1. HOME
  2. लिंग आस्तीन क्या है,लिंग आस्तीन के प्रकार, लिंग आस्तीन अच्छा कैसे है,लिंग आस्तीन का उपयोग कैसे करे?

लिंग आस्तीन क्या है?

लिंग आस्तीन क्या है?

लिंग आस्तीन पुरुषों के लिए एक सेक्स खिलौना है। यह पुरषो के लिए बहुत ही अच्छा खिलौना है।ये खिलौने पुरुषों के लिए विज्ञान का एक उपहार हैं। ये खिलौने लिंग की लंबाई या मोटाई बदल रहे हैं। लिंग आस्तीन कॉक रिंग का हिस्सा है। लिंग पर एक शिश्न आस्तीन पहने हुए है। ये खिलौने पुरुषों के लिए बहुत उपयोगी हैं।कॉक रिंग को पुरुषों की कई यौन समस्याओं का समाधान दिया जाता है। कंडोम के आकार में पेनिस स्लीव्स आती है। और उन्हें एक कंडोम के रूप में उपयोग कर सकते हैं। ये हमारे नियमित कंडोम की तुलना में बहुत अलग हैं। पेनिस स्लीव्स जन्म से मोटी होती हैं। और एक कंडोम की तुलना में लंबाई में लंबे समय तक।लिंग पर पहने जाने वाला हर खिलौना कॉक रिंग की श्रेणियों में आता है। ये खिलौने दोनों भागीदारों से भरे हुए हैं। क्योंकि इन खिलौनों की विशेषता दोनों भागीदारों को प्रसन्न करती है। हर कोई चाहता है कि लिंग की लंबाई और मोटाई अधिकतम हो। और महिलाओं को मोटा और लंबा लिंग भी पसंद होता है। क्योंकि लंबा और मोटा लिंग महिलाओं की योनि में गहरी प्रवेश देता है ये लिंग आस्तीन विभिन्न प्रकारों में आते हैं। कुछ लिंग आस्तीन में कांटे होते हैं। और लिंग आस्तीन के ये कांटे योनि में बहुत गहरी प्रवेश पैदा करते हैं। और कुछ लिंग आस्तीन में बिंदीदार आकृतियाँ होती हैं जिन्हें उपयोगकर्ताओं को अतिरिक्त आनंद दिया जाता है।लिंग की आस्तीन पुरुषों की इस सहनशक्ति का विस्तार करती है। एक लिंग आस्तीन लिंग पर दबाव बना रहा है। और यह दबाव रक्त के दबाव को कम करता है। और पुरुष की सहनशक्ति बढ़ जाती है। ये लिंग आस्तीन द्वारा संभव हैं। तो हम कह सकते हैं कि लिंग की आस्तीन सेक्स के लिए बहुत फायदेमंद खिलौना है।

लिंग आस्तीन के प्रकार?

लिंग आस्तीन के प्रकार?

कई पुरुष सेक्स के दौरान लिंग आस्तीन का उपयोग करना पसंद करते हैं। लिंग आस्तीन कई प्रकार के होते है। लिंग आस्तीन पुरुष सेक्स खिलौना है। यह कंडोम की तरह ही सबसे अधिक है और यह कंडोम से अधिक मोटा है। एक कंडोम की तरह, अधिक यौन सुख के उद्देश्य से लिंग की आस्तीन का उपयोग लिंग पर पहनने के लिए किया जाता है। लिंग आस्तीन को लिंग की लंबाई और चौड़ाई बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। सिंपल लिंग आस्तीन: इस तरह की लिंग आस्तीन स्ट्रेट होती हैं यह पुरुषों को पूरा करने के लिए बड़ा, लंबा या लिंग हासिल करना चाहता है। इस तरह के लिंग की आस्तीन में कठोर बनावट होती है। यह पुरुषों की इच्छा को पूरा करता है लेकिन एक महिला के लिए अतिरिक्त आनंद बढ़ाता है। लिंग आस्तीन पर कई और डॉट्स होते हैं। महिलाएं कठोर महसूस और बड़े लिंग के साथ अधिक आनंद ले सकती हैं। सेक्स के दौरान भगशेफ को उत्तेजित करते हैं।

लिंग आस्तीन अच्छा कैसे है?

लिंग आस्तीन अच्छा कैसे है?

लिंग आस्तीन पुरुषों के लिए सेक्स खिलौना है। लेकिन यह खिलौना महिलाओं के लिए बहुत अच्छा है।लिंग आस्तीन का उपयोग कर रहे हैं तब। हम कह सकते हैं कि यह खिलौना महिलाओं के लिए सुरक्षा प्रदान करता है। कभी-कभी हम सुनते हैं कि संभोग के समय कंडोम एक विराम है। और महिला गर्भवती हो जाती है।तब महिलाओं के लिए कई समस्याएं उत्पन्न होती हैं। लेकिन लिंग आस्तीन बहुत मोटा होता है इसलिए टूटता नहीं है। एक और बिंदु जो इस खिलौने को महिलाओं के लिए अच्छा बनाता है। लिंग आस्तीन पर कई और डॉट्स होते हैं। ये महिलाओं की योनि पर अधिकतम घर्षण पैदा करते हैं। और घर्षण महिलाओं के लिए अधिकतम आनंद पैदा कर रहे हैं। योनि में घर्षण से उत्तेजना पैदा होती है। और वह इन आस्तीन द्वारा सेक्स का अनुभव प्राप्त करता है।लिंग की लंबाई की लंबाई या मोटाई हमारे नियमित कंडोम की तुलना में अधिकतम है। और हर महिला चाहती है कि लिंग की लंबाई और मोटाई अधिकतम हो। क्योंकि वे गहरे भेद अनुभव करते हैं। सेक्स का पूरा आनंद लें।यह कंडोम के मुकाबले बहुत अच्छा है।

लिंग आस्तीन का उपयोग कैसे करे?

लिंग आस्तीन का उपयोग कैसे करे?

लिंग आस्तीन का उपयोग करना बहुत आसान हैं। सबसे पहले,एक लिंग आस्तीन का चयन कर रहे हैं। क्योंकि ये विभिन्न प्रकारों में आते हैं। इसलिए हमेशा पेनिस स्लीव के लिए सुनिश्चित करें।दोनों उपयोग के लिए तैयार हैं। फिर आप आसानी से इन का उपयोग करें।किसी भी समय लिंग आस्तीन का उपयोग कर सकते हैं। जब लिंग ताना होता है। तब लिंग पर आस्तीन पहन सकते हैं। इन खिलौनों के उपयोग के बाद उपयोग के बाद,सफाई के लिए, हम एंटीसेप्टिक्स और पानी का उपयोग कर सकते हैं। और इन खिलौनों का रक् रखाव बहुत सावधानी से किया जाता है।लिंग आस्तीन का उपयोग सेक्स खिलोने के साथ भी कर सकते है। ये रबर, सिलिकॉन द्वारा बनाए जाते हैं। इसलिए हम इस उपयुक्त स्थान पर जा सकते हैं। और उन्हें सुरक्षित रखें। और इन खिलौनों के उपयोग से। हम अपने साथी को संतुष्ट कर सकते हैं।

+

MENU

TOP