s पुरुषों के लिए अनल प्रोस्टेट खिलौना क्या है,प्रोस्टेट सेक्स खिलौना का उपयोग कैसे करें,प्रोस्टेट मालिश के लाभ?
  1. HOME
  2. पुरुषों के लिए अनल प्रोस्टेट खिलौना क्या है, प्रोस्टेट सेक्स खिलौना का उपयोग कैसे करें,प्रोस्टेट मालिश के लाभ?

पुरुषों के लिए अनल प्रोस्टेट खिलौना क्या है?

पुरुषों के लिए अनल प्रोस्टेट खिलौना क्या है?

अनल प्रोस्टेट सेक्स खिलौना विशेष रूप से पुरुषों के अनल प्रोस्टेट भाग और प्रोस्टेट ग्रंथियों को उत्तेजित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। प्रोस्टेट ग्रंथियां अनल भाग के अंदर और लिंग और अनल के बीच स्थित होती हैं यही कारण है कि इसकी प्रोस्टेट ग्रंथियों को उत्तेजित करने के लिए प्रोस्टेट सेक्स खिलौने की आवश्यकता होती है। प्रोस्टेट ग्रंथियां अपने आप में एक प्रकार का अंग हैं जो तरल पदार्थ का उत्पादन करती हैं और ऑर्गेज्म की रक्षा करती हैं। यह सिलिकॉन, प्लास्टिक, रबर, कांच, धातु आदि सहित विभिन्न प्रकार के शरीर को सुरक्षित सामग्री के साथ बनाया जाता है। प्रोस्टेट सेक्स खिलौने पूरी तरह से स्वच्छ और जलरोधक भी हैं। इनमें से कुछ कंपन कर रहे हैं और इनमें से कुछ गैर-कंपन हैं। प्रोस्टेट सेक्स और मालिश खिलौना सबसे अच्छा स्खलन सेक्स खिलौने में से एक है। पुरुष आसानी से अपने अनल प्रोस्टेट ग्रंथियों को उत्तेजित कर सकते हैं और एक अनल प्रोस्टेट सेक्स खिलौना का उपयोग करके आनंद प्राप्त कर सकते हैं।

प्रोस्टेट सेक्स खिलौना का उपयोग कैसे करें?

प्रोस्टेट सेक्स खिलौना का उपयोग कैसे करें?

सबसे अहम बात यह सबसे पहले अपने आप को साफ करना होगा और अपने प्रोस्टेट मालिश वाले सेक्स खिलोने को साफ करना होगा। ताकि यह आपके शरीर में किसी भी प्रकार के बैक्टीरिया और कीटाणुओं को फैलाने के बिना उनका काम पूरा हो। अनल छिद्र की सफाई के लिए आप एनामेगरा का भी उपयोग कर सकते हैं। उसके बाद, आप फोरप्ले वाले हिस्से पर एकाग्रता बना सकते हैं। फोरप्ले आपके मूड को बढ़ाने में आपकी मदद कर सकता है।अगर आप अपने रोमांटिक मूड को बढ़ाना चाहते हैं तो आप रोमांटिक वीडियो देख सकते हैं और अपने पसंदीदा संगीत को चला सकते हैं। अगली बात आपको लुब्रिकेंट का उपयोग करना है। स्नेहक का उपयोग सफाई के रूप में महत्वपूर्ण है|आपको अपने प्रोस्टेट सेक्स खिलोने पर लुब्रिकेंट लगाना होगा और खुद भी लुब्रिकेट करना होगा। अगर आपको अनल में चिकनाई लगाने की कोई समस्या है तो आप लुब्रिकेंट का उपयोग कर सकते हैं। अनल हस्तमैथुन के लिए, आप अनल स्नेहक का उपयोग कर सकते हैं। फिर आप प्रविष्टि शुरू कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आपको धीमी गति से शुरू करना है यदि आप पहली बार ऐसा कर रहे हैं तो ठीक है, अगर यह अजीब या मामूली दर्द महसूस करता है, लेकिन इसकी पूरी तरह से सामान्य बात नहीं है।

प्रोस्टेट सेक्स खिलौना के उपयोग के दौरान एहतियात?

प्रोस्टेट सेक्स खिलौना के उपयोग के दौरान एहतियात?

अनल प्रोस्टेट सेक्स खिलौना सुरक्षित है अगर पुरुषों को हस्तमैथुन के लिए सुरक्षित तरीके से उपयोग करना है। सबसे पहले, आपको प्रोस्टेट मसाज सेक्स खिलोने की सफाई करनी चाहिए अन्यथा आप बैक्टीरिया और कीटाणुओं के कारण कई संक्रमण, जलन और बीमारियों का सामना कर सकते हैं। उसके बाद, आपको अनल स्नेहक लागू करना चाहिए जब भी आप अनल हस्तमैथुन और संभोग कर रहे हों। आपको सेक्स खिलोने के हिसाब से लुब्रिकेंट का इस्तेमाल करना होगा जैसे अगर आप सिलिकॉन मैटेरियल सेक्स खिलोने का इस्तेमाल कर रहे हैं तो सिलिकॉन बेस्ड लुब्रिकेंट का इस्तेमाल न करें क्योंकि इससे प्रोस्टेट सेक्स खिलोने की सतह को नुकसान पहुंचता है।लेकिन स्नेहक का उपयोग महत्वपूर्ण है इसलिए यदि आप पानी आधारित स्नेहक का उपयोग कर सकते हैं। अगली बात यह है कि जब आप प्रविष्टि को स्टेट कर रहे हैं तो आपको बहुत धीरे से शुरू करना चाहिए क्योंकि पहली बार यह थोड़ा दर्दनाक होता है उसके बाद आप सुखद महसूस कर सकते हैं यदि आप तुरंत मोटे तौर पर शुरू करते हैं तो आपको दर्द का सामना करना पड़ता है। उपयोग के बाद, आपको इसे धोना होगा और फिर इसे सूखी और अलग जगह पर रखना होगा और बच्चों से दूर रहना होगा।

प्रोस्टेट मालिश के लाभ?

प्रोस्टेट मालिश के लाभ?

मालिश के विभिन्न प्रकार के लाभ हैं। यह प्रोस्टेट में रक्त के प्रवाह में सुधार करता है और फिर यह ग्रंथियों को द्रव का उत्पादन करने में मदद करता है और फिर इसमें संचलन शामिल होता है। यह बढ़े हुए प्रोस्टेट को रोकने में मदद कर सकता है, जिससे पेशाब करने में कठिनाई हो सकती है और मूत्राशय के संक्रमण का कारण बन सकता है यदि मूत्र मूत्राशय में वापस आ जाता है। यह दर्दनाक स्खलन को कम करने में भी सहायक है। जब प्रोस्टेट की मालिश की जाती है तो पुरुष शक्तिशाली, लंबे समय तक चलने वाले, कई ओर्गास्म और तीव्र स्खलन महसूस कर सकते हैं।नियमित प्रोस्टेट मालिश से प्रोस्टेट कैंसर का खतरा कम हो सकता है। पुरुष मालिश के लिए प्रोस्टेट मालिश का उपयोग कर सकते हैं और प्रोस्टेट ग्रंथियों को उत्तेजित करते हैं क्योंकि प्रोस्टेट ग्रंथि अंदर स्थित हैं। प्रोस्टेट मसाजर पुरुष अनल प्रोस्टेट ग्रंथियों में कंपन प्रदान करता है ताकि पुरुष इतना उत्तेजक और आनंददायक महसूस कर सकें।

+

MENU

TOP