s शुरुआती अनल सेक्स खिलौने की व्याख्या करें और शुरुआती के लिए अनल सेक्स के खिलौने के प्रकार व उपयोग के दौरान शुरुआती लोगों का ध्यान आकर्षित करें?
  1. HOME
  2. शुरुआती अनल सेक्स खिलौने की व्याख्या करें और शुरुआती के लिए अनल सेक्स के खिलौने के प्रकार व उपयोग के दौरान शुरुआती लोगों का ध्यान आकर्षित करें?

शुरुआती अनल सेक्स खिलौने की व्याख्या करें?

शुरुआती अनल सेक्स खिलौने की व्याख्या करें?

शुरुआती अनल सेक्स खिलौने होते हैं जो कि असंगत होते हैं और शुरुआती लोगों के लिए अच्छे होते हैं। ये विशेष रूप से शुरुआती लोगों के लिए डिज़ाइन हैं। अनल और आपके शरीर को आराम और खुशी प्रदान करने के लिए शुरुआती खिलौने के डिजाइन। शुरुआती के लिए अनल खिलौने अनल विशेष रूप से उत्तेजित करने के लिए बनाया गया है, क्योंकि कुछ शुरुआती अनल सेक्स करना चाहते हैं। शुरुआती अनल खिलौना अनुभव प्रदान करते हैं, ताकि शुरुआती अपने साथी के साथ अनल सेक्स की कोशिश करें।शुरुआती अनल सेक्स खिलौने प्लास्टिक, सिलिकॉन, धातु, कांच और रबर सहित त्वचा की सुरक्षित सामग्री के साथ बनाए जाते हैं। अनल सेक्स खिलौने विभिन्न प्रकार के डिजाइन और आकार में आते हैं। शुरुआती अनल सेक्स खिलौने पुरुषों और महिलाओं के लिए बने हैं जो शुरुआती हैं और अनल सेक्स की कोशिश करते हैं। शुरुआती अपनी खुशी और अपनी पसंद के अनुसार अनल सेक्स खिलौना चुन सकते हैं।

शुरुआती के लिए अनल सेक्स के खिलौने के प्रकार?

शुरुआती के लिए अनल सेक्स के खिलौने के प्रकार?

बाजार और ऑनलाइन स्टोर में कई शुरुआती अनल खिलौने उपलब्ध हैं। लोग इन्हें दोनों तरफ से प्राप्त कर सकते हैं।

अनल बिड्स

अनल बिड्स मोतियों की तरह लग रहे हैं। अनल बिस्तरों को एक बार में अनल में डाला जाता है। बिड्स और माला छोटे से बड़े क्रम में जुड़े होते हैं। अनल बिड्स बहुत लोकप्रिय हैं क्योंकि प्रत्येक गेंद और बिड्स आपको विभिन्न प्रकार की सनसनी और आनंद प्रदान करते हैं। यह सेक्स खिलोने महिलाओं के विशेष रूप से बहुत लोकप्रिय है। इस सेक्स खिलोने का इस्तेमाल ज्यादातर महिलाएं करती हैं। सिलिकॉन और रबर जैसी नरम सामग्री के लिए अनल बिस्तर बनाए जाते हैं ताकि यह शुरुआती लोगों की त्वचा के अनुकूल हो सके।

बट प्लग

बट प्लग छोटे सेक्स के खिलौने की तरह हैं। लोग इसे अनल प्रवेश की इच्छा के लिए उपयोग कर सकते हैं लेकिन जोर लगाने के लिए नहीं। बाएं प्लग को अनल में बाईं ओर डाला जाता है। बट की सबसे महत्वपूर्ण बात और गुट इसके भड़कते आधार को प्लग करते हैं। यह फ्लेयर्ड बेस एक डाट के रूप में काम करता है, इसलिए बट प्लग को ठीक से अनल में नहीं चूसा जाता है। शुरुआती अनल को उत्तेजित करने के लिए यह बहुत अच्छा विकल्प है। बट प्लग का उपयोग पुरुषों और महिलाओं द्वारा किया जा सकता है।

अनल कम्पन्न

शुरुआती अनल की त्वचा बहुत नरम और संवेदनशील होती है, जिससे हिल संवेदना प्रदान करना स्पष्ट रूप से उत्तेजक होता है। अनल कंपन वास्तव में अनल के आसपास की मांसपेशियों को आराम कर रहे हैं।

अनल डिल्डो

अनल डिल्डो अनल सेक्स उद्देश्य के लिए विशेष हैं यही कारण है कि यह अनल को ठीक से उत्तेजित करने के लिए आकार में छोटा है। अनल डिल्डो अन्य डिल्डो आकार में दिखते हैं और यह विभिन्न प्रकार के डिजाइनों में भी आते हैं। आप इनका उपयोग कंडोम सेक्स खिलोने के साथ भी कर सकते हैं।

प्रोस्टेट खिलौने

प्रोस्टेट खिलौने और मालिश पुरुष हस्तमैथुन के लिए विशेष हैं। यह एक पुरुष हस्तमैथुन सेक्स खिलौने है। प्रोस्टेट और मूत्रमार्ग का खिलौना अनल की प्रोस्टेट ग्रंथियों को उत्तेजित और मालिश करता है। प्रोस्टेट खिलौने कई पुरुष यौन समस्याओं में भी आपकी मदद करते हैं।

शुरुआती अनल खिलौने का उपयोग कैसे कर सकते हैं?

शुरुआती अनल खिलौने का उपयोग कैसे कर सकते हैं?

शुरुआती यह जान रहे हैं कि अनल सेक्स कैसे किया जाता है? शुरुआती अनल सेक्स खिलौने का उपयोग आसानी से कर सकते हैं। तो बस अनल सेक्स खिलौने को धोने और साफ करने के साथ शुरू करें। शुरुआती लोगों को यह जानना होगा कि किसी भी सेक्स खिलोने की सफाई बहुत जरूरी और आवश्यक है। अगली बात खुद साफ है। एक अच्छा और सुखद फोरप्ले करें। फोरप्ले के बाद आपको लुब्रिकेंट की कुछ बूंदों को लगाना होगा। अनल सेक्स के लिए अनल चिकनाई का प्रयोग करें। आप सिलिकॉन आधारित स्नेहक चुन सकते हैं क्योंकि यह अनल सेक्स उद्देश्य के लिए बनाया गया है। आगे आप चिकनाई वाले हिस्सों की मालिश कर सकते हैं। यह अनल सेक्स और पुरुष सेक्स ड्राइव की उत्तेजना को बढ़ाता है। अब आप धीमे से अनल सेक्स शुरू कर सकते हैं।

अनल सेक्स खिलौने के उपयोग के दौरान शुरुआती लोगों का ध्यान आकर्षित करें?

अनल सेक्स खिलौने के उपयोग के दौरान शुरुआती लोगों का ध्यान आकर्षित करें?

हम सभी जानते हैं कि अनल सेक्स खिलोने के लिए बहुत सारे अलग-अलग प्रकार के विकल्प हैं, लेकिन आपको यह जानना होगा कि अनल सेक्स खिलोने आपके लिए सबसे अच्छा है। इसे सावधानी से चुनें और अपने महत्वपूर्ण अंतरंग क्षेत्रों के लिए सस्ते ब्रांडों का चयन न करें। अगली बात सफाई की है। सफाई जरूरी है। यदि आप अपने सेक्स खिलोने को ठीक से साफ नहीं कर रहे हैं, तो यह आपके रोगाणु में कई कीटाणुओं और जीवाणुओं को पारित कर सकता है। इसलिए खुद को साफ़ करें और अपने सेक्स खिलोने को साफ़ करें।अगली बात लुब्रिकेंट है। स्नेहक आवश्यक है क्योंकि यह घर्षण को कम करता है और आपको चिकनी और दर्द रहित सेक्स प्रदान करता है। अनल सेक्स खिलौना का उपयोग करते समय और अनल हस्तसेक्स करने से आपको आराम और शांति मिलती है। यदि आप आराम और शांति बनाए रख रहे हैं तो आप यौन सुख का आनंद ले सकते हैं।सेक्स खिलोने का इस्तेमाल करने के बाद वाइब्रेटर सेक्स खिलोने की बैटरी निकालता है और फिर उसे स्टोर करता है। बच्चों के साथ अपने सेक्स खिलोने को दूर रखें।s

MENU

TOP