s अनल डिल्डो कैसे चुनें, आकार के अनुसार अनल डिल्डो कैसे चुनें,पहली बार अनल खिलौने का उपयोग कैसे करे ओर कैसे साफ करें?
  1. HOME
  2. कैसे एक शुरुआती के लिए बीडीएसएम मार्गदर्शन करे, शुरुआती को इसे आजमाने के लिए क्या करना चाहिए और एसएम और बीडीएसएम के बीच अंतर?

अनल डिल्डो कैसे चुनें?

अनल डिल्डो कैसे चुनें?

अनल सेक्स एक प्रकार का सेक्स है जो आपकी रुचि और अनुभव पर आधारित होता है क्योंकि बिना जानकारी के अनल सेक्स घातक सिद्ध हो सकता है। अनल सेक्स को योनि के आनंद से कई गुना अधिक आरामदायक कहा जाता है, और क्या पुरुष या महिला अनल सेक्स का आनंद लिए बिना नहीं रह सकते। अधिकांश लोगों को पता है कि योनि डिल्डो सेक्स खिलौने का उपयोग किसी भी ल्यूब के साथ किया जाता है क्योंकि यह स्वाभाविक है लेकिन अगर आप अनल सेक्स की कोशिश करना चाहते हैं तो हमने शायद ही अनल सेक्स या हस्तमैथुन के बारे में ज्ञान प्राप्त करने के लिए सिफारिश की है। आज समय के साथ कई जोड़े अनल सेक्स का आनंद लेते हैं। कुछ लोग हस्तमैथुन के लिए अकेले डिल्डो सेक्स खिलौने का इस्तेमाल करते हैं ताकि अधिक आनंद और उत्तेजना मिल सके। अनल डिल्डो अनल सम्मिलन के लिए विशेष रूप से बनाया गया सेक्स खिलौना है और अनल डिल्डो सेक्स खिलौना योनि डिल्डो से थोड़ा अलग है। अनल डिल्डो अनल को सहज महसूस कराने के लिए डिज़ाइन किया गया है ताकि आप बिना किसी यौन गतिविधि के मदद कर सकें और योनि से योनि का आकार और मोटाई अलग हो। स्वच्छ अनल बिना किसी बाधा के सर्वोत्तम यौन गतिविधि प्रदान करता है और योनि सेक्स की तुलना में बेहतर महसूस करता है।

आकार के अनुसार अनल डिल्डो कैसे चुनें?

आकार के अनुसार अनल डिल्डो कैसे चुनें?

डिल्डो दो अलग-अलग तरीकों से आकार लेते हैं; लंबाई और परिधि । सुनिश्चित करें कि आप अपने पहले डिल्डो के लिए खरीदारी कर रहे हैं, जिसमें आप व्यास और परिधि को भ्रमित नहीं करते हैं या आप अपने सेक्स खिलौने के आने पर बहुत आश्चर्यचकित हो सकते हैं। जैसा कि आप नीचे दिए गए चित्र में देख सकते हैं कि व्यास अपने चौड़े बिंदु पर डिल्डो की दूरी को दर्शाता है। परिधि वह नाप है जो डिल्डो के आसपास मापी जाती है।अपने नए डिल्डो की लंबाई निर्धारित करते समय आप इस बात का ध्यान रखना चाहते हैं कि बड़ा हमेशा बेहतर नहीं हो सकता है। यथार्थवादी गेंदों और सक्शन कप के आधार के साथ, यदि आप इसमें सभी प्राप्त करने में सक्षम नहीं हैं। एक सक्शन कप बेस के साथ एक छोटे से डिल्डो को देखने के लिए बेहतर होगा जिसे आप इच्छित रूप से उपयोग कर सकते हैं और जो अभी भी दो इंच बचे हुए के बिना नीचे आराम से आप में फिट होगा।लंबाई के संबंध में एक और बात का ध्यान रखना चाहिए कि कैसे डिल्डो डिजाइन किया जाता है।

पहली बार अनल खिलौने का उपयोग कैसे करे?

पहली बार अनल खिलौने का उपयोग कैसे करे?

पहली बार अनल खिलौने का उपयोग करना एक नन्हा सा डरावना रूप हो सकता है, और निश्चित रूप से कुछ बातों को ध्यान में रखना है - दोनों मानसिक और शारीरिक रूप से। अक्सर, किसी को पहली बार एक नकारात्मक अनुभव होने के पीछे का कारण यह है कि वे सही तरीके से गोता लगाते हैं, बजाय इसे कदम-दर-कदम उठाए।बी-वाइब के सेक्स विशेषज्ञ बताते हैं कि पहली बार अनल खिलौनों का उपयोग करने से पहले, दौरान और बाद में विचार करने के लिए कुछ चीजें हैं। यह सलाह आपके अनुभव को सुरक्षित, मजेदार बनाने में मदद करेगी - और अधिक महत्वपूर्ण रूप से आनंददायक - जितना संभव हो सके।पहली बार अनल सेक्स खिलौने का उपयोग करने का विचार चुनौतीपूर्ण हो सकता है। बहुत सारी वर्जनाएँ, लम्बे किस्से और गलत सूचनाओं का एक अच्छा सौदा है जो लोगों को भ्रमित कर सकता है, और भय का कारण बन सकता है। अनुभव को सुखद बनाने के लिए सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा शिक्षा है। शिक्षा आपके अनुभव को सशक्त करेगी और आपको यह जानने की अनुमति देगी कि आपको क्या उम्मीद है, जो आपके लिए कितना मज़ेदार है, यह निर्धारित करने वाला कारक है। किसी भी विषय पर शोध करने के लिए थोड़ा समय लें जिसके बारे में आप घबराए या चिंतित हों। याद रखें - यह एक दौड़ नहीं है। सही गति वह है जो आपके लिए काम करती है।

अपने अनल डिल्डो को अच्छी तरह से कैसे साफ करें?

अपने अनल डिल्डो को अच्छी तरह से कैसे साफ करें?

अगली बार के लिए अपने अनल डिल्डो को अच्छी तरह से साफ करें। ठीक से सफाई करने का कोई समय नहीं है, और हम सिर्फ उस चीज को मिटा सकते हैं जो हम कर सकते हैं और दरवाजे के लिए सिर। यह आपके नए डिल्डो का इलाज करने का कोई तरीका नहीं है। यह आपकी खुशी में एक निवेश है जिसे आप बना रहे हैं, और आपको अपने निवेश की रक्षा करने की आवश्यकता है। अपने नए डिल्डो के साथ हर सत्र के बाद सुनिश्चित करें कि आप हमारे सेक्स खिलौने क्लीनर का उपयोग करते हैं। यह आपके नए डिल्डो को पहनने से बचाएगा, और आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले लुबृकेंट से। इन क्लीनर का उपयोग करते समय आप स्वयं की सुरक्षा भी करेंगे क्योंकि आप यह सुनिश्चित करते हैं कि आपके नए खिलौने पर कोई बैक्टीरिया नहीं है, बस अगली बार जब आप इसका उपयोग करते हैं तो आप में आने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। आपके खातिर, और आपके खिलौने के लिए, हर उपयोग के बाद अपने नए डिल्डो को अच्छी तरह से साफ करें।

MENU

TOP