1. HOME
  2. मालिश सेक्स खिलौने क्या है?विभिन्न प्रकार के मालिश सेक्स खिलौने क्या हैं?

मालिश सेक्स खिलौने क्या है?

मालिश सेक्स खिलौने क्या है?

सेक्स खिलोने यौन आनंद को बढ़ाते है। मालिश सेक्स खिलोने ऐसे खिलोने जो इस तरह से बने होते है जिनको कोई पुरुष या स्त्री अपनी उत्तेजित अंगो पे जैसे की :योनि का बाहरी हिसा,स्तन ,कुलो पे, पेट पे रखकर या मालिस कर के सेक्स का आनंद महसूस कर सकती है। मालिश करने के वयस्क खिलोने कई प्रकार के होते है जैसे कुछ विभिन प्रकार की कम्पन पैदा करते है ,कुछ समतल होते है ,कुछ कांटेदार होते है इत्यादि । इनमे से महिलाओं में पसंद किया जाने वाला प्रसिद्ध खिलौना है मैजिक वैंड जो एक थरथराने वाला कम्पन खिलौना है जो योनि में कम्पन करता है। सेक्स खिलोने का इस्तेमाल कभी भी वह कहि भी कर सकते है खिलोनो का इस्तेमाल कोई भी कर सकता है। सेक्स खिलोनो का उपयोग साथी के साथ और वे स्वयं अकेले भी कर के योन इच्छा वे आनंद को प्राप्त कर सकते है। सेक्स खिलोने ना केवल योन आनद को बढ़ने के काम में लिया जाता है कुछ सेक्स खिलोने ऐसे भी होते है जो योन आनंद को बढ़ने के साथ साथ शरीर के गुप्त अंगो की मालिश भी करता है और आराम देता है। कई बार गुप्त अंगो में अनेक प्रकार की समस्या हो जाती है जिसे मालिश वाले सेक्स खिलोनो के दूर किया जा सकता है।महिलाओं को यह समस्या अधिक होती है, महिला की योनि में सूजन रहना और भी कई तकलीफ होती है जिसे मालिश खिलोनो के मदद से आराम दिया जा सकता है। मालिश खिलोने शरीर को आराम देने के लिए भी इस्तेमाल किये जाते है।

विभिन्न प्रकार के मालिश सेक्स खिलौने क्या हैं?

विभिन्न प्रकार के मालिश सेक्स खिलौने क्या हैं?

मालिश खिलोने कई प्रकार के होते है। जिनके इस्तेमाल से योन आनंद को बढ़ाने के साथ मालिश का काम भी करते है। मालिश खिलोने माशपेशियो को मजबूत करते है। जिन लोगो के गुप्त अंगो में सूजन रहती है वे मालिश खिलोनो से दूर हो सकती है। मालिश खिलोने के इस्तेमाल से सेक्स की उत्तेजना को भी बढ़ाया जाता है,खिलोने सेक्स की उत्तेजना को को बढ़ाते है। महिला पुरुष में कई बार ऐसी समस्या हो जाती है योनि में सूजन,जलन पुरुषो के लिंग में दर्द ,सूजन, माशपेशियों में खिच्चाव आदि जैसी समस्या हो जाती है जिन्हे मालिश खिलोनो से दूर किया जा सकता है और आराम दिया जाता है, मालिश खिलोने कई प्रकार के बाजार में उपलब्द है जिन्हे थरथरने वाले खिलोने (वाइब्रेटर खिलोने )भी कहते है प्रोस्टेट मसाजर,जी स्पोर्ट, वाइब्रेट डिलडो,बुलट, वाइब्रेटर,रेबिट वाइब्रेटर, कॉक रिंग, मेल मसाजर, आदि महिला खिलोने|

  • बुलट वाइब्रेटर - यह महिलाओं के लिए बनाया हुआ सेक्स खिलौना है जिसमे एक बैटरी का उपकरण होता है जो महिला की योनि में जाकर कम्पन करता है|

  • वाइब्रेटर डिल्डो- यह लिंग की आकर्ति का होता है, यह योनि वे गुदा में डाला जाता है।जब यह योनि में डाला जाता है तब यह अंदर जाकर कम्पन करता है जिसे महिला को आराम वे उनकी सेक्स उत्तेजना भी बढ़ती है।

  • बट प्लग- यह वाइब्रेटर का गुदा खिलौना सेक्स खिलौना होता है जिसे गुदा में डाला जाता है यह गुदा में जाकर कम्पन करता है। ये गुदा को मजबूती मासपेशियो को सही करता है।

  • कॉक रिंग- ये पुरुषो के लिए बनाया गया सेक्स खिलौना है यह रिंग के आकर के होते है जिन्हे पुरुष लिंग में पहनते है। इसे लिंग में मजबूती और माशपेशियों में खिच्चाव होता है ।

  • जी स्पोर्ट- यह महिला की योनि में जाकर अंदर वाइब्रेटर करता है|

मालिश सेक्स खिलौने सेक्स अंगों को कैसे उत्तेजित करते हैं?

मालिश सेक्स खिलौने सेक्स अंगों को कैसे उत्तेजित करते हैं?

योन सम्बन्ध बनाना सामान्य बात है सभी लोग सेक्स करते है,अलग अलग तरीको से सेक्स किया जाता है, परन्तु कई लोग ऐसे भी जो एक ही प्रकार के सेक्स करने उसकी सेक्स में दिलच्सभी कम हो जाती कई लोग अपनी गुप्त योन समस्या के कारण भी सेक्स से दुरी बना लेते है। कुछ लोगो की सेक्स इच्छा भी काम हो जाती कई बार साथी की इच्छा होंरे पर दूसरे साथी सेक्स की इच्छा नहीं होती है ऐसे में दोनों के रिश्तो में दूरिया भी आने लग जाती है। खिलौना इतिहास बहुत पुराना है प्राचीन काल से सेक्स वे सेक्स खिलौना इस्तेमाल होता आया है। जो महिला परिपक्व होती है वे खिलौना का इस्तेमाल अधिक करते है। कुछ महिला जेट सम्भोग प्राप्त करने जेट खिलौना इस्तेमाल करती है|
ऐसे में सेक्स खिलोनो की मदद से इन सभी समस्या का समाधान प् सकते है सेक्स खिलोने से अलग प्रकार सेक्स कर सकते है साथी के साथ और अकेले भी कर सकते है। सेक्स खिलोने कई प्रकार के होते है साधारण खिलोने, कम्पन खिलोने आदि।
कम्पन खिलोने मालिश के साथ उत्तेजना को भी बढ़ाते है,महिला मित्र के साथ सेक्स करते समय मालिश खिलोनो का इस्तेमाल कर के साथी की सेक्स की उत्तेजना बढ़ा कर दोनों जोश के साथ सेक्स का आनंद ले सकते है। वाइब्रेट खिलोने महिला की योनि भगशिश में रगड़ वे कम्पन करता है जिसे महिला की योन इच्छा उत्तेजित होती है और वो भरपूर जोश के साथ साथ सेक्स करने में पुरुष का साथ और सेक्स का मजा लेती है।मालिश खिलोनो का इस्तेमाल जो लोग अकेले रहते है वे खिलोनो का इस्तेमाल कर अपनी योन इच्छा को पूरी कर सकते है।

अनुशंसित मालिश सेक्स खिलौने?

अनुशंसित मालिश सेक्स खिलौने?

सेक्स खिलोनो के मदद से योन आनंद को बढ़ाया जाता है सेक्स खिलोने अकेले वे साथी के साथ सेक्स की इच्छा वे उत्तेजना को बढ़ा सकते है। सेक्स खिलोने कई प्रकार के होते है।- योनि खिलोने, लिंग खिलोने,मास्टबूटेर, बीडीएसएम खिलौना आदि।सभी के लिए खिलोने होते है। पुरुष खिलोने, महिला खिलोने, युगल खिलोने, खिलोने। शुरुआती में जो खिलोनो का उपयोग करते है वह छोटे वे शुरुआती खिलोनो का इस्तेमाल करते है। सेक्स खिलोने साधारण भी होते है और कम्पंन खिलोने भी होते है। जिन्हे मालिश खिलोने भी कहा जाता है। मालिश खिलोने सेक्स का आनंद बढ़ाने के साथ साथ अंगो को मालिश वे मजबूत भी करते है। मालिश खिलोने महिलाओं के लिए बहुत अच्छे खिलोने होते है| महिला जेट सम्भोग प्राप्त करने खिलौना इस्तेमाल करती है| महिला की कोई भी योनि समस्या इन खिलोनो से दूर हो सकती है। मालिश खिलोने सेक्स की उत्तेजना को भी बढ़ते है महिला की योनि भगशिस में रगड़ करते है जिसे वो उत्तेजित होती है।और सेक्स का मज़ा लेती है। मालिश खिलोने इस्तेमाल से महिला वे पुरुषो की योन समस्या दूर हो जाती है मालिश खिलोने कम्पन करते है जिसे योनि वे गुदा में कम्पन के करता हुआ मालिश का काम करता है। जिसे सेक्स की उत्तेजना बढ़ती है।

MENU

TOP