1. HOME
  2. लिंग आस्तीन। लिंग वृद्धि,लिंग छल्ले,कंडोम्स भारत में पुरुष के लिए प्रमुख योन खिलौने है। विवरण और फायदे, विशेषताएं।

लिंग आस्तीन क्या है?

लिंग आस्तीन क्या है?

सेक्स के दौरान दोनों साथी का साथ इच्छा हो तो सेक्स क्रिया करने में प्रसन्ता होती है। सभी लोग योन सम्बन्ध बनाते है। जब दो साथी आपस में सेक्स की बाते करते है, या हस्तमैथुन करते है, तो अपने आप सेक्स की इच्छा हो जाती है । और दोनों साथी अपनी मर्ज़ी सेक्स क्रिया करते है। परन्तु कई पुरुष ना चाहते हुए भी सेक्स से दुरी बनाने लग जाते है। इसके कारण कई होते है- किसी महिलाओं में कमी होती है, तो किसी पुरुष में कमी होती है। लिंग आस्तीन खिलोने उन पुरुषो के लिए वरदान साबित हुए है जिन पुरुषो के लिंग में कमी होती है| भारत में सेक्स खिलोनो का इतिहास बहुत पुराना है| परन्तु फिर भी भारतीय लोग काफी शर्मीले स्वभाव के होते यह अपनी बात किसी से भी जाहिर नहीं करते| कई लोग ऐसे है| जो सेक्स करते समय ज्यादा समय अपने साथी को खुश नहीं कर पाते ऐसे में दोनों साथी में दूरिया भी बढ़ जाती है। पुरुष के लिंग में कई कमिया हो सकती है जिनके कारण वे सेक्स सही से नहीं कर पाते जैसे लिंग का छोटा होना, लिंग का पतलापन, लिंग खड़ा न होना आदि कई ऐसे कारण होते है। जिनकी वजह से पुरुष सेक्स क्रिया कर नहीं पाते। पुरुष लिंग आस्तीन खिलोने का उपयोग कर के अपनी कमी को दूर कर सकते है और सेक्स का सुख अपने साथी और स्वयं प्राप्त कर सकते है। लिंग आस्तीन खिलौना पुरुष लिंग पे पहना जाता है यह कई प्रकार के होते है| पुरुष इसे अपने लिंग के आकर अनुसार लेकर इसका उपयोग कर सकते है,और सेक्स क्रिया कर सकते है।

लिंग आस्तीन के प्रकार।

 लिंग आस्तीन के प्रकार।

सभी लोगो में कोई ना कोई कमी होती है। कुछ कमिया ऐसी होती है जिनको दूर किया जा सकता है तो कुछ कमिया ऐसी भी होती है, जिन्हे दूर नहीं कर सकते। सेक्स खिलोने सभी के लिए होते है महिलाओं के सेक्स खिलोने जिनका उपयोग महिला कभी भी कर सकती है। कुछ समलैगिंक सेक्स खिलोने भी होते है। सेक्स के दौरान अपने साथी को सेक्स का सुख देने में असफल रहते है अपनी इस समस्या को वो किसी से जाहिर नहीं कर पाते लिंग आस्तीन खिलोनो का उपयोग करने से पुरुषो की यह समस्या दूर हो सकती है। लिंग आस्तीन खिलोने कई प्रकार के होते है लंबे,पतले, मोटे,आदि कई तरह के होते है। पुरुषो के लिए यह बहुत खास खिलोने होते है। आस्तीन खिलौना का इस्तेमाल कंडोम के साथ भी कर सकते है। आस्तीन खिलोने कंडोम की तरह भी होते है और खुले मुँह की तरह भी होते जिसमे लिंग आधा बाहर होता है। यह लिंग को पूरा कवर नहीं कर पता, जिन पुरुषो के लिंग में कमी होती है। वह खिलौना इस्तेमाल कर सकते है और अपनी सेक्स लाइफ को आगे बढ़ा सकते है। लिंग आस्तीन खिलोने का उपयोग पुरुष के लिए होता है यह पुरुष खिलोने होते है। लिंग खिलोनो की तरह यह भी लिंग में पहना जाता है। यह लिंग को लम्बा मोटा और लम्बे समय तक सेक्स करने में मदद करता है। सेक्स खिलोनो का इस्तेमाल कोई भी कर सकता है।

लिंग आस्तीन के लक्षण।

लिंग आस्तीन के लक्षण।

लिंग आस्तीन खिलौना पुरुषो के लिए बहुत अच्छा वयस्क खिलौना है। यह पुरुषो के लिए वरदान साबित हुआ है। इससे पुरुष अपनी सेक्स की समस्या दूर कर सकते है। जो पुरुष अपने साथी को सेक्स सुख नहीं दे सकते वे लिंग आस्तीन खिलौना का उपयोग कर सकते है। जिस तरह कंडोम का इस्तेमाल किया जाता है उसी तरह लिंग आस्तीन खिलोने का उपयोग कर सेक्स क्रिया की जा सकती है।जिन पुरुष के लिंग छोटे या पतले होते है व सेक्स की इच्छा होते हुए भी व अपने साथी के साथ सेक्स क्रिया नहीं कर पाते शर्मिंदगी महसूस करते है। इस कारण वह अपने साथी को सेक्स का सुख नहीं दे पाते। जिन पुरुषो के लिंग में पतलापन होता है, तो किसी के का लिंग का आकर छोटा होता है, ऐसे पुरुष लिंग आस्तीन खिलौना लिंग पर पहन कर अपना लिंग बढ़ा सकते है। जिन पुरुषो के लिंग में पतलापन होता है। वह अपना लिंग को मोटा कर के सेक्स क्रिया कर सकते है। लिंग आस्तीन खिलौना पुरुषो के लिंग की कमी को दूर करने में मदद करते है। सेक्स खिलोनो से सेक्स लाइफ में नयापन लाया जा सकता है। सेक्स खिलोनो से सेक्स के प्रति दबी हुई इच्छा को जगाया जा सकता है और सेक्स सुख प्राप्त कर सकते है| कुछ महिलाये सेक्स सुख के लिए स्क्वाटिंग खिलौनो का इस्तेमाल करती है। तो कुछ महिला- पुरुष बीडीएसएम सेक्स करने के लिए एसएम खिलोनो का उपयोग करते है।

लिंग आस्तीन का उपयोग।

 लिंग आस्तीन का उपयोग।

जिन पुरुषो के लिंग में कमी होती है वे लिंग आस्तीन खिलोनो का उपयोग कर के अपनी कमी को दूर कर सकते है। जिस तरह कंडोम का इस्तेमाल किया जाता है उसी तरह आस्तीन खिलोने को भी लिंग पे पहना जाता है। यह लिंग का आकार बढ़ाने में काम आता है जिन पुरुषो के लिंग पतले होते है आस्तीन खिलोने का उपयोग कर के लिंग को मोटा किया जा सकता है ,इससे सेक्स करते समय कोई परेशानी नहीं होती। छोटे लिंग का आकर बढ़ाया जा सकता है। लिंग आस्तीन खिलोने पर लुब्रिकेंट लगाकर भी इस्तेमाल किया जा सकता है। जिन पुरुष के लिंग छोटे होते है वह लिंग आस्तीन को लिंग में पहनकर अपना लिंग बड़ा कर सकते है और सेक्स क्रिया को आराम से कर सकते है। सेक्स खिलोने कई तरह के होते है महिलाओं के सेक्स खिलोने होते है। सेक्स खिलोने अलग अलग तरह के होते है। गुदा खिलोने ,योनि खिलोने, महिलाओं के हस्तमैथुन खिलोने का भी इस्तेमाल करती है,खिलोनो पर सेक्स लुब का इस्तेमाल किया जाता है। जो कई खिलोने मालिश खिलोने भी होते है जो योनि को मजबूती वे आराम देते है। कुछ लोग परिपक्व खिलोनो का उपयोग करते है |

MENU

TOP