s बॉडी मसाज क्या है,कैसे उपयोग करें,और वाइब्रेटर का हस्तमैथुन के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते हैं?
  1. HOME
  2. बॉडी मसाज क्या है,कैसे उपयोग करें,और वाइब्रेटर का हस्तमैथुन के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते हैं?

बॉडी मसाज क्या है?

बॉडी मसाज क्या है?

बॉडी मसाज से आप आराम और आरामदायक महसूस करते हैं। पुरुषों या महिलाओं को यौन सक्रियता मिलती है। बेहतर बॉडी मसाज का मतलब है बेहतर सेक्सुअल एक्ट क्योंकि सेक्सी बॉडी मसाज एक फोरप्ले एक्ट है। यह एक साथी में यौन इच्छा, रुचि, उत्तेजना और उत्तेजना को बढ़ाता है। मालिश की अवधि को अधिक आनंददायक और प्रभावी बनाने के लिए सबसे अच्छा तरीका है, संचार का निर्माण करना। एक साथी के साथ संचार शुरू करें, वह कैसा महसूस करता है, क्या यह आनंददायक है, अधिक / कम दबाव चाहते हैं। मालिश करते समय पूछें कि क्या आप सींग का बना हुआ महसूस कर रहे हैं, गर्म महसूस करें, कुछ और चाहते हैं। सेक्स बॉडी मसाज शरीर की नसों पर दबाव डालने का एक तरीका है जिससे उन्हें उत्तेजित किया जाता है या सनसनी शुरू हो जाती है। संचार के साथ सही दबाव का निर्धारण करें। सही दबाव सेक्सी शरीर की मालिश को बढ़ाता है। मालिश के लिए एक अच्छी गुणवत्ता वाले तेल का उपयोग करना एक अच्छा विकल्प है। ऊपर से नीचे की ओर मालिश करें, उसके स्तनों, निप्पल, गर्दन, बाहों और अंतिम भगशेफ पर मालिश करें। एक संचार के साथ यौन मालिश फोरप्ले कामुक उत्तेजना देता है जो सबसे अच्छा जी-स्पॉट संभोग की ओर जाता है।इलेक्ट्रिक बॉडी मसाज वाइब्रेटर का उपयोग तनाव को दूर करने और गले की मांसपेशियों को आराम देने के लिए किया जाता है। ज्यादातर लोग बॉडी मसाज का इस्तेमाल सेक्स टॉयज के रूप में भी करते हैं। लोग गर्दन, कंधे, हाथ, पैर, जांघों, जननांग जैसे संवेदनशील क्षेत्र या शरीर के किसी अन्य भाग पर इलेक्ट्रिक बॉडी मसाजर लगा सकते हैं। जैसा कि इसके नाम से संकेत मिलता है, यह एक इलेक्ट्रिक मसाजर है, इसलिए इसे शुरू करते ही इलेक्ट्रिक पावर मिल जाती है।इलेक्ट्रिक बॉडी मसाजर की मदद से लोग ज्यादा खुशी का एहसास महसूस करते हैं। कुछ इलेक्ट्रिक बॉडी मसाज भी विभिन्न प्रकार के कंपन पैटर्न और गति के साथ उपलब्ध हैं। युगल कंपन और गति के किसी भी संयोजन का उपयोग कर सकते हैं। इलेक्ट्रिक बॉडी मसाजर में बहुत शक्तिशाली कंपन होता है।

मसाज वाइब्रेटर कैसे होते है?

मसाज वाइब्रेटर कैसे होते है?

मालिश वाइब्रेटर और मालिश खिलौने सेक्स खिलौने हैं जो सेक्सी शरीर की मालिश के लिए सहायक होते हैं। युगल या महिलाएं थोड़ी देर के बाद हाथ पर दबाव डालने के लिए थका हुआ महसूस करना शुरू करते हैं, इसलिए मालिश वाइब्रेटर उनके लिए सबसे अच्छा विकल्प है। महिलाएं पूरे शरीर पर लंबे समय तक मालिश करने वाले वाइब्रेटर का उपयोग कर सकती हैं। यह उपयोग करने के लिए सुरक्षित है और संभालना आसान है। यहां तक कि शुरुआती लोग इसे शरीर की इच्छा के अनुसार प्रबंधित कर सकते हैं। जोड़े निपल्स पर मालिश वाइब्रेटर का उपयोग कर सकते हैं। महिलाएं एक सेक्सी अधोवस्त्र पहनकर उस क्षण को उत्तेजित कर सकती हैं जो काल्पनिक भाग को दर्शाता है। महिलाओं और जोड़ों ने निप्पल, स्तनों और भगशेफ पर मालिश करने वाले कंपन को मारा, यहां तक कि शरीर का एक और हिस्सा जो कामुक मनोदशा को बढ़ाने में मदद करता है। शरीर पर हाथ से सहलाने के साथ शुरू करें, बाद में मालिश करने वाले के लिए स्विच करें। चलो सेक्सी शरीर की मालिश का आनंद लें और यौन संभोग या जी-स्पॉट संभोग तक पहुंचें। इसके अलावा,मसाजर आदि से मालिश करना प्रभावी होता है। सामान्य मालिश करते समय यौन मालिश का संक्रमण भी आसान है

कैसे उपयोग करें?

कैसे उपयोग करें?

यदि आप यौन अनुभव नहीं करते हैं या विशाल समय अंतराल के कारण सेक्स के बारे में घबराहट महसूस करते हैं, तो आप पहले की नसों को फिर से सक्रिय कर सकते हैं। मैंने पूरे शरीर पर कंपन का उपयोग करने की सिफारिश की। वाइब्रेटर का उपयोग करते हैं। वाइब्रेटर तंत्रिका अंत पर दबाव डालते हैं और महसूस करने के लिए उन पर एक सनसनी बनाते हैं। चलो धीरे से पूरे शरीर पर ऊपर से नीचे तक वाइब्रेटर का उपयोग करें। दोनों पैरों के बीच, यानी क्लिटोरिस पर कंपन करें। शरीर के केंद्र यानी निप्पल, स्तनों पर कंपन करें। आइए अपने शरीर के सबसे प्रभावी क्षेत्रों को जानें और इसे उत्तेजित करें। उत्तेजना आप महसूस करते हैं और मानसिक तनाव को कम करते हैं, अपने दिल को राहत देते हैं। आप आराम महसूस करने लगते हैं और आनंद का द्वार अब खुल जाता है। उत्तेजना का एक प्रभावी तरीका निश्चित रूप से खोए हुए मज़े को फिर से पाने में मदद करता है क्योंकि मन की छूट सेक्स की कुंजी है। यदि आपके पास वाइब्रेटर नहीं हैं, तो आप मालिश के लिए अपने दोनों हाथों का उपयोग कर सकते हैं। पूर्ण मालिश से आप राहत महसूस करते हैं। यदि शरीर की थकान दूर हो जाती है, तो आप मानसिक और शारीरिक रूप से आराम महसूस करते हैं और अपने सामान्य मनोदशा को कामुक मनोदशा की अनुमति देते हैं।

वाइब्रेटर का इस्तेमाल हस्तमैथुन के लिए कर सकते हैं?

वाइब्रेटर का हस्तमैथुन के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते हैं?

एक सेक्स खिलौने के रूप में इलेक्ट्रिक बॉडी मसाज। युगल उत्तेजना के लिए यौन गतिविधि के दौरान मालिश का उपयोग करते हैं। कई लोग हस्तमैथुन या जननांग मालिश के दौरान मालिश का भी उपयोग करते हैं। इलेक्ट्रिक बॉडी मसाज जो वाइब्रेशन फंक्शन के साथ उपलब्ध है, यौन क्रिया के दौरान अनोखी उत्तेजना और मजबूत उत्तेजना प्रदान कर सकती है। ज्यादातर जोड़े अपने साथी के साथ इसका उपयोग करते हैं जबकि कुछ जोड़े अकेले भी इसका उपयोग करते हैं। मालिश वाइब्रेटर के साथ हस्तमैथुन सबसे अच्छा मालिश भगशेफ होगा। मैं दृढ़ता से इसे कपड़ों के ऊपर से उत्तेजित करने की सलाह देता हूं। जादू की छड़ी भी उसी मालिश वाइब्रेटर की श्रेणी है, लेकिन इस व्यक्ति को सेक्स टॉय के रूप में एक उच्च जागरूकता है और ऑर्गेज्म भी आसान है।

MENU

TOP