1. HOME
  2. एसएम खिलौना क्या है?बंधन किट, हैंडकफ, स्पैंकर्स, आंख मास्क इत्यादि।

एसएम खिलौना क्या है? एसएम और खिलौना का प्रकार

एसएम खिलौना क्या है? एसएम और खिलौना का प्रकार

बी.डी.एस.म सेक्स खिलोनो का इतिहास बहुत पुराना है। एसएम प्रतिद्वंद्वी पर उत्पीड़न या प्रभुत्व से यौन उत्पीड़न करता है और अपमानजनक कृत्यों से यौन उत्तेजित करके यौन उत्साहित होता है।एसएम प्रतिद्वंद्वी पर उत्पीड़न या प्रभुत्व से यौन उत्पीड़न करता है और अपमानजनक कृत्यों से यौन उत्तेजित करके यौन उत्साहित होता है।शारीरिक रूप से और मानसिक रूप से प्रतिद्वंद्वी की आजादी को वंचित करने के लिए एसएम के लिए यह मौलिक है। एसएम प्ले बिटिंग द्वारा किया जा सकता है, विभिन्न शैलियों जैसे कि दोष, सेवा, शर्म और शर्म की बात है, और प्रत्येक के लिए उपयोग उपकरण अलग है।एक कॉलर पहने हुए अंगों को रोकना, मसूचवाद को खत्म करना जो हिल नहीं सकता है, S के लिए पीड़ित और मोमबत्तियों के साथ पीड़ित दर्दनाक है।लेकिन, मासोचिज्म के लिए, यह उत्कृष्टता का आनंद है। यहां, मैंने इसे श्रेणी और ब्रांड के अनुसार विभाजित करने की कोशिश की ताकि प्रशिक्षण के उद्देश्य और वरीयता के अनुसार इसे खोजना आसान हो सके।

बंधन किट, हैंडकफ और संयम, स्पैंकर्स, फ्लागर्स और टिकलर, अंधा फोल्ड और गैग्स, व्हीप्स, निप्पल और क्लिटोरल खिलौने, लिंग और बॉल खिलौने, मालिश सेक्स खिलौने,लिंग पिंजरे, सेक्स स्विंग्स और सेक्स मशीन, इलेक्ट्रो और मेडिकल जैसे विभिन्न प्रकार के एसएम सेक्स खिलौने हैं , निलंबन उपकरण, हाथ बांधने वाले आदि| इस प्रकार के खिलोने नर और मादा दोनों के लिए प्रयोग किये जाते हे.

एसएम सेक्स खिलौने संभोग का एक और कोण प्रदान करते हैं। इन खिलोनो का प्रयोग मादा खिलोने और आदमी खिलोनो की रूप में भी किया जा सकता है. कुछ खिलोने समलैंगिक खिलोनो की तरह भी प्रयोग में लाये जा सकते है. यदि आप अपने यौन मुठभेड़ में एक और सनसनी जोड़ना चाहते हैं तो वे यह परिपक्व खिलोनो तथा महिला स्खलन सेक्स खिलौने पसंद कर सकते हैं। आप इन खिलोनो को शुरुआती खिलोनो की तरह प्रयोग क्र सकते है. जोड़े बेडरूम में बीडीएसएम सेक्स का आनंद लेंगे।

सॉफ्ट एसएम क्या है? क्यों रस्सी या हैंडकफ के साथ शुरुआती लोगों के लिए सॉफ्ट एसएम की सिफारिश की जाती है

सॉफ्ट एसएम क्या है? क्यों रस्सी या हैंडकफ के साथ शुरुआती लोगों के लिए सॉफ्ट एसएम की सिफारिश की जाती है

एसएम सेक्स खिलौने नरम बनावट में भी उपलब्ध हैं। अगर लोग वर्तमान सेक्स खिलौनों से थक जाते हैं तो वे मुलायम बनावट के साथ एसएम सेक्स खिलौने पसंद कर सकते हैं।वर्तमान सेक्स खिलौने उनके लिए उपयोगी हैं लेकिन वे इन खिलौनों से थके हुए हैं, एसएम सेक्स खिलौने चुन सकते हैं।नरम एसएम सेक्स खिलौने संवेदनशील जननांगों के लिए हानिकारक नहीं हैं। वे संभोग में भिन्नता प्रदान करेंगे।ये सिलिकॉन, ग्लास, प्लास्टिक इत्यादि से बने हैं। इन सेक्स खिलौने बनाने के लिए सामग्री का उपयोग कर रहे हैं।कई एसएम सेक्स खिलौने रिमोट कंट्रोल के साथ भी उपलब्ध हैं ताकि जोड़े भी प्रीप्ले सत्र के दौरान इसका इस्तेमाल कर सकें।

हैंडकफ एक एसएम सेक्स खिलौना है जहां साझेदार इसका उपयोग बीडीएसएम सेक्स करते समय करते हैं।पुरुष भागीदारों द्वारा महिला के हाथों पर शायद अधिकतर हैंडकफ का उपयोग किया जाता है।महिलाएं अपने साथी द्वारा बंधे जाने के बाद बीडीएसएम सेक्स का आनंद लेती हैं।यौन मुठभेड़ हैंडकफ के साथ बेडरूम में इतनी उत्साहित हो जाती है।व्यक्तिगत यौन जीवन में भिन्नता के लिए यह एक अद्भुत सेक्स खिलौना है।

युगल व्यापक रूप से रस्सी के बजाय बीडीएसएम खिलौने के रूप में हैंडकफ का उपयोग करते हैं।नर पार्टनर आमतौर पर यौन मुठभेड़ को अधिक कामुक और कामुक बनाने के लिए अपने मादा साथी के हैंडकफ के साथ हाथ बांधते हैं।हैंडकफ रस्सी के रूप में काम करता है लेकिन रस्सी और हैंडकफ के बीच केवल अंतर होता है।रस्सी आकार में लंबी हैं लेकिन हैंडकफ आकार में छोटे हैं।यौन मुठभेड़ के रूप में शरीर की गहरी खुशी लेने के लिए साथी के साथ हैंडकफ का उपयोग किया जाता है।ये हैंडकफ विभिन्न आकारों में उपलब्ध हैं ताकि जोड़े अपने हाथों के अनुसार उपयोग कर सकें।इसके साथ खेलने के दौरान हैंडकफ को लॉक करने के लिए एक लॉक सिस्टम होगा।सनसनी इतनी ऊंची हो जाती है और जोड़े वास्तव में हैंडकफ के साथ भावुक हो जाते हैं।

आंखों पर पट्टी एसएम सेक्स खिलौना क्या है

आंखों पर पट्टी एसएम सेक्स खिलौना क्या है

आंख मुखौटा नरम एसएम सेक्स खिलौने यौन आनंद बढ़ाने के लिए प्रयोग किया जाता है।क्या मैं आपको डर और खुशी बताऊंगा जो आपको आपकी दृष्टि से वंचित कर देगा? जब बंधन या भूमिका निभाने की बात आती है तो मास्क और अंधाफलक सबसे बुनियादी सेक्स खिलौने होते हैं। आप इन वस्तुओं के साथ प्रयोग करके बेडरूम में अपने सभी गांठदार विचारों के लिए एक कामुक आश्चर्य जोड़ सकते हैं।आपके साथी को ब्लाइंडफोल्डिंग किसी अन्य की तरह रोमांच नहीं देती है क्योंकि यह आपको पूरी स्थिति का प्रभारी बनाती है, जिससे आप अपने सभी शरारती प्रयोगों को आजमाने की पूरी आजादी देते हैं। यदि आप आंख मुखौटा पहनते हैं, तो अद्भुत अनुभव के लिए तैयार है क्योंकि आप कुछ उत्तेजक संवेदनाओं का अनुभव कर रहे हैं। दृष्टि की आपकी भावना अस्थायी रूप से गायब होने के साथ, आपकी सभी अन्य इंद्रियों को बढ़ाया गया है और आप अपने साथी से प्रत्येक सहवास महसूस कर सकते हैं। आपके साथी की दृष्टि को समझने के लिए एक अजीब आंख मुखौटा की तरह कुछ भी नहीं है, यह अपनी सभी अन्य इंद्रियों को गंध, स्वाद स्पर्श और सुनने से पहले कहीं अधिक सुनने की आजादी देता है।

सावधानियां, एक-दूसरे को तय करें।

सावधानियां, एक-दूसरे को तय करें।

जब बीडीएसएम की बात आती है तो सुरक्षा महत्वपूर्ण होती है।आप निश्चित रूप से किसी ऐसे व्यक्ति से जुड़ना नहीं चाहते हैं जिसे आप शारीरिक और भावनात्मक रूप से भरोसा नहीं करते हैं। यह महत्वपूर्ण है कि बीडीएसएम खिलौनों को मजबूती से न करें।यदि आप बलपूर्वक कार्रवाई करते हैं तो खुशी कम हो जाएगी और आपके शरीर और जननांगों को बहुत नुकसान पहुंचाएगा। यदि बलपूर्वक कार्रवाई कर रही है तो त्वचा विघटित हो सकती है या चकत्ते भी हो सकती है और सूजन भी हो सकती है।तो यह सलाह दी जाती है कि बीडीएसएम खिलौनों का धीरे-धीरे उपयोग करें और आनंद को बहुत शांति से लें। गुदा खिलौनो का उपयोग करते समय विशेष ध्यान रखना चाहिए ।

MENU

TOP