s गे सेक्स खिलोने क्या है, गे सेक्स खिलोने के प्रकार,गे सेक्स खिलोने का उपयोग और लाभ?
  1. HOME
  2. गे सेक्स खिलोने क्या है, गे सेक्स खिलोने के प्रकार,गे सेक्स खिलोने का उपयोग और लाभ?

गे सेक्स खिलोने क्या है?

गे सेक्स खिलोने क्या है?

गे सेक्स खिलौने हैं गे के लिए बनाये गए हैं। गे सेक्स खिलौने गे हस्तमैथुन के लिए बनाए जाते हैं। गे साथी अपने सामान्य जीवन में गे यौन खिलौनों का उपयोग करके अपने यौन जीवन को आसानी से बढ़ा सकते हैं। गे सेक्स के खिलौने उत्तेजना और समलैंगिकों को खुशी प्रदान करने के लिए बनाए जाते हैं। और यह गे जोड़ों और भागीदारों के बीच यौन आनंद को बढ़ाने के लिए बनाया गया है। गे के खिलौने सिलिकॉन, रबर, ग्लास, धातु और प्लास्टिक या अन्य त्वचा सुरक्षित सामग्री के साथ बनाए जाते हैं। जब हम गे सेक्स खिलोने के बारे में बात करते हैं, आप आसानी से ऑनलाइन से गे सेक्स के खिलौने खरीद सकते हैं।लोग सोचते हैं कि गे उत्तेजना के लिए कोई विकल्प नहीं हैं लेकिन यह गलत है कि गे उत्तेजना और आनंद के कई तरीके हैं। गे खिलौने के उपयोग से गे यौन सुख और इच्छा को आसानी से पूरा कर सकते हैं। गे सेक्स खिलौने आम तौर पर विभिन्न प्रकार के आकार और आकार में आते हैं ताकि वे अपने स्वयं के अनुसार चुन सकें।

गे सेक्स खिलोने के प्रकार?

गे सेक्स खिलोने के प्रकार?

बाजार में विभिन्न प्रकार के सेक्स खिलौने उपलब्ध हैं और गे जोड़ों और भागीदारों के लिए ऑनलाइन मोड। कुछ लोगों को यह नहीं पता है कि उन्हें कैसे खरीदना है ताकि वे ऑनलाइन और ऑफलाइन मोड से आसानी से खरीद सकें। तो इनमें से कुछ हैं-

डबल डोंग डिल्डो

डबल एंडेड डिल्डो गे हस्तमैथुन के लिए एक अच्छा विकल्प है और गे की सभी इच्छाओं और जरूरतों को पूरा करता है। वे आसानी से अनल हस्तमैथुन के लिए डबल डोंग डिल्डो का उपयोग कर सकते हैं। वे एकल हस्तमैथुन के लिए डबल डोंग डिल्डो का उपयोग कर सकते हैं। आप इसे डबल डोंग डिल्डो के एक तरफ के हैंडल के रूप में उपयोग कर सकते हैं और हस्तमैथुन और सम्मिलन के लिए दूसरे पक्ष का उपयोग कर सकते हैं। आप डिल्डो ऑनलाइन, और वाइब्रेटर ऑनलाइन और ऑफलाइन मोड प्राप्त कर सकते हैं।

बट प्लग

गे युगल अनल हस्तमैथुन के लिए बट प्लग का उपयोग कर सकते हैं। बट प्लग को गे पिछले दरवाजे को पूरी सनसनी प्रदान की जाती है। बट प्लग आकार में छोटे और शुरुआती के अनुसार अच्छे हैं। गेम्‍स वाइब्रेटिंग बट प्लग का उपयोग कर सकते हैं, वाइब्रेटिंग बट प्लग कंपन की कई गति के साथ आते हैं ताकि गे को कम्‍फ़र्ट ज़ोन के अनुसार वाइब्रेटिंग गति समायोजित कर सकें।

अनल बीड्स

अनल मोती अपनी विभिन्न प्रकार की विशेषताओं के कारण लोगों के बीच बहुत प्रसिद्ध हैं। अनल के बीड्स आपको उनके एकल मनके में सनसनीखेज प्रभाव देते हैं। आप अपनी क्षमता के अनुसार इसे सम्मिलित और हटा सकते हैं। आपके सम्मिलन की गति आपकी क्षमता और आनंद पर भी निर्भर करती है। ये विभिन्न प्रकार की सामग्री जैसे प्लास्टिक, ग्लास, रबर और सिलिकॉन में आते हैं।

डिल्डो

संभोग की यथार्थवादी भावना प्राप्त करने के लिए गे नियमित और यथार्थवादी डिल्डो का उपयोग कर सकते हैं। ये यथार्थवादी डिल्डो आकार, सामग्री और बनावट के अनुसार वास्तविक लिंग के समान दिखते हैं|

गे सेक्स खिलोने का उपयोग?

गे सेक्स खिलोने का उपयोग?

सबसे पहले आपको अपने लिए सही तरह का सेक्स खिलोने चुनना है। फिर आपको सेक्स खिलोने को साफ करना होगा। आमतौर पर लोग सेक्स खिलोने को साफ करने के लिए सेक्स खिलोने क्लीनर का इस्तेमाल करते हैं। फिर आपको लुब्रिकेंट लगाना होगा। स्नेहक का उपयोग करना सबसे महत्वपूर्ण कदम है जब आप अपने साथी के साथ पैठ बना रहे हैं। आप अपना कोई भी पसंदीदा लुब्रिकेंट चुन सकते हैं। अगर यह पानी आधारित या सिलिकॉन आधारित है। लोग आसानी से ऑनलाइन लुब्रिकेंट प्राप्त कर सकते हैं।आप सभी सेक्स खिलोने के साथ वाटर बेस्ड लुब्रिकेंट का उपयोग कर सकते हैं जो सभी के अनुकूल हो। आप सिलिकॉन सेक्स खिलोने को छोड़कर सभी सेक्स खिलोने के साथ सिलिकॉन बेस्ड लुब्रिकेंट का इस्तेमाल कर सकते हैं। क्योंकि यह कहीं न कहीं आपके सिलिकॉन से बने सेक्स खिलोने की सतह को नष्ट कर देता है। फिर आपको खुद को लुब्रिकेट करना होगा और अपने सेक्स खिलोने को लुब्रिकेट करना होगा। फिर कुछ समय के लिए चिकनाई वाले हिस्सों पर मालिश करें। अब, आप पैठ शुरू कर सकते हैं और आनंददायक सवारी शुरू कर सकते हैं। आप विभिन्न प्रकार के सेक्स क्रिया के साथ पैठ बनाने की कोशिश कर सकते हैं।

गे सेक्स खिलोने के लाभ?

गे सेक्स खिलोने के लाभ?

गे सेक्स खिलौने गे हस्तमैथुन के लिए अच्छे हैं। वे आसानी से इन सेक्स खिलौनों का उपयोग करके अपने आप को उत्तेजित कर सकते हैं और आसानी से संभोग तक पहुंच सकते हैं। गे सेक्स के खिलौने के बारे में अगली अच्छी चीजें जो ये सभी विभिन्न प्रकार के आकार, आकार और बनावट में उपलब्ध हैं ताकि गे आसानी से उत्तेजित हो सकें और अपने आराम के स्तर के अनुसार हस्तमैथुन शुरू कर सकें। गे के सेक्स खिलौने आसानी से धोने योग्य और जलरोधक होते हैं ताकि वे आसानी से उन्हें धो सकें और अपने पसंदीदा स्नेहक के साथ इसका उपयोग कर सकें।

गे सेक्स के दौरान सुरक्षा?

गे सेक्स के दौरान सुरक्षा?

गे सेक्स के खिलौने के उपयोग के दौरान, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप ठीक से साफ हैं। यदि आप साफ नहीं हैं, तो आप अपने मलाशय के अंदर रोगाणु और बैक्टीरिया को आसानी से पारित कर सकते हैं और यही संक्रमण, बीमारी और जलन का कारण है। इसके बाद इन सेक्स खिलोनेज का धीरे से उपयोग करें और शुरुआत धीमी गति से करें यदि आप शुरुआत करते हैं। अगर आप किसी भी प्रकार के वाइब्रेटिंग सेक्स खिलोने का इस्तेमाल कर रहे हैं तो आपको भी धीमी गति से हिलने वाली गति से शुरुआत करनी होगी। आपको अनल सेक्स खिलौने के साथ अनल चिकनाई या योनि क्रीम का उपयोग करना होगा। कंडोम का उपयोग करना उचित होता है|

MENU

TOP