s क्या क्लिटोरल सेक्स खिलोने महिला के लिए सही है, हस्तमैथुन के दौरान क्लिटोरल वाइब्रेटर का उपयोग कैसे करें और एहतियात बरतें?
  1. HOME
  2. क्या क्लिटोरल सेक्स खिलोने महिला के लिए सही है, हस्तमैथुन के दौरान क्लिटोरल वाइब्रेटर का उपयोग कैसे करें और एहतियात बरतें?

क्या क्लिटोरल सेक्स खिलोने महिला के लिए सही है?

क्या क्लिटोरल सेक्स खिलोने महिला के लिए सही है?

हा क्लिटोरल सेक्स खिलोने महिलायों के लिए अच्छा खिलौना है यह महिला के लिए बिलकुल सही है| क्लिटोरल खिलौने विशेष रूप से महिलायों के लिए बने होते हैं जो क्लिटोरिस को उत्तेजित करते हैं और आनंद प्रदान करते हैं। क्लिटोरल मसाजर या हस्तमैथुन एक सेक्स खिलोने है जो महिलाओं के क्लिटोरिस हिस्से की मालिश करता था। यह महिला-हस्तमैथुन-खिलौनों में से एक है। कुछ खिलौने महिलाओं के लिए हैं जैसे कि स्तन-खिलौना। यह आपके नाटक में एक निश्चित प्रकार का उत्साह जोड़ता है। क्लिटोरल सेक्स खिलोने अलग-अलग तरह के बनावट, आकर में आता है। ताकि आप आसानी से अपने आप को उत्तेजित कर सकें, लोग केवल अधिक उत्तेजना और आनंद महसूस करने के लिए प्रवेश करने से पहले भागीदारों के साथ भी इसका उपयोग कर सकते हैं। नाटक के दौरान क्लिटोरल मसाज सेक्स खिलोने आपको एक बेहतर चरमोत्कर्ष प्रदान कर रहे हैं। यह आपके साथी के साथ मर्मज्ञ होने पर आपको संभोग सुख प्राप्त करने में मदद करने के लिए अनुभव या कुछ को बढ़ाता है। क्लिटोरल वाइब्रेटर में से कुछ एक उन्नत संस्करण के साथ आते हैं जैसे वे पहले की तुलना में अधिक विकसित होते हैं। इनमें से कुछ एक लिपस्टिक के आकार और कंपन की कई गति में आते हैं। क्लिटोरल खिलौने के समान ही कई पुरुष-खिलौने भी बाजार में उपलब्ध हैं।

क्लिटोरल खिलौने के प्रकार?

क्लिटोरल खिलौने के प्रकार?

महिलाओं के लिए योनि-खिलौने और क्लिटोरल वाइब्रेटर खिलौने उपलब्ध हैं जो सेक्स प्ले के दौरान आपको आसानी से उत्तेजित कर सकते हैं। इनमें से कुछ इन सेक्स खिलोने के अपग्रेडेड वर्जन हैं। ताकि महिलाएं आसानी से उत्तेजना महसूस कर सकें और ऑर्गेज्म तक पहुंच सकें। महिलाएं निश्चित रूप से इस रेबिट क्लिटोरिस वाइब्रेटर के साथ शानदार और उत्तेजक महसूस कर सकती हैं। USB रिचार्जेबल क्लिट वाइब्रेटर- जब आप इसे इस्तेमाल कर रहे होते हैं तो ये क्लिट वाइब्रेटर आपको उचित उत्तेजना प्रदान करते हैं। आप अपने USB रिचार्जेबल के साथ आसानी से कहीं भी रिचार्ज कर सकते हैं। अगली बात यह है कि क्लिटोरल वाइब्रेटर सेक्स खिलोने आकार में छोटे होते हैं ताकि ये यात्रा के अनुकूल हों। आप अपने पर्स और बैग को अपने कपड़ों के बीच में आसानी से स्टोर और सेव कर सकते हैं और फिर बस आप जाने के लिए तैयार हैं। आनंद को तीव्र करने के लिए कंपन बहुत बढ़िया हैं। यह एक अच्छा बाहरी सेक्स खिलोने है।

हस्तमैथुन के दौरान क्लिटोरल वाइब्रेटर का उपयोग कैसे करें?

हस्तमैथुन के दौरान क्लिटोरल वाइब्रेटर का उपयोग कैसे करें?

पुरुषों के साथ-साथ महिलाओं में भी यह स्वाभाविक है कि वे किसी चीज को नाजुक हिस्सों में रखने की चिंता महसूस करती हैं। लेकिन अगर आपको प्रक्रिया का पालन करना चाहिए और वाइब्रेटर का उपयोग ठीक से करना चाहिए, तो आप कभी नहीं डरेंगे। आप बस एक सही वाइब्रेटर का उपयोग करना चाहते हैं। पहले, आपको एक-दूसरे के सुखद स्थानों के बारे में ठीक से पता होना चाहिए, इससे सेक्स ठीक से बदल जाएगा। जिन महिलायों को ऑर्गेज्म महसूस नहीं होता, उन्हें वाइब्रेटर को परीक्षण के रूप में आज़माना चाहिए। तीव्र संभोग सुख प्राप्त करने के लिए हस्तमैथुन के दौरान आप इसे आसानी से उपयोग कर सकते हैं। आप इसे आसानी से उपयोग कर सकते हैं जैसे आप अन्य सेक्स खिलौनों का उपयोग कर सकते हैं इसके लिए आप अपने आप को ठीक से साफ कर सकते हैं। उसके बाद, आप हस्तमैथुन और प्रवेश के लिए अपना मूड बढ़ा सकते हैं। उसके लिए, आप आसानी से अपने कमरे को अपनी पसंद से सजा सकते हैं आप उन इत्रों को छिड़क सकते हैं जो आपके पसंदीदा हैं या अपने बिस्तर पर या जहां आप मस्टबर्शन करना चाहते हैं, वहां कुछ गुलाब की पंखुड़ियां फैला सकते हैं। इसके बाद, आप कुछ रोमांटिक रोशनी जैसे मोमबत्ती की रोशनी जोड़ सकते हैं। उसके बाद, आप खेलने के लिए आगे बढ़ सकते हैं। उसके लिए, आप क्लिटोरल खिलोने को महसूस करना शुरू कर सकते हैं जैसे आप इसका उपयोग कर सकते हैं जैसा कि आप अपने साथी के साथ खेल सकते हैं। आप इसे अपने शरीर के चारों ओर घुमाना शुरू कर सकते हैं। आप गर्दन से शुरू कर सकते हैं और फिर आप नीचे की ओर बढ़ सकते हैं।

क्लिटोरल सेक्स खिलौना का उपयोग करते समय एहतियात कैसे बरते?

क्लिटोरल सेक्स खिलौना का उपयोग करते समय एहतियात कैसे बरते?

सेक्स प्ले में किसी भी सेक्स खिलोने को शामिल करने से पहले आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप ठीक से साफ हों और आपके अंतरंग भाग भी साफ और सूखे हों ताकि स्वच्छता को लेकर कोई संदेह न हो और अगर आप अच्छा नहीं कर रहे हैं तो यह कई संक्रमण का कारण बनता है और जलन। यह प्रक्रिया सभी के लिए समान है जब आप हस्तमैथुन सेक्स खिलौने का उपयोग करते हैं। आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप अपने सेक्स खिलोने को अच्छी तरह से साफ करें क्योंकि उनमें कीटाणु भी हैं। और यदि आप उन्हें ठीक से साफ नहीं कर रहे हैं तो मैं आपके लिए खतरनाक नहीं होगा। आगे आपको अपने आप को चिकनाई के साथ चिकनाई करना है ताकि घर्षण के अनुसार यह अच्छा हो। आप इस उद्देश्य के लिए हस्तमैथुन लुब्रिकेंट या कंडोम का उपयोग कर सकते हैं।

MENU

TOP