s बीडीएसएम टेप और रस्सी क्या है शुरुआती के लिए टेप और रस्सी, बीडीएसएम टेप और रस्सी के फायदे, उपयोग करते समय सावधानी?
  1. HOME
  2. बीडीएसएम टेप और रस्सी क्या है शुरुआती के लिए टेप और रस्सी, बीडीएसएम टेप और रस्सी के फायदे, उपयोग करते समय सावधानी?

बीडीएसएम टेप और रस्सी क्या है?

बीडीएसएम टेप और रस्सी क्या है?

बीडीएसएम टेप का उपयोग अपने साथी के साथ बीडीएसएम सेक्स करते समय किया जाता है। टेप का उपयोग मोटे तौर पर युगल द्वारा बंधन सेक्स या बीडीएसएम या एसएम सेक्स के दौरान किया जाता है। साथी कठोर हाथों और विपरीत साथी के मुंह को बांधता है। उस दोरान आप टेप का इस्तेमाल भी कर सकते है| टेप युगल को कामुक सनसनी प्रदान करता है| पुरुष और महिला दोनों टेप का उपयोग करके बीडीएसएम सेक्स का आनंद लेते हैं।जिस प्रकार सेक्स के दोरान हैण्डकफ का इस्तेमाल किया जाता है उसी तरह बीडीएसएम रस्सी भी टेप की तरह काम करती है। रस्सी टेप से लम्बी होती है इसलिए यह किसी भी सामान से बंध सकती है। रस्सी यौन मुठभेड़ में युगलों को कामुकता प्रदान करती है और युगल अपने पूरे शरीर में रस्सियों के साथ लुभावना महसूस करते हैं।

शुरुआती के लिए टेप और रस्सी?

शुरुआती के लिए टेप और रस्सी?

शुरुआती लोगों द्वारा टेप और रस्सियों का उपयोग करना लगभग आसान है और वे अपने यौन जीवन में सुधार कर सकते हैं। ये बीडीएसएम खिलौने यौन मुठभेड़ में पर्याप्त भिन्नता प्रदान करते हैं। इन रस्सियों और टेपों को एकल उद्देश्य के लिए उपयोग करने योग्य नहीं है यहां तक कि इसका उपयोग विपरीत साथी द्वारा किया जाता है। जोड़े नेत्रहीन अधिनियम में रस्सियों और टेपों का उपयोग कर सकते हैं। जोड़ों को आंखों पर पट्टी बांधने के लिए मास्क भी विकल्प है। विपरीत साथी द्वारा हाथों पर टेप और रस्सियों को बांधना सरल है। ये उत्पाद मजबूती से हाथ बांधते हैं और जोड़ों को अद्भुत सेक्स अनुभव प्रदान करते हैं। वे इन कामुक उत्पादों के साथ गहन और अंतरंग आनंद लेते हैं। लेकिन विशेष उत्पाद के बारे में उचित जानकारी लेना अनिवार्य है ताकि उपयोगकर्ता अधिक अच्छी तरह से और गहराई से आनंद ले सकें।

बीडीएसएम टेप और रस्सी के फायदे?

बीडीएसएम टेप और रस्सी के फायदे?

बीडीएसएम सेक्स के दोरान रस्सियों और टेपों से बांधकर सुखद महसूस करते हैं। जब जोड़े उस समय बीडीएसएम सेक्स या बंधन सेक्स कर रहे होते हैं तो वे सुखद महसूस करते हैं। इसे साथी को किसी भी प्रकार के हानि नहीं होती है| एक साथी बीडीएसएम सेक्स के दौरान अपने विपरीत साथी को रौंदता है। रस्सियों और टेपों का उपयोग आंखों पर पट्टी के दौरान किया जा सकता है जो युगल के बीच जुनून को बढ़ाता है और वे अपने पूरे शरीर में कामुक उत्तेजना महसूस करते हैं। रस्सी और टेप का उपयोग हाथों और पैरों को बांधने के लिए किया जाता है, टेप ये सामान प्रकृति में चिकना हैं, इसलिए यह मानव शरीर की त्वचा को नुकसान नहीं पहुंचाता है और इसके परिणामस्वरूप लोग अच्छी तरह से आनंद ले सकते हैं। बीडीएसएम सेक्स के दौरान उपयोग के लिए लोगों के बीच बंधन टेप, डक्ट टेप, पीवीसी टेप, संयम रस्सी आदि बहुत आम हैं। इन रस्सियों और टेपों को प्राकृतिक फाइबर, नायलॉन, रबर आदि द्वारा बनाया जाता है। ये टेप और रस्सियाँ विभिन्न आकृतियों और आकारों में उपलब्ध होती हैं, इसलिए किसी के द्वारा भी सेक्स के उद्देश्य के लिए उपयोग करना आसान हो जाता है।

बीडीएसएम टेप और रस्सी का उपयोग करते समय सावधानी?

बीडीएसएम टेप और रस्सी का उपयोग करते समय सावधानी?

किसी भी वस्तु का उपयोग करने से पहले उसकी पूरी जानकारी रखनी चाहिए| उत्पाद का उपयोग करते समय रस्सियों और टेपों की प्रकृति या कार्य के बारे में पता होना चाहिए। ये उत्पाद वाटरप्रूफ होते हैं लेकिन पानी में इस्तेमाल करने से बचते हैं। ध्यान रखें और हाथों, पैरों या मुंह पर दृढ़ता से न बांधें, इससे त्वचा में सूजन आ सकती है या चकत्ते हो सकते हैं या कभी-कभी हाथों पर सूजन भी आ सकती है। यदि आप इन सामानों को मजबूती से बांधेंगे तो हाथ और पैर दर्द महसूस करेंगे। तो इन सामानों को ठीक से बाँधने की कोशिश करें और गहराई से आनंद लें। अगर हम उपयोग करने के नियमों के बारे में बात करते हैं तो उत्पादों को अच्छी तरह से जानने के बाद उपयोग किया जाना चाहिए ताकि उपयोगकर्ता के लिए कोई व्यस्त कार्य नहीं होगा। सचेत रहें और दृढ़ता से उपयोग करने की कोशिश न करें, आप इसे अच्छी तरह से आनंद नहीं ले सकते। आपको पहले अपने विपरीत साथी से हाथ और पैर बांधने या उन पर इन उत्पादों को लगाने के लिए कहना चाहिए। यदि विपरीत साथी उपयोग करने से इनकार करता है तो आवेदन करने से बचें। ध्यान रखने योग्य बातें हैं, अपने साथी को छोड़कर किसी के साथ साझा करने का प्रयास न करें क्योंकि इन उत्पादों का उपयोग केवल व्यक्तिगत सुख के लिए किया जाना चाहिए। टेप और रस्सियों को पर्याप्त आकार का चयन करना चाहिए ताकि आपको साथी के साथ सेक्स करते समय किसी भी परेशानी का सामना न करना पड़े। आप अपनी पसंद के अनुसार विभिन्न रंगों को भी पसंद कर सकते हैं ताकि आप बेहतर आनंद ले सकें।

+

MENU

TOP