन खिलोनो का उपयोग कोई भी कर सकता महिला -पुरुष या समलैगिंग जोड़े समलैगिंग जोड़ो के लिए सेक्स खिलोने कई प्रकार के होते है जिन्हे समलैगिंग खिलोने कहते है|महिलाओं के कई प्रकार के हस्तमैथुन खिलोने उपलब्ध है। जैसे वाइब्रेट खिलोने, जी स्पोर्ट वाइब्रेटर,अनल टॉयज, विमंस वाइब्रेट,रैबिट वाइब्रेटर मैजिक वाइब्रेटर बीडीएसएम खिलोने इतियादी।

जी स्पोर्ट

यह महिलाओं के लिए बहुत ही अच्छा हस्तमैथुन खिलौना है। महिला को योन सुख का आनंद बढ़ता है इसके मदद से महिला की योनि में कम्पन्न होता है जिसे महिला की उत्तेहजना बढ़ती है।

रेबिट वाइब्रेटर

इसका आकर रेबिट की तरह होता है यह योनि वे गुदा दोना में इस्तेमाल किया जाता है। यह अंदर जाकर कम्पन्न का कार्य करता है।जिसे महिला को आनंद आता है |

मैजिक वाइब्रेटर

महिलाओं को योनि में कम्पन्न होने से आनंद मिलता है जिसे वे मैजिक वाइब्रेट का इस्तेमाल करती है योनि में कम्पन्न पेद्दा करने के लिए उपयोग में लेती है।

अनल टॉयज

यह घुमावदार होता है इसका उपयोग गुदा में किया जाता है। इसमें आकर घुमावदार होने के कारन यह महिला का योन सुख बढ़ता है इसे गुदा खिलौना भी कहते है।

महिलाओं के हस्तमैथुन सेक्स खिलौने का उपयोग?

महिलाओं के हस्तमैथुन सेक्स खिलौने का उपयोग?

सभी लोग हस्तमैथुन करते है सभी का अपना अपना तरीका होता होता है। जिनसे उन्हें आनंद मिले वह तरीका वह अपनाते है महिलाये हस्तमैथुन अपने हाथो से घरेलू चीज़ो से से हस्तमैथुन करती है। कई महिलाये अपने साथी के साथ हस्तमैथुन करना पसंद करती है तो कुछ महिलाये अकेले में भी हस्तमैथुन कर योन सुख प्राप्त करती है। जो महिलाये अकेली रहती वह योन क्रियाओ के लिए विभिन प्रकार के खिलौना का इस्तेमाल कर सकती है ताकि साथी की कमी पूरी हो सके ।हस्तमैथुन करने के लिए विभिन्न प्रकार के हस्तमैथुन खिलोने उपलबध है जिनकी मदद से पुरुष महिला योन सुख बढ़ा सकते है। हस्तमैथुन खिलोने की तरहा के होते है जैसे - निपल वाइब्रेट , अनल वाइब्रेट, जी स्पोर्ट , रेबिट वाइब्रेट आदि । कई महिलाये अपनी योनि में ज्यादा कम्पन करना पसंद करती है, वाइब्रेट खिलोने महिलाओं के खास बनाये गए है ताकि महिलाओं की योनि में कम्पन्न पेद्दा हो और महिलाओ को योन आनंद का सुख मिले। हस्तमैथुन पुराने समय से करते आये है सेक्स खिलौना का इतिहास काफी पूरा न है लोग प्राचीन काल से सेक्स करते आये है और हस्तमैथुन कर अपनी जिज्ञासा कम करते है। विभिन प्रकार के खिलोने है है जैसे एसमएस खिलौना आदि|

जी स्पोर्ट

यह महिलाओं के लिए बनाया गया वयस्क खिलौना है यह महिलायों की योनि में डाला जाता है यह महिला की योनि भगशिश में रगड़ का काम करती है इसे महिला को योन सुख प्राप्त होता है और आनंद मिलता है।

निपल वाइब्रेट

यह महिला के स्तनों के लिए बनाया गया वयस्क खिलौना है कई महिलाये अपने स्तनों पर खिंचाव व् कम्पन्न होना पसंद करती है निपल वाइब्रेट स्तनों में खिंचाव का कार्य और कम्पन्न करता है|

रेबिट वाइब्रेट

यह महिला की योनि व् गुदा दोनों में डाला जाता है यह अंदर जाकर कम्पन्न का कार्य करता है इसे महिलाओं में सेक्स उत्पन्न होता है जिसे वे योन सुख प्राप्त करती है।

महिलाओं के लिए मैजिक वंड मालिश सेक्स खिलौने।

महिलाओं के लिए मैजिक वंड मालिश सेक्स खिलौने।

सेक्स का अनुभव करने वे हस्तमैथुन करने से महिला की योनि में अपने आप चिकनाई होने लग जाती है। यह चिकनाई महिला का योन क्रिया का आनंद बढ़ा देती है परन्तु कई महिलाओं को सूखेपन की कमी होती है जिससे उनकी योनि में लुब्रिकेंट नहीं निकलता जिसे महिला -पुरुष दोनों को योन क्रियाओ में आनंद नहीं आता। कई महिलाओं सेक्स के दौरान योनि में दर्द ज्यादा होने के कारण वही सेक्स से दुरी बना लेती है । ऐसी महिलाओं के लिए मालिश खिलोने मैजिक खिलौना का काम करती है ।

जो महिला की योनि में मालिश का काम करती इसे महिला को आराम मिलता है। मालिश खिलोने -जी स्पॉट , मैजिक वंड , वाइब्रेट खिलोने आदि ।

जी स्पॉट

जी स्पॉट महिला की योनि में जाकर भगशिश में रगड़ का काम करता है जिसे महिला को आनद के साथ -साथ योन भी उत्पन्न होता है।

मैजिक वंड

यह महिला के लिए मैजिक का काम करती महिला की योनि में जाते ही यह अपना असर शुरु कर देती है। यह शुरुआती सेक्स खिलौना है| परिपक्व महिलाओं के सेक्स खिलोने विभिन प्रकार के उपलब्ध है स्क्वर्टिंग खिलोने के इस्तेमाल करने से महिलायो को चरम सुख की प्राप्ति होती है

MENU

TOP