s क्या अनल वाइब्रेटर सही सेक्स खिलौना है,अनल को तीव्रता से कैसे उत्तेजित करें अनल में वाइब्रेटर कैसे डालें?
  1. HOME
  2. क्या अनल वाइब्रेटर सही सेक्स खिलौना है,अनल को तीव्रता से कैसे उत्तेजित करें अनल में वाइब्रेटर कैसे डालें?

क्या अनल वाइब्रेटर सही सेक्स खिलौना है?

क्या अनल वाइब्रेटर सही सेक्स खिलौना है?

एक अनल खिंचाव एक वाइब्रेटर विशेष रूप से अनल के लिए विकसित किया गया है और यह एक सामान्य वाइब्रेटर के विपरीत अनल के आकार में कसकर फिट बैठता है, और सामग्री और आकृति योनि से डालने के लिए आसान बनाने के लिए अटक जाती है यह एक खिलौना बन जाता है। आकार पुरुषों और महिलाओं के लिए अलग है। मुख्य रूप से पुरुषों के लिए प्रोस्टेट ग्रंथि को उत्तेजित करने के लिए, पुरुषों को अनल में संभोग सुख भी महसूस होगा। अनल मैथुन से पहले, वाइब्रेटर का उपयोग अनल पहनने के लिए भी किया जाता है, अनल वाइब्रेटर के साथ अनल फटना, कामोन्माद महसूस करना। मूल रूप से, अनल में आनंद पाने के लिए तीन बिंदुओं को कहा जाता है। अनल की मांसपेशियों को कंपन, आंतों की दीवार को कंपन, अंत में खिलौने खींचने पर खुशी। यह महसूस किए बिना खुशी है कि हर सुखद अनुभूति अनल नहीं है, यह एक ऐसा व्यक्ति है जो आदी बनने का आदी है।और जब से अनल खिंचाव को उस आनंद के लायक बनाया जाता है, आप रुकने का सुखद एहसास महसूस कर सकते हैं। महिलाओं और पुरुषों दोनों को नियमित सेक्स में आनंद नहीं मिल सकता है, ज़ाहिर है, इसका उपयोग हस्तमैथुन पर किया जा सकता है, और यह कहा जा सकता है कि यह आत्म-विकास के लिए उपयुक्त है। चूंकि विभिन्न अनल के लिए समर्पित अनल वाइब्रेटर हैं, इसलिए एक खिलौना खोजने की कोशिश करें जो आपको सूट करता है।

अनल वाइब्रेटर साथ अनल को तीव्रता से कैसे उत्तेजित करें?

अनल वाइब्रेटर साथ अनल को तीव्रता से कैसे उत्तेजित करें?

अनल वाइब्रेटर एक सेक्स खिलोने है जो अनल को उत्तेजित करने के लिए पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए डिज़ाइन किया गया है। अनल वाइब्रेटर किसी अन्य अनल सेक्स खिलौने की तुलना में यौन क्रिया के दौरान अधिक सुखद एहसास प्रदान करता है। नियमित वाइब्रेटर के विपरीत, यह अक्सर उन सामग्रियों से बना होता है जो मलाशय के अनुकूल होते हैं, लेकिन उपयोग करने से पहले, अनल की मालिश करने और अनल सफाई करने की सिफारिश की जाती है।ज्यादातर अनल वाइब्रेटर किसी भी अन्य अनल सेक्स खिलौने की तुलना में एक छोटी लंबाई है। ज्यादातर वाइब्रेटर का उपयोग योनि और अनल को उत्तेजित करने के लिए किया जाता है। अनल वाइब्रेटर वयस्क खिलौने अनल को उत्तेजित करने के लिए उपयोग किया जाता है। अनल प्रवेश करते समय सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप और आपके साथी आराम महसूस करते हैं। अनल खेलने शुरू करने से पहले, अपने दिमाग को आराम देना, अपने फेफड़ों को आराम करना, अपने पैरों को आराम करना, अपने बट को आराम करना और अपने अनल को आराम करना महत्वपूर्ण है।युगल अपनी पसंद के अच्छे गुणवत्ता वाले स्नेहक का उपयोग कर सकते हैं। वे अनल के पास स्नेहक लागू करते हैं और एक गोलाकार तरीके से मालिश करते हैं। अब, आप वाइब्रेटर या उंगली अनल में सम्मिलित कर सकते हैं। सबसे पहले वाइब्रेटर डालें और फिर वाइब्रेशन शुरू करने के लिए पावर को सक्रिय करें। एक युगल अनल को उत्तेजित करने के लिए अपनी उंगली और जीभ का उपयोग भी कर सकता है। एक युगल उंगली की नोक पर चिकनाई लगा सकता है और इसे धीरे से अनल में डाल सकता है यह आपको अधिक आनंद की अनुभूति प्रदान करता है।

अनल में वाइब्रेटर कैसे डालें?

अनल में वाइब्रेटर कैसे डालें?

अनल वाइब्रेटर को अनल में डालने से पहले, एक जोड़े को अनल के पास काफी चिकनाई लागू करना चाहिए। आप वाइब्रेटर की सतह पर लुब्रिकेंट की कुछ बूंद भी लगा सकते हैं ताकि यह आसानी से सम्मिलित हो सके। अनल वाइब्रेटर धीरे और सुचारू रूप से डालें। सम्मिलित करते समय सुनिश्चित करें कि यह आपको या आपके साथी को चोट नहीं पहुंचाए। सम्मिलन के बाद, शक्ति को सक्रिय करें, ताकि कंपन शुरू हो जाए। कम गति के साथ कंपन शुरू करना आवश्यक है और फिर धीरे-धीरे गति बढ़ाएं। सभी अनल वाइब्रेटर में विभिन्न प्रकार के कंपन पैटर्न होते हैं। युगल अपनी पसंद के अनुसार किसी भी पैटर्न का चयन कर सकते हैं।एक युगल अपनी उंगली का उपयोग प्रवेश के दौरान अनल की मालिश करने के लिए कर सकता है। एक युगल एक अनल वाइब्रेटर के साथ एक कंडोम का उपयोग भी कर सकता है। अब एक दिन में, अधिकांश कंडोम पहले से ही लूब्रिकेंट हैं। तो यह आप पर निर्भर करता है कि आप कंडोम को लुब्रिकेंट करना चाहते हैं या नहीं। यदि कोई युगल पानी आधारित स्नेहक का उपयोग कर रहा है तो आपको कुछ समय के अंतराल में लुब्रिकेंट को फिर से लागू करना चाहिए। क्योंकि पानी आधारित चिकनाई आसानी से घुल सकती है। अनल वाइब्रेटर का उपयोग अनल सेक्स करने से पहले फोरप्ले के लिए भी किया जाता है। अनल सेक्स के दौरान, बाहरी स्फिंक्टर की मांसपेशियों को आराम मिलता है, इसलिए यह प्रवेश के दौरान दर्द नहीं करता है।

MENU

TOP