1. HOME
  2. स्क्वरटिंग क्या है?विभिन्न प्रकार के सेक्स खिलौने स्क्वीरटिंग क्या हैं?

स्क्वरटिंग क्या है?

स्क्वरटिंग क्या है?

स्क्वरटिंग जिसे हिंदी भाषा में जेट सम्भोग कहा जाता है।एक प्रकार का रस्खलन होता है जो महिलाओं की योनि से निकलता है।योन सुख की चरम प्राप्ति पे महिलाओं की योनि से जो वीर्य का धारा प्रवाह होता है, महिलाओं की योनि में रस्खलन हस्तमैथुन करने वे सम्भोग के बारे में सोचने वक़्त अपने आप योनि रस्खलन होने लग जाता है।किसी महिला को जब सम्भोग की इच्छाएं भावनाये होती है,तो उनकी योनि रस्खलन में परवाह होने लग जाता है| सेक्स के दौरान महिला की इच्छा वे महिला को उस वक़्त आनंद आ रहा हो तब अपने आप योनि में चिकनाहट वे गीलापन होने लग जाता है। सेक्स के दौरान महिला की योनि जी स्पोर्ट पर लिंग दबाब जब ज्यादा बढ़ जाता है तब महिलाये जेट सम्भोग को प्राप्त करतीहै। जेट सम्भोग के लिए महिलाओं के खिलोने कई होते है जिनकी मदद से महिला जेट सम्भोग का आनंद प्राप्त कर सकती है। जेट संभोग समलैगिंग महिलाये भी करती है समलैगिंग खिलोनो का उपयोग करके महिलाये एक दूसरे पर इस्तेमाल कर के संभोग करती है। पुरुषो की तरह महिलाओं को सेक्स का सुख और संतुष्टि मिलती है।

विभिन्न प्रकार के सेक्स खिलौने स्क्वीरटिंग क्या हैं?

विभिन्न प्रकार के सेक्स खिलौने स्क्वीरटिंग क्या हैं?

जेट सम्भोग - सम्भोग के दौरान तेज प्रबावी दवाव के कारण महिलाओं की योनि में तेज धारा का परवाह निकलता है। इस धारा के निकलने से महिला को जेट सम्भोग का अनुभव होता है। हर किसी महिला को जेट सुख प्राप्त नहीं होता है। योनि में सम्भोग के करते समय रस्खलन तेजी से निकलता है।
विभिन्न प्रकार के सेक्स खिलौने जेट सम्भोग करने के काम भी आते है इन खिलोनो का इस्तेमाल करने से महिलाओं को की जेट सम्भोग का आनंद मिलता है। गुदा खिलोने के इस्तेमाल करने से योनि में दबाब बढ़ने के वजह योनि रस्खलन लग जाता है। जेट सम्भोग प्राप्त करने के लिए महिलाओं के लिए विभिन प्रकार के खिलोने उपलब्ध है जैसे -वाइब्रेट खिलोने, प्रोस्टेट मसाजर, जी स्पोर्ट, आदि। सेक्स खिलोने कई प्रकार के होते है जैसे- योनि खिलौना, लिंग खिलोने, समलैगिंग खिलोने आदि जो लोग पहेली बार खिलोनो का इस्तेमाल है उनके लिए ख़ास शुरुवाती खिलोने होते है। कई लोग संभोग के दौरान बीडीएसएम खिलोनो की भी इस्तेमाल करते है। अलग अलग खिलोनो से अलग अलग प्रकार संभोग का आनंद और संतुष्टि ली जाती है।

संभोग से अलग कैसे स्क्वीरटिंग?

संभोग से अलग कैसे स्क्वीरटिंग?

पृथ्वी पर आदि काल से सम्भोग करने वे पारस्परिक मिलन करने उदेश्य बच्चे पैदा करना होता है अपने वंश को आगे बढ़ने का कार्य सम्भोग करके ही आगे बढ़ाया जाता है।, पशु-पक्षी जानवर अपने वंश बढ़ाने के लिए मौसम के अनुसार सम्भोग करते है। मानव केवल बच्चा पैदा करने के लिए सम्भोग नहीं करता है मानव साथी के साथ सेक्स कर के अपना प्रेम जताता है मानव सम्भोग इच्छाएं अपने साथी के साथ कर के संतुष्ट होता है।
पुरुषो में सम्भोग की इच्छा अलग प्रकार से होती है पुरुषो में जब सेक्स की भावनाये उत्पन होती है उनके लिंग से वीर्य जब तक नहीं निकलता तब उनकी यह सेक्स इच्छा पूरी नहीं हो पाती है। पुरुषो की तरह महिलाओं में रश्खलन होता है। सम्भोगमैथुन या सेक्स की उस क्रिया को कहते हैं सम्भोग के दौरान पुरुष अपने लिंग को योनि में प्रवेश करवाता है और सम्भोग का आनंद लेता है।
(स्क्विर्टिंग)जेट सम्भोग-सम्भोग के दौरान जब महिला अधिक उत्साहित उत्तेजित होती है तब योनि तेज प्रबावी दवाव के कारन योनि में तेज धारा का परवाह निकलता है। इस धरा के निकलने से महिला को जेट सम्भोग का सुख मिलता है है। हर किसी महिला को जेट सुख प्राप्त नहीं होता है।

स्क्वर्टिंग खुशी के लिए अनुशंसित सेक्स खिलौने।

स्क्वर्टिंग खुशी के लिए अनुशंसित सेक्स खिलौने।

जेट सम्भोग खुशी प्राप्त करने के बाद महिलाओं को जेट सम्भोग का अनुभव होता होता पुरुषो की तरह कुछ महिलाओं को सम्भोग में तृप्ति धारा परवाह के बाद ही मिलती है कई महिलाये इसके बारे में जानती भी नहीं है। जेट सम्भोग हर किसी महिला को प्राप्त नहीं होता है। जेट सम्भोग प्राप्त करने महिला की योनि बिंदु जी में सम्भोग के दौरान हाथो से तेजी से मसलना चाहिए तब पुरुषो की भांति महिला की योनि में तेजी से तरल धारा का परवाह होता है तब महिला को जेट सम्भोग की प्राप्ति होती है। महिलाओं के जेट सम्भोग करने के जेट सुख प्राप्त के लिए महिलाओं के लिए सेक्स खिलोने है परिपक्व महिलाये भी जेट सम्भोग सुख प्राप्त करती है। परिपक्व खिलोने का इस्तेमाल कर के महिलाये जेट सम्भोग करती है। जिनके उपयोग करने से महिला को जेट प्राप्त होता है।जी स्पोर्ट -महिला की योनि में तेजी दबाब का कार्य करता हैप्रोस्टेट मसाजर-जी बिंदु में दबाब उत्तेजना करती है जिसे योनि में एक शक्तिशाली दबाब के कारण योनि से तरल धारा निकलती है|

MENU

TOP