s पुरुष हस्तमैथुन कैसे करे,महिला हस्तमैथुन कैसे करे और हस्तमैथुन से सम्भोग क्रिया का पूरा मजा कैसे ले सकते है,और सेक्स खिलोनो का उपयोग कैसे कर सकते हैं?
  1. HOME
  2. पुरुष हस्तमैथुन कैसे करे, महिला हस्तमैथुन कैसे करे और हस्तमैथुन से सम्भोग क्रिया का पूरा मजा कैसे ले सकते है,और सेक्स खिलोनो का उपयोग कैसे कर सकते हैं?

पुरुष हस्तमैथुन कैसे करे?

पुरुष हस्तमैथुन कैसे करे?

हस्तमैथुन शारीरिक मनोविज्ञान से सम्बन्धित एक सामान्य प्रक्रिया का नाम है जिसे यौन सन्तुष्टि हेतु पुरुष करते है। इसे केवल युवा ही नहीं बल्कि बुड्ढे-बुड्ढे लोग भी करते हैं इससे उन्हें यह अहसास होता है कि वे अभी भी यौन-क्रिया करने में सक्षम हैं।कई लड़के हस्तमैथुन करते हैं। जब आप हस्तमैथुन करते हैं तो अपने लिंग को हाथ में या उंगलियों के बीच पकड़कर उसे आगे-पीछे हिलाते हैं। यह सकारात्मक संवेदनाएं उत्पन्न कर सकता है। आप हस्तमैथुन जैसे छोटे एकल खेल का आनंद ले सकते हैं। ज्यादातर लोगों ने हस्तमैथुन किया क्योंकि, हस्तमैथुन एक स्वस्थ और सुरक्षित तरीका है और अपने आप को चालू करने का तरीका भी है, यह तनाव को दूर कर सकता है, आपकी नींद में सुधार कर सकता है और साथ ही साथ यौन तनाव से भी मुक्ति दिला सकता है। सामान्य तौर पर, हस्तमैथुन के कई स्वास्थ्य लाभ हैं और यह बहुत मज़ेदार है, यह केवल अनुभव करने वाले व्यक्ति के लिए नहीं है, शुरुआत करने वाले को भी इसके साथ खेलने में मज़ा आता है। हस्‍तमैथुन न केवल आपके शरीर को सक्रिय करने बल्कि तनाव से छुटकारा पाने, नींद में सुधार करने और तनाव मुक्‍त यौन सुख के लिए सुरक्षित तरीका है। आइए जाने हस्‍तमैथुन कैसे करे|

माहौल बनाएं:

हस्तमैथुन बाथरूम में, हमेशा नहीं किया जाता है। आप योजना बना सकते हैं, जब आपके पास खाली समय होता है या आप अकेले होते हैं, तो आप कुछ भी करेंगे और कुछ गुणवत्ता के लिए खुद को स्थापित करेंगे, यह हस्तमैथुन गतिविधि के लिए सबसे अच्छा तरीका है। अपने हाथ को ऊपर और नींचे की ओर ले जाना हस्‍तमैथुन का सरल और प्रभावी तरीका है। क्‍योंकि यह स्थिति किसी भी व्‍यक्ति को संभोग का एहसास करा सकती है। लेकिन बार-बार इस पोजिशन का उपयोग करने से आप उबाऊ पन का अनुभव कर सकते हैं। इसके बजाए आप अन्‍य अलग-अलग पोजीशन या तरीकों का उपयोग कर सकते हैं।

महिला हस्तमैथुन कैसे करे?

महिला हस्तमैथुन कैसे करे?

हस्तमैथुन, यौन उत्तेजना या अन्य यौन सुख के लिए अपने जननांगों की यौन उत्तेजना है, जो आमतौर पर कामोन्माद की ओर इशारा करता है। जब महिला अपनी उंगलियों या किसी अन्य घर के बनाये हुए डिल्डो या घर की वस्तुओं की मदद से अपने स्वयं के जननांग क्षेत्र को उत्तेजित करती है तो इसे महिला हस्तमैथुन कहा जाता है।अधिक आनंद और पूर्ण संतुष्टि के लिए महिला हस्तमैथुन सबसे महत्वपूर्ण है, जब वे इसके साथ आनंद लेने के लिए तैयार होते हैं, लेकिन यौन क्रिया संतुष्टि प्रदान करती है और साथ ही शरीर के स्वास्थ्य को भी बेहतर रखती है। लेकिन जब हम हस्तमैथुन की संभावनाओं को अधिक से अधिक करने के लिए घर पर अकेले होते हैं, तो आज महिला हस्तमैथुन गतिविधि यौन गतिविधि के रूप में काम करती है या इसी तरह संतुष्टि और आनंद प्रदान करती है और साथ ही यह महसूस करती है कि आपके शरीर को जरूरत है।हस्तमैथुन आपके यौन जीवन को बेहतर बनाने और अपने आप को सबसे अच्छा व्यवहार करने का एक शानदार तरीका है, आपके पास जो सबसे महत्वपूर्ण सेक्स है वह हस्तमैथुन है, बिना साथी को कामुक सुखद महसूस करती हैं और खुशी से रहती हैं|

हस्तमैथुन से सम्भोग क्रिया का पूरा मजा कैसे ले सकते है?

हस्तमैथुन से सम्भोग क्रिया का पूरा मजा कैसे ले सकते है?

पुरुषों के शीघ्रपतन को दूर करने के लिए बहुत से चिकित्सकों ने कई तरीकों की खोज की है| इन तरीकों को सावधानी से अपनाने से शीघ्रपतन की समस्या से बचा जा सकता है और सेक्स क्रिया का भरपूर आनन्द भी लिया जा सकता है|यदि किसी व्यक्ति को शीघ्रपतन की शिकायत हो तो वह सेक्स क्रिया करने से एक दो घंटे पहले हस्तमैथुन करके वीर्य को निकाल दे| इसके बाद जब आप सेक्स क्रिया करेंगे तो उस समय शीघ्रपतन का भय नहीं रहेगा और लम्बे समय तक सेक्स क्रिया का आनन्द भी ले सकेंगे|सेक्स क्रिया सबसे अधिक उपयोगी होती है, दूसरे की दुनिया में जाने के बारे में सोचें जहां कोई भी सबसे सुखद एहसास और कामुक मनोदशा और एक साथी के साथ आपका सेक्स जीवन हो क्योंकि यह सबसे अधिक भाव व्यक्त करता है। लेकिन जब अकेले होते हैं और हस्तमैथुन करते हैं, तो सेक्स की सही स्थिति का पता लगाना, जो आमतौर पर साथी के साथ आपकी सोच को बदल देता है, सेक्स क्रिया विभिन्न स्थितियों का सामना करके आपके मूड को कामुक बनाती है। अधिक संवेदनाओं और आनंद की तलाश के लिए अधिकांश लोग अलग-अलग शैली में स्वयं को देखना चाहते हैं, यह नहीं कहते हैं कि किसी के लिए बुरी आदत के लिए, लेकिन विभिन्न सेक्स पदों द्वारा भावनाएं अधिक होती हैं।

हस्तमैथुन के दौरान सेक्स खिलोनो का उपयोग कैसे कर सकते हैं?

हस्तमैथुन के दौरान सेक्स खिलोनो का उपयोग कैसे कर सकते हैं?

जब आप अपने सेक्स खिलोने के बारे में सोचते हैं तो आपके लिए कामुक भावनाएँ पैदा होना स्वाभाविक हो सकता है, क्योंकि विभिन्न सेक्स खिलोने आपके अंदर विभिन्न प्रकार की संवेदनाएँ भर देते हैं। एक पल के लिए, योनि को सेक्स खिलोने की कल्पना करें या यदि संभव हो तो तकनीकी के रूप में देखा जाए, जिसमें भगशेफ भी शामिल है, जो कई लोगों के लिए खुशी से महसूस करने की अनूठी क्षमता है।कई प्रकार के सेक्स खिलौने पुरुष या महिला के लिए हस्तमैथुन के लिए भी उपलब्ध हैं, आप एक आदेश दे सकते हैं और इसके साथ आनंद ले सकते हैं जैसे कि फ्लैशलाइट, डिल्डो सेक्स खिलोने, वाइब्रेटर सेक्स खिलोने, क्लिट वाइब्रेटर, योनि वाइब्रेटर और इतने पर। आप किसी भी सेक्स खिलोने को उनके मूड या जरूरतों के अनुसार चुन सकते हैं, और आपका जीवन अधिक कामुक और आनंददायक बन सकता है। ये सेक्स खिलौने विभिन्न प्रकारों और कई अलग-अलग विशिष्टताओं में भी उपलब्ध हैं, इसलिए किसी भी प्रकार के लोग हस्तमैथुन गतिविधि के दौरान सेक्स खिलौने के साथ आनंद ले सकते हैं।

MENU

TOP