s अनल बीड्स सेक्स खिलौना क्या है अनल बीड्स सेक्स खिलौने का उपयोग और विशेषताएं व् सावधानी?
  1. HOME
  2. अनल बीड्स सेक्स खिलौना क्या है अनल बीड्स सेक्स खिलौने का उपयोग और विशेषताएं व् सावधानी?

अनल बीड्स सेक्स खिलौना क्या है?

अनल बीड्स सेक्स खिलौना क्या है?

अनल बीड्स अनल सेक्स खिलौना का एक प्रकार है। पुरुष और महिला दोनों इस सेक्स खिलोने का इस्तेमाल कर सकते हैं। लोग इसका इस्तेमाल साथी के साथ और बिना किसी साथी के कर सकते हैं। अनल बीड्स सेक्स खिलोने कई तरह के बनावट में अनल बीड्स कई गेंदों से मिलकर बनता है; यह बीड्स की तरह दिखता है जो एक नायलॉन या सिलिकॉन स्ट्रिंग में हैंडल या अनल बीड्स के अंत में एक अंगूठी के साथ जोड़ते हैं। गेंदों और मोतियों को एक श्रृंखला में एक-एक करके एक साथ जोड़ा जाता है।लोग अनल से अनल बीड्स बाहर निकालने के लिए हैंडल का उपयोग कर सकते हैं। पुरुष या महिला अनल में अनल बीड्स डाल सकते हैं और इसे अपनी पसंद के अनुसार निकाल सकते हैं क्योंकि यह उपयोगकर्ता की क्षमता और आनंद पर निर्भर करता है। पुरुष और महिलाओं के प्रोस्टेट ग्रंथियों, पी-स्पॉट या मलाशय को उत्तेजित करने के लिए अनल माला बनाई जाती है। अनल बीड्स शुरुआती लोगों और उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है जो अनल सेक्स और आनंद का पता लगाना चाहते हैं। पुरुष केवल अनल मोतियों का उपयोग करने के लिए सूखी संभोग सुख प्राप्त कर सकते हैं। अनल बीड्स सभी यौन इच्छा और जरूरतों को पूरा करने में सक्षम हैं।

अनल बीड्स सेक्स खिलौने का उपयोग?

अनल बीड्स सेक्स खिलौने का उपयोग?

अनल बीड्स सेक्स खिलोने के इस्तेमाल से पहले यह सुनिश्चित कर लें कि आपने खुद को ठीक से साफ किया है। और आपको अनल के मोतियों को साफ करना होगा जैसे आप अनल के डिल्डो और किसी अन्य सेक्स खिलोने को साफ़ करते हैं। सफाई एक जरूरी चीज है। उसके बाद, आपको स्नेहक लागू करना होगा। अनल सेक्स के लिए पुरुषों को अनल लुब लगाना पड़ता है। स्नेहक आरामदायक और दर्द रहित सम्मिलन के लिए महत्वपूर्ण है। और क्योंकि आपके अनल बीड्स गहरे में जाते हैं, इसलिए आपको बहुत सारे स्नेहक लगाने की आवश्यकता होगी। अगर आपको लुब्रिकेंट लगाने की कोई समस्या है तो आप लुब्रिकेंट एप्लीकेटर का इस्तेमाल कर सकते हैं।अब आप अनल में एक-एक करके मोतियों को धकेलना शुरू कर सकते हैं। यदि आप एक शुरुआती हैं और पहली बार अनल बीड्स का उपयोग करते हैं तो यह संभव है कि शुरुआत में, आपको अजीब लगे लेकिन कुछ समय बाद आप उत्तेजक महसूस करेंगे। या आप अपना समय ले सकते हैं यदि आप किसी भी बिंदु पर अजीब महसूस करते हैं। जब भी आप बेहतर महसूस करते हैं तो आप अपनी प्रविष्टि गति बढ़ा सकते हैं यह निश्चित रूप से आपको बहुत उत्तेजक और आनंददायक महसूस करने में सक्षम होगा। जब आप सहज होते हैं तो आप आसानी से डालने या निकालने की गति से खेल सकते हैं। खेल के कुछ समय बाद आप संभोग और चरमोत्कर्ष प्राप्त कर सकते हैं।

अनल बीड्स सेक्स खिलौने की विशेषताएं?

अनल बीड्स सेक्स खिलौने की विशेषताएं?

अनल बीड्स विभिन्न प्रकार की सामग्री जैसे ग्लास, रबर, धातु और प्लास्टिक के साथ बनाए जाते हैं लेकिन ज्यादातर अनल बीड्स सिलिकॉन सामग्री से बनाए जाते हैं। सिलिकॉन अनल बीड्स बहुत लोकप्रिय हैं क्योंकि यह उपयोग में चिकनी और लचीला है। शुरुआत के लोग आराम से सिलिकॉन अनल माला का उपयोग कर सकते हैं। इन सामग्रियों को आसानी से धोया जा सकता है और ये हाइपोएलर्जेनिक सामग्री भी हैं। अनल मोतियों के बारे में एक और अच्छी बात यह है कि पुरुष और महिला दोनों इसका उपयोग कर सकते हैं। अनल बीड्स जलरोधक और पुन: प्रयोज्य सेक्स खिलौना हैं। अनल बीड्स भी सस्ती सेक्स के खिलौने हैं, ये बहुत महंगे नहीं हैं।इनमें से कुछ कंपन की कई गति के साथ आते हैं, इसलिए मनुष्य अतिरिक्त उत्तेजना और आनंद प्राप्त करने के लिए इन हिलाने वाले अनल मोतियों का भी उपयोग कर सकता है। अनल बीड्स भी विभिन्न प्रकार के आकार और आकार में आते हैं ताकि, पुरुष आसानी से अपने आकार और अपनी पसंद के अनुसार खरीद सकें। आप इन सभी को विभिन्न डिज़ाइनों के साथ भी प्राप्त कर सकते हैं। अनल बीड्स आपको अच्छी और अलग गुणवत्ता के साथ उचित अनल उत्तेजना प्रदान करने में सक्षम है। अनल बीड्स हमेशा खिलौने के अंत में संलग्न करने के लिए संभाल के साथ आते हैं।

अनल बीड्स सेक्स खिलौने का इस्तेमाल करते समय सावधानी?

अनल बीड्स सेक्स खिलौने का इस्तेमाल करते समय सावधानी?

हस्तमैथुन में शामिल होने से पहले, और अनल बीड्स और किसी अन्य अनल सेक्स खिलौना के साथ अनल मैथुन, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपको अपने आप को साफ करना चाहिए। अपने अनल को ठीक से साफ करने के लिए आप एनामेग्रा का उपयोग कर सकते हैं। आपको अपने अनल मोतियों को भी साफ करना होगा। अगर आप वाइब्रेटिंग या रिचार्जेबल अनल बीड्स का इस्तेमाल कर रही हैं तो आपको बैटरियों को हटाना होगा और फिर उसे साफ करके धोना होगा। अन्यथा आपकी बैटरी नष्ट हो सकती है। अगली बात लुब्रिकेंट है।स्नेहक का उपयोग आवश्यक है, क्योंकि अनल स्वयं-चिकनाई नहीं है। तो आरामदायक, दर्द रहित सम्मिलन के लिए और पर्याप्त फिसलन के लिए स्नेहक महत्वपूर्ण है। सुनिश्चित करें कि अनल मैथुन के लिए आपको अनल मैथुन में अनल स्नेहक का उपयोग करना होगा। अनल सेक्स उद्देश्य के लिए किसी अन्य प्रकार के स्नेहक का उपयोग न करें। यदि आप सिलिकॉन आधारित स्नेहक का उपयोग कर रहे हैं तो सिलिकॉन से बने अनल बीड्स के साथ इसका उपयोग न करें।अगली बात यह है कि यदि आप शुरुआती हैं तो आपको प्रविष्टि शुरू करनी होगी और आगे प्रविष्टि को बहुत धीरे से करना होगा। सुनिश्चित करें कि आप एक-एक करके अनल बीड्स डालें। अगर आप शुरुआत में तेज प्रविष्टि करने की कोशिश करते हैं तो आपको चोट लगती है।

MENU

TOP