s डिल्डो पर स्ट्रैप क्या है, भारत में लोकप्रिय स्ट्रैप ऑन, स्ट्रैप ऑन खिलौने किस तरह के हैं खिलौने का उपयोग कैसे करें?
  1. HOME
  2. डिल्डो पर स्ट्रैप क्या है, भारत में लोकप्रिय स्ट्रैप ऑन, स्ट्रैप ऑन खिलौने किस तरह के हैं खिलौने का उपयोग कैसे करें?

डिल्डो पर स्ट्रैप क्या है?

डिल्डो पर स्ट्रैप क्या है?

डिल्डो पर पट्टा महिलाओं के लिए एक सेक्स खिलोने है जो विशेष रूप से स्ट्रैप और डिल्डो को असेम्बल करके बनाया जाता है। यह महिलाओं के लिए एक महान सेक्स खिलोने है जब वे इसे ओरल सेक्स या फोरप्ले में लेते हैं। डिल्डो पर पट्टा वास्तव में एक शानदार डिल्डो है यदि महिलाओं का अपना पुरुष साथी नहीं है। महिला इस डिल्डो को अपनी कमर पर पट्टा के साथ पहन सकती है और अपनी महिला साथी के साथ मुख मैथुन का सत्र खेलना शुरू कर सकती है। डिल्डो पर स्ट्रैप का उपयोग करने का एक और विकल्प है।डिल्डो पर पट्टा एक विशेष प्रकार का डिल्डो है जो इस तरह से डिजाइन किया जाता है कि इसका उपयोग समलैंगिक, पुरुषों या महिलाओं द्वारा किया जाता है। डिल्डो पर पट्टा पहनने योग्य डिल्डो है। महिला या समलैंगिक इस तरह के डिल्डो को अपनी कमर में बांधकर यौन क्रिया में शामिल कर सकती हैं। डिल्डो पर पट्टा समलैंगिक डिल्डो सेक्स के साथ लोकप्रिय है। महिलाएं या समलैंगिक लोग योनि सेक्स, समलैंगिक सेक्स, ओरल सेक्स या आपसी हस्तमैथुन के लिए डिल्डो पर पट्टा का उपयोग कर सकते हैं। पुरुष साथी इस स्ट्रैप-ऑन डिल्डो को अपने असली डिल्डो के ऊपर गुदा और योनि के साथ-साथ आनंद लेने के लिए बाँध सकते हैं। यह अपनी महिला साथी को दोगुना आनंद प्रदान करता है डिल्डो पर पट्टा कई बनावट और कई रंगों के साथ आकार में उपलब्ध है। ये डिल्डो एक सिलिकॉन सामग्री के साथ बनाए जाते हैं जो मानव शरीर की त्वचा के लिए हानिकारक नहीं है।

भारत में लोकप्रिय स्ट्रैप ऑन खिलोने क्या है?

भारत में लोकप्रिय स्ट्रैप ऑन खिलोने क्या है?

डिलडो पर पट्टा आमतौर पर महिलाओं और समलैंगिक द्वारा उपयोग किया जाता है। डिल्डो पर पट्टा इस तरह से डिजाइन किया गया है कि महिलाएं इसे आसानी से अपनी कमर में पहन सकती हैं। डिल्डो के स्ट्रैप में एक रबर का बेल्ट भी होता है जिसे महिलाएं या समलैगिंक महिला आसानी से अपनी कमर के साइज के हिसाब से पहन सकती हैं।अधिकांश डिल्डो इस तरह से डिजाइन किए जाते हैं कि महिलाएं आसानी से डिल्डो को हटा देती हैं और अपनी पसंद के अनुसार दूसरा डिल्डो तय करती हैं।भारत में अधिकांश लोग साधारण स्ट्रैप ऑन बेल्ट या तीन स्ट्रैप हार्नेस बेल्ट को पसंद करते हैं क्योंकि अन्य हार्नेस बेल्ट की तुलना में ये हार्नेस बेल्ट अधिक आरामदायक होते हैं। महिलाएं हार्नेस बेल्ट के साथ किसी भी प्रकार के डिल्डो का चयन कर सकती हैं। कुछ भारतीय महिलाएं हिलते हुए डिल्डो को पसंद करती हैं नियमित वाइब्रेटर भी लोकप्रिय हैं, और सस्ते वाइब्रेटर भी लोकप्रिय हैं, लेकिन यह सामान सेक्स खिलोने विशेष रूप से लोकप्रिय है। अधिकांश भारतीय लोग ई-कॉमर्स साइटों से स्टेप ऑन डिल्डो खरीदते हैं।

स्ट्रैप ऑन खिलौने किस तरह के हैं?

स्ट्रैप ऑन खिलौने किस तरह के हैं?

बाजार में डिल्डो पर स्ट्रैप की किस्में उपलब्ध हैं। डिल्डो पर कुछ स्ट्रैप इस तरह से डिज़ाइन किए गए हैं कि इसमें एक निश्चित डिल्डो है। लोग डिल्डो पर इस तरह के स्ट्रैप के डिल्डो को नहीं बदल पाते हैं।और कुछ डिल्डो पर स्ट्रैप इस तरह से डिज़ाइन किए गए हैं कि लोग आसानी से हार्नेस बेल्ट से डिल्डो को हटा सकते हैं और हार्नेस बेल्ट को अपनी पसंद के अनुसार दूसरे डिल्डो को ठीक कर सकते हैं। लोग अलग-अलग तरह के डिल्डो का इस्तेमाल कर सकते हैं जैसे कि वाइब्रेटर वाले डिल्डो, जी स्पॉट डिल्डो, एनल डिल्डो, विशाल डिल्डो, डबल डाँग डिलडो आदि। स्ट्रैप ऑन बेल्ट भी विभिन्न प्रकार की होती है। स्ट्रैप ऑन बेल्ट में से कुछ में केवल एक पट्टा होता है, कुछ स्ट्रैप ऑन बेल्ट में दो स्ट्रैप होता है जबकि कुछ स्ट्रैप ऑन बेल्ट में तीन स्ट्रैप होता है।

स्ट्रैप ऑन खिलौने का उपयोग कैसे करें?

स्ट्रैप ऑन खिलौने का उपयोग कैसे करें?

डिल्डो पर स्ट्रैप का इस्तेमाल करने से पहले, लोगों को यह जांचना चाहिए कि स्ट्रैप बेल्ट सही रिंग में फिट है या नहीं। लोगों को हर इस्तेमाल से पहले और बाद में स्ट्रैप के डिल्डो को साफ करना चाहिए।सफाई के बाद लोग पट्टा पहन सकते हैं और व्यक्तिगत स्नेहक लगा सकते हैं। युगल व्यक्तिगत स्नेहक को जननांग क्षेत्र के पास और डिल्डो की सतह पर भी लागू कर सकते हैं। व्यक्तिगत स्नेहक घर्षण को कम करने और सतह को पतला बनाने में मदद करता है, ताकि लोगों को संभोग के दौरान दर्द महसूस न हो। धीरे-धीरे डिल्डो को योनि या गुदा में डालें। अगर लोग वाइब्रेटर वाले डिल्डो का उपयोग कर रहे हैं तो पहले शक्ति को सक्रिय करें और फिर इसे योनि या गुदा में डालें। ज्यादातर हिलते हुए डिल्डो में वाइब्रेशन पैटर्न और गति की किस्में होती हैं, जिन्हें लोग संभोग के दौरान आसानी से बदल सकते हैं। हिलती हुई डिल्डो यौन क्रिया के दौरान अधिक आनंद की अनुभूति प्रदान करती है।

s
+

MENU

TOP