1. HOME
  2. आदमी खिलौना क्या है? मुर्गा के छल्ले और लिंग खिलौने, पुरुषों के लिए खिलौने का उपयोग कैसे करें और इसकी तरह

आदमी खिलौना क्या है?

 आदमी खिलौना क्या है?

पुरूष खिलौने वे होते हैं जिन्हें पुरूष अपनी कामुक भावनाओं को शान्त करने जिन खिलौनों का उपयोग करता है। इन खिलौनों का उपयोग पुरूष अकेले ही कर सकता हैं और इनसे उत्पन्न होने वाली यौन व सेक्सुअल कामुक क्रियाओं को शान्त कर सकता है। ये खिलौनें पूरी तरह से मानव यौन अंगों के समान ही होते है। ये खिलौनें किसी खास तरह के प्लास्टिक, ग्लास और फेब्रिक के बने होते है। इनकी सहायता से पुरूष अपने यौन अंगों को उत्तेजित कर सकता है साथ ही उनके साथ अपनी सेक्सुअल लाइफ का आनंद भी ले सकता है।

असल में खिलौंनों को मूर्त रूप देने को अभिप्राय इतना सा हैं कि पुरूष और महिला जो दोनो ही इन सेक्स खिलौनों का उपयोग कर सकते है, कोई पुरूष अपनी कामुक या सेक्स की भावना को शान्त करने के लिए किसी तरह का महिला पर जोर आजमाइश ना करें। इन सेक्स खिलौनों से भी उसी तरह का आनंद लिया जा सकता हैं जैसे आप अपने किसी पार्टनर के साथ सेक्स के समय एंजाॅय करते है।

सेक्स खिलौनों में कई तरह के प्रकार उपलब्ध है जो आपकी सेक्स पाॅवर को और भी बढ़ा देते है। इनका उपयोग अगर आप अपने किसी पार्टनर के साथ करते है तो सेक्स का मजा दुगुना हो जाता है। इन खिलौनों में जैसे वाइब्रेटर, अनल टाॅइज, मेल मास्र्टब्यूटर्स एवं रियलस्टीक वेजिना आदि ऐसे खिलौनें शामिल है जो आपको पूरी सन्तुष्टि दे सकते है। साथ ही इनका उपयोग आप अपने पार्टनर के साथ भी कर सकते है। ये सेक्स खिलौनें आपकी गुदा को उत्तेजित करते है, साथ ही एक अजीब सा कम्पन या उत्तेजित आनंद ला देते है।

पुरुषों के लिंग के छल्ले क्या हैं? प्रकार और उपयोग

 पुरुषों के लिंग के छल्ले क्या हैं? प्रकार और उपयोग

सामान्य तौर पर इसको लिंग की रिंग कहा जाता है। जो सी-रिंग, काॅक रिंग कई तरह के प्रकार में आती है। इसका उपयोग पुरूष अपने लिंग को बेहतर बनाने और सेक्स के समय अधिक यौन सुख भोगने के दौरान यूज में ली जाती है। इससे शरीर में स्फूर्ति बनी रहती है तथा ज्यादा समय तक शारिरीक सम्बन्ध बनाने मे काम आती हैं। अक्सर पुरूष इसका उपयोग हस्तमैथुन के दौरान नहीं पहनते लेकिन आपको बता दें कि ये अपना असर उस वक्त ज्यादा दिखा सकती है जब आप हस्तमैथून कर रहे होते है। ये रिंग्स लिंग में एक कम्पन पैदा करती हैं जिससे आप में और उत्तेजना का विकास होता है।

अगर आप इसका उपयोग अपने साथी से सम्बन्ध बनाने के दौरान उपयोग में लेते हैं तो ये अपनी प्रभाव काफी देर तक बनाये रखती है यानी इसके उपयोग से आप यौन सुख का मजा ज्यादा समय तक ले सकते है।

प्रो सेन्सुअल एडजस्टेबलः यह आसानी से लिंग के अनुसार एडजस्ट हो जाती है तथा जिस प्रकार के साथ हार्ड होकर लिंग को एडजस्ट करती है उससे लिंग में उत्तेजना का अनुभव होता है। जिसे कार्य होने के बाद आसानी से हटाया भी जा सकता हैं।

सिलिकाॅन वाइबे्रटिंग रिंग जो कि लिंग पहनने के साथ ही अपना असर दिखाना शुरू करती है। ये आम काॅक रिंग से बड़ी और मजबूत होती है। इसमें एक वाइब्रेटिंग सेन्सर काम करता हैं जो सेक्स की उत्तेजना का काफी बढ़ा देता है।

लिंग खिलौने क्या है? लिंग आस्तीन इत्यादि का उपयोग कैसे करें

 लिंग खिलौने क्या है? लिंग आस्तीन इत्यादि का उपयोग कैसे करें

ज्यादातर महिलाएं, पुरूष के खिलौनों का उपयोग अपने सम्भोग के लिए इस्तेमाल करती है। इनसे उनको अपनी गुदा को उत्तेजित करने में सहायता देता है। पेनिस टाॅयज का उपयोग पुरूष अपने लिंग को उत्तेजित करने के लिए करते है। इन खिलौनों से पुरूष अपने लिंग को ज्यादा समय तक सेक्स मे उपयोग ले सकते है साथ ही अपने पार्टनर की कामुक भावना को जगाया जा सकता है। इन पेनिस टाॅयज में रियलस्टीक वेजिना, मेल मास्टरब्यूटर्स, सेक्सी रियलस्टीक डाॅल आदि टाॅयज हैं।

इनका उपयोग पुरूष अपनी कामुक या सेक्सुअल लाइफ को एंजाॅय करने के लिए करता है। सभी सेक्स खिलौनों का अलग-अलग उपयोग होता हैं जैसे रियलस्टीक वेजिना जो स्त्री के जननागों के समान ही होती है। जिसमें वेजिना और बूब्स होते हैं ये पूरी तरह प्लास्टिक या किसी फैब्रिक की बनी होती है जिसमें हवा भरी जानी होती है तथा कृत्रिम योनि जिसमें पुरूष अपना लिंग प्रवेश करा सकता है।

मेल मास्टरब्यूटर्स जो आपके हाथ मे ंआसानी से फिट हो जाता हैं इसमें एक खास लिक्विड आता हैं जिसमें पुरूष द्वारा अपना लिंग डालने में एक पकड़ महसूस होती है जिससें रियल योनि के जैसा एहसास आता है।

कृत्रिम योनि जो स्त्री के जननागों के समान ही होती हैं जिसका उपयोग पुरूष द्वारा अपनी सेक्स की कामुक भावनाओं को शान्त करने के लिए तैयार किया जाता है इन डाॅल के भी योनि का पार्ट कृत्रिम है।

गेंद खिलौने क्या है?

 गेंद खिलौने क्या है?

ये कई बाॅल्स की एक श्रृंख्ला होती है जिसमें कई बाॅल्स पाई जाती है। जो कई तरह के रंग और शेप में आती है। इसका उपयोग सेक्स के दौरान अपने साथी की अनल और योनि में डाला जाता है। जब श्रृंख्लालनुमा ये बाॅल्स अन्दर जाती हैं और इनके हेन्डल से पकड़ कर साथी खींचता है। तो उस दौरान शरीर में कामोउन्माद की भावना आती है जो उत्तेजित करने के काम आती है। ये अनल में अजीब सी सेन्सेशन पैदा करती है। जब साथी द्वारा इसे डाला अथवा निकाला जाता है तो उस समय के दौरान ये अनल मे दर्द पैदा करती है जो कामुक आनंद होता है।

ये कई तरह के शेप और साइज में उपलब्ध है जैसे तीन से चार बाॅल्स की एक श्रृंख्लानुमा खिलौना तथा दो से लेकर अनेक बाॅल्स के साथ आज कई सेक्स पार्टनर की पसंद बना हुआ है। जिसमें ब्लैक व शाईन और उभरे हुये डाॅट्स के साथ बाॅल्स उपलब्ध है। इनको साथी की योनि में डालकर जो कामुक आंनद लिया जा सकता है उसे शब्दों में बयां करना मुश्किल है। इन बाॅल्स को धीरे धीरे से डाला जाता हैं जिससे सेक्सुअल फील तथा कम्पन भी होता रहें।

सेक्स का आज के दौर में नये आयाम मिल गया है इन सेक्स खिलौनों से। जो नवयुवक अपनी लाइफ में इतने बिजी हो तो वो अपने पार्टनर को पूरी सन्तुष्टि नहीं दे पाते। तो ये सेक्स खिलौनें उनके लिए वरदान का काम करेंगें। एक नई स्फूर्ति के साथ नये जोश के साथ वे अपने पार्टनर के साथ हेल्दी सेक्स लाइफ का आनंद उठा सकते है।

TOP