1. HOME
  2. लिंग सेक्स खिलोने, कॉक रिंग पुरुषों लिंग खिलौनो का प्रकार ओर उपयोग

लिंग सेक्स खिलौने क्या है?

लिंग सेक्स खिलौने क्या है?

सेक्स खिलोने एक वस्तु उपकरण है। जो मानव के योन आनंद को बढ़ाने में मदद करता है।विदेशो की तरह भारत में भी सेक्स खिलोनो का इस्तेमाल काफी होने लग गया। महिला पुरुष आदि कोई भी व्यक्ति सेक्स खिलोनो का इस्तेमाल कर सकता है। और योन आनंद की कमी को दूर कर सेक्स कर सकता है सेक्स खिलोने कई प्रकार के होते है जिनका इस्तेमाल महिला -पुरुष एक साथ कर सकते है। कुछ खिलोनो का इस्तेमाल अकेले में भी कर सकते है। और अपनी योन इछाओ की पूर्ति कर सेक्स का आनंद ले सकते है।कई खिलोने अलग अलग आकर्ति के बने हुए होते है। अधिकतर सेक्स खिलोने लिंग की आकर्ति के बने हुए होते है। सेक्स खिलोने कई तरह के उपलब्द होते जिनका इस्तेमाल महिला पुरुष अपनी इच्छा अनुसार सेक्स खिलौना इस्तेमाल कर सकते है। महिलाओं के सेक्स खिलोने अलग होते है। जिनका इस्तेमाल महिला साथी के साथ वे एके में भी कर सकती है। जो पुरुष अपनी महिला मित्र को योन संतुस्ट नहीं कर पाते वे जिन पुरुषो का रस्खलन जल्दी हो जाता है लम्बे समय तक सेक्स ना कर पाना ऐसे पुरुषो के लिए लिंग खिलौना बनाया गया है बाजार में ऐसे कई लिंग खिलोने वे कंडोम उपलबध है जिनके के उपयोग से पुरुष अपनी महिला मित्र के साथ सेक्स का आनंद ले सकते है।

लिंग सेक्स खिलौने के प्रकार?

लिंग सेक्स खिलौने के प्रकार?

सेक्स खिलोने कई प्रकार के के होते है जिनका इस्तेमाल कर के कोई भी व्यक्ति अपनी योन इछाओ की कमी दूर कर सकता है। सेक्स खिलोने कई प्रकार के होते है महिलाओं के लिए अलग किस्म के खिलोने पुरुषो के लिए अलग एसएम सेक्स खिलोने बनाये जाता है। इनका उपयोग अलग- अलग वे साथी के साथ भी कर सकते है। खिलोने के प्रकार- गुदा खिलोने, योनि सेक्स खिलोने, लिंग खिलोने आदि लिंग सेक्स खिलोने खास पुरुषो के लिए बनाया गया सेक्स खिलौना है। जिसके उपयोग से पुरुष अधिक लम्बे समय तक सेक्स कर सकते है। और लिंग की कोई भी कमी जैसे रस्खलन का जल्दी होना अधिक समय तक सेक्स नहीं कर पाना लिंग का खड़ा नहीं हो पाना आदि लिंग खिलोने के उपयोग से इन कमी को दूर कर महिला को खुश किया जा सकता है। लिंग खिलोने कई प्रकार के होते है जैसे कोक रिंग, रिंग कड़ी,लिंग छल्ले , स्टील कोक रिंग,वाइब्रेटिंग छल्ला , सिलकोन कोक रिंग आदि कोक रिंग- यह लिंग के लिए बनाये गए छल्ले छोटे -छोटे रिंग के आकर के होते है। लिंग में पहनकर यह पुरुष के लिंग को मजबूती देते है स्टील कोक रिंग- यह स्टील से बने हुए होते है यह बहुत मजबूत रिंग होती होती है। लिंग में पहनकर यह पुरुष के लिंग को कसाव देता है । लेदर कोक रिंग - यह चमड़े से बने हुए होते है यह काफी गर्म होते है इनका इस्तेमाल सर्दियों में होता है। यह पसीना सकते है।

लिंग सेक्स खिलौने का उपयोग?

लिंग सेक्स खिलौने का उपयोग?

सेक्स खिलोने विभिन प्रकार के होते है। अलग अलग खिलोनो का उपयोग भी अलग अलग तरह से किया जाता है। गुदा खिलोने, बीडीएसएम खिलोने बड़े छोटे खिलोने आदि महिलाओं के खिलोने अलग खिलोने होते है पुरुषो के लिए अलग जिनका इस्तेमाल अलग अलग तरह से किया जाता है। कोई भी खिलौना लेने से पहले उसकी पूरी जानकारी लेनी जरुरी होती है। सेक्स खिलोने इस्तेमाल इस्तेमाल कैसे किया जाता है यह पूरी बात समझ कर इस्तेमाल करना चाहिए। लिंग खिलोने विभिन्न प्रकार के होते है जिनका उपयोग अलग अलग होता है । जैसे योनि खिलौना जो महिला के लिए बनाये गए खिलोने होते है। गुदा सेक्स खिलौना इसका इस्तेमाल महिला पुरुष दोनों कर सकते है। समलिंग सेक्स खिलोने भी गुदा खिलौना होता है।

रिंग कड़ी

यह लिंग में पहने जनि वाली कड़ी होती है यह लिंग को मजबूत करता है

स्टिलकॉक रिंग

यह लिंग सबसे मजबूत रिंग होती है। यह लिंग पहने के बाद ही अपना असर शुरू कर देती है इसे लिंग मजबूत हो जाता है। और लम्बे समय तक सेक्स करने में मदद करता है इसके उपयोग से महिला भी खुश रहती और दोनों साथी योन आनंद प्राप्त करते है।

वाइब्रेटिंग रिंग

इसका असर लिंग में पहने के बाद से ही शुरू हो जाता है। यह महिला को भी उत्तेजित करता है।

लिंग सेक्स खिलौने का उपयोग करते समय सावधानियां।

लिंग सेक्स खिलौने का उपयोग करते समय सावधानियां।

कोई भी वस्तु खरीदते समय हम उसको अच्छी तरह से देख परख कर लेते है वस्तु की पूरी जानकारी लेते है ताकि हम कोई हानि न हो सके ।उसी प्रकार सेक्स खिलोनो लेते समय खिलोनो की जानकारी होना अति आवश्यक होता है।चाहे महिला हो या पुरुष दोनों को खिलोनो की जानकारी होना जरुरी होता है। खिलोनो का इतिहास काफी पुराण है प्राचीन काल से सेक्स खिलोनो का इस्तेमाल होता आ रहा है।खिलोने कई प्रकार के होते है जैसे गुदा खिलोने, मालिश खिलोने , वाइब्रेटर सेक्स खिलोने, कई बड़े खिलोने होते जिन्हे परिपकव खिलोने कहते है जो परिपकव महिलाओं के लिए बने हुए होते है। स्कर्टिंग खिलोने भी होते है ताकि खिलोनो का इस्तेमाल करते समय कोई हानि न हो। लिंग खिलौना यानि आदमी खिलौना। खिलोने कई प्रकार के होते है। पुरुषो को अपने लिंग के अनुसार लिंग खिलौना लेना चाहिए ,ताकि बड़ा छोटा ना हो ।कई बार लिंग खिलोनो के गलत इस्तेमाल से लिंग में दर्द वे कई समस्या हो जाती है। लिंग छल्ले कई होते है जो लिंग को कई बार ज्यादा खिचाव की वजह से पुरुषो को समस्या हो सकती है।खिलोने में रिंग डालने से पहले अच्छी तरह जांच ले रिंग को अधिक ना कसे ताकि लिंग में दर्द या खिचाव ना हो|

MENU

TOP