1. HOME
  2. योनि खिलौना क्या है? योनि खिलौना किस तरह का है? महिला खिलौना के प्रकार और विशेषताएं, समलैंगिक खिलौने के साथ आनंद कैसे महसूस करें? समलैंगिक खिलौने कैसे खरीदे?

योनि खिलौना क्या है?

योनि खिलौना क्या है?

योनि खिलौने वयस्क खिलौने हैं जो महिलाओं द्वारा उनकी योनि में आनंद लेने के लिए उपयोग किए जाते हैं। इन योनि खिलौनों को डिल्डो, वाइब्रेटर और चैस्टिटी बेल्ट के रूप में वर्गीकृत किया गया है। कभी-कभी पुरुष इन महिला खिलौनों का उपयोग पुरुष खिलौने के रूप में भी कर सकते हैं। मादाएं अपनी योनि, गुदा और भगशेफ के लिए इन खिलौनों का व्यापक रूप से उपयोग करती हैं, जिनके पास यौन मुठभेड़ करने के लिए साथी नहीं है। योनि खिलौने पूरी तरह से महिला मित्र हैं और ये सभी अकेले या यहां तक कि साथी के साथ आनंद लेने के लिए महिलाओं के लिए समर्पित हैं।

योनि खिलौना किस तरह का है?

योनि खिलौना किस तरह का है?

महिलाओं को योन आनंद महसूस करने के लिए योनि के खिलौने के रूप में डिल्डो, वाइब्रेटर, और चैस्टिटी बेल्ट का उपयोग किया जा सकता है। ये पोशाक खिलौने वास्तव में जी-स्पॉट और भगशेफ को उत्तेजित करने के लिए आदर्श हैं। यह महिलाओं के लिए बेहद अच्छा खिलौना है जो महिलाये अपने जी-स्पॉट को उत्तेजित करने के लिए डिल्डो या लिंग के खिलौने का उपयोग करती है। डिल्डो का उपयोग व्यापक रूप से महिलाओं द्वारा योनि में घुसने के लिए किया जाता है।डिल्डो विभिन्न रंगों, आकारों और आकारों में उपलब्ध हैं। महिला अपनी योनि और अपनी पसंद के अनुसार चयन कर सकती हैं। डिल्डो का उपयोग महिलाओं द्वारा अपने भगशेफ पर दृढ़ता से रगड़ने के लिए किया जाता है जिससे उनके पूरे शरीर में उच्च उत्तेजना पैदा होती है।इसी तरह वे मालिश का आनंद लेने के लिए वाइब्रेटर का उपयोग कर सकती है और योन आनंद प्राप्त कर सकती है।महिलाये चैस्टिटी बेल्ट का उपयोग भी कर सकती हैं लेकिन ये बेल्ट आपको विपरीत साथी के साथ संभोग करने की अनुमति नहीं देते हैं। चैस्टिटी बेल्ट कमर के आसपास पहनते हैं और यह पूरी तरह से योनि को कवर करता है।

महिला खिलौना के प्रकार और विशेषताएं?

महिला खिलौना के प्रकार और विशेषताएं?

डिल्डो: डिलडो महिलाओं का पसंदीदा सेक्स खिलौना है यह वास्तविक पुरुष लिंग की तरह होता है। डिल्डो महिलाओं के खिलौनों को भेद रहे हैं। यौन जरूरतों को पूरा करने के लिए महिलाएं इन महिलाओं के साथ योनि में प्रवेश करती हैं। मसाजर मसाजर इलेक्ट्रॉनिक महिला खिलौना है, यह घूमता है और शरीर पर कंपन देता है। महिलाएं इसे यौन उद्देश्य के लिए बाहरी तनाव और तनाव को कम करने के लिए उपयोग कर सकती हैं। जादू की छड़ी का इस्तेमाल अत्यधिक मालिश करने वाला होता है। डिल्डो पर पट्टा: स्ट्रैप ऑन लेस्बियन खिलौने हैं। यह एक डिल्डो है जो एक पट्टा से जुड़ा होता है। महिलाएं इसे कमर के चारों ओर पहनती हैं और महिलाओं या पुरुषों के लिए प्रवेश की अनुमति देती हैं। पुरुष भी डिल्डो पर स्ट्रैप के साथ गुदा प्रवेश का आनंद ले सकते हैं। पंप्स: पंप में स्तन पंप, निप्पल पंप, योनि पंप और गुदा पंप शामिल हैं। यह नई महिलाओं का खिलौना है। इसका उपयोग उपयुक्त पंपों के साथ एरोजेनस ज़ोन को उत्तेजित करने के लिए किया जाता है। हालांकि इसे इस्तेमाल करना बहुत आसान है। यह शरीर के भाग में रक्त प्रवाह को प्रभावित करता है और प्रभावित शरीर के हिस्से में यौन उत्तेजना बढ़ाता है। वाइब्रेटर महिला यौन गतिविधि या हस्तमैथुन के दौरान या तो आंतरिक उत्तेजना के लिए या बाहरी उत्तेजना के लिए वाइब्रेटर खिलौने का उपयोग करते हैं। वाइब्रेटर वयस्क खिलौनों में से कुछ में विभिन्न प्रकार के कंपन फ़ंक्शन और गति होती है जबकि वाइब्रेटर वयस्क खिलौने में से कुछ में केवल एक कंपन फ़ंक्शन होता है।

समलैंगिक खिलौने के साथ आनंद कैसे महसूस करें?

समलैंगिक खिलौने के साथ आनंद कैसे महसूस करें?

समलैंगिक जोड़े अपनी यौन जरूरतों को पूरा करने के लिए विभिन्न प्रकार के वयस्क खिलौनों का उपयोग करते हैं। किसी भी लेस्बियन खिलौने का उपयोग करने से पहले, युगल को उस खिलौने को पानी और साबुन से अच्छी तरह से साफ करना चाहिए। एक बार जब खिलौना साफ हो जाता है, तो अच्छी गुणवत्ता वाले व्यक्तिगत स्नेहक का उपयोग करना आवश्यक होता है। समलैंगिक जोड़े लेस्बियन खिलौने की सतह पर व्यक्तिगत स्नेहक और जननांग क्षेत्र के पास भी आवेदन कर सकते हैं। व्यक्तिगत चिकनाई घर्षण को कम करने और सतह को फिसलन बनाने में मदद करती है ताकि संभोग के दौरान समलैंगिक जोड़े को दर्द महसूस न हो। समलैंगिक जोड़े आसानी से अपनी पसंद और ज़रूरत के अनुसार किसी भी समलैंगिक वयस्क खिलौने का उपयोग कर सकते हैं।समलैंगिक जोड़े आंतरिक और बाहरी उत्तेजना के लिए एक से अधिक वयस्क खिलौनों का उपयोग करते हैं। कुछ समलैंगिक जोड़े भी पुरुष खिलौने का उपयोग करते हैं जैसे कि लिंग के खिलौने या लिंग की आस्तीन। समलैंगिक जोड़े चाहते हैं तो वे कंडोम का उपयोग भी कर सकते हैं।अधिकांश समलैंगिक जोड़े यौन क्रिया या हस्तमैथुन के दौरान वाइब्रेटर खिलौने पसंद करते हैं।

समलैंगिक खिलौने कैसे खरीदे?

समलैंगिक खिलौने कैसे खरीदे?

आज के समय में किसी भी वास्तु को खरीदना बहुत ही सरल हो गया है किसी भी वस्तु को हम ऑनलाइन द्वारा हम किसी भी वास्तु घर बेट कर खरीद सकते है उसी प्रकार समलैंगिक लोगों के लिए समलैंगिक वयस्क खिलौने खरीदना बहुत आसान हो जाता है। वयस्क खिलौने, ऑनलाइन स्टोर और दुकान खरीदने के लिए दो विकल्प हैं। अधिकांश समलैंगिक जोड़े ऑनलाइन स्टोर पसंद करते हैं क्योंकि वे वयस्क खिलौने खरीदने के लिए दुकान बनाने में सहज महसूस नहीं करते हैं। कई ई-कॉमर्स साइट हैं जो समलैंगिक वयस्क खिलौनों की किस्मों की पेशकश करती हैं। समलैंगिक जोड़े आसानी से विभिन्न ई-कॉमर्स साइटों से समलैंगिक वयस्क खिलौनों की तुलना कर सकते हैं और सबसे अच्छा ऑर्डर कर सकते हैं। कभी-कभी ई-कॉमर्स साइटें कई छूट भी प्रदान करती हैं। यदि समलैंगिक जोड़े ई-कॉमर्स साइटों से वयस्क खिलौने खरीदते हैं

+

MENU

TOP