s बुलेट वाइब्रेटर क्या है, बुलेट वाइब्रेटर की विशेषताएं, बुलेट वाइब्रेटर का उपयोग और सावधानियां?
  1. HOME
  2. बुलेट वाइब्रेटर क्या है, बुलेट वाइब्रेटर की विशेषताएं, बुलेट वाइब्रेटर का उपयोग और सावधानियां?

बुलेट वाइब्रेटर क्या है?

बुलेट वाइब्रेटर क्या है?

बुलेट वाइब्रेटर एक वाइब्रेटर सेक्स खिलोने है जो इस तरह से बनाया जाता है जो बुलेट की तरह दिखता है कि क्यों इन वाइब्रेटर को बुलेट वाइब्रेटर कहा जाता है। बुलेट वाइब्रेटर का उपयोग किसी भी लिंग जैसे पुरुष, महिला, समलैंगिक या लेस्बियन द्वारा किया जाता है। आम तौर पर महिलाओं द्वारा बुलेट वाइब्रेटर का उपयोग किया जाता है और लेस्बियन योनि और भगशेफ को उत्तेजित करती है या योनि में यौन उत्तेजना पैदा करती है। सबसे पहले, हम सभी को वाइब्रेटर के बारे में जानते हैं कि वे कैसे काम करते हैं, वे किस सामग्री से बने होते हैं, उनकी संरचना। और फिर आपको वाइब्रेटर का उपयोग करना चाहिए। वाइब्रेटर का उपयोग करने से पहले आपको सभी सावधानियों के बारे में पता होना चाहिए। आज हमें बुलेट वाइब्रेटर पर चर्चा करनी है। हमें बुलेट वाइब्रेटर की सभी विशेषताओं और काम पर चर्चा करनी होगी। बुलेट वाइब्रेटर एक वाइब्रेटर सेक्स खिलोने है जो इस तरह से बनाया जाता है जो बुलेट की तरह दिखता है कि क्यों इन वाइब्रेटर्स को बुलेट वाइब्रेटर कहा जाता है। बुलेट वाइब्रेटर का उपयोग किसी भी लिंग जैसे पुरुष, महिला, समलैंगिक या लेस्बियन द्वारा किया जाता है। आम तौर पर महिलाओं द्वारा बुलेट वाइब्रेटर का उपयोग किया जाता है और लेस्बियन टी योनि और भगशेफ को उत्तेजित करती है या योनि में यौन उत्तेजना पैदा करती है।

बुलेट वाइब्रेटर की विशेषताएं?

बुलेट वाइब्रेटर की विशेषताएं?

बुलेट वाइब्रेटर की मुख्य विशेषताएं हैं। बुलेट वाइब्रेटर इस तरह से बनाए जाते हैं कि कोई भी इसे शुरुआती और अनुभवी की तरह आसानी से उपयोग कर सकता है। वे बहुत ही सरल तरीके से डिजाइन किए गए हैं। अब एक दिन में कई प्रकार के बुलेट वाइब्रेटर बाजार में उपलब्ध हैं जिनमें कई प्रकार के मोड हैं जैसे कंपन और हे लंबे जीवन और जलरोधी में आते हैं। इसलिए, वे पानी में साफ करना आसान है और वे पानी में उपयोगकर्ता का उपयोग करना आसान है। बुलेट वाइब्रेटर की सतह इतनी आसानी से होती है और वे एक अलग प्रकार के आकार और आकार में उपलब्ध होते हैं लेकिन एक ही संरचना के साथ, वे सभी बुलेट की तरह दिखते हैं या हम कह सकते हैं कि यह असली बुलेट की तरह दिखता है। बुलेट वाइब्रेटर विभिन्न प्रकार के कंपन पैटर्न में आते हैं और उनके विभिन्न प्रकार के मोड होते हैं जिन्हें हम यौन गतिविधि के दौरान बदल सकते हैं। बुलेट वाइब्रेटर को इस तरह से बनाया जाता है कि वे बैटरी द्वारा संचालित होते हैं ताकि उनका उपयोग करना आसान हो और अगर बैटरी बाहर चला जाए तो हम बैटरी को बदल सकते हैं और फिर से उपयोग करने के लिए पढ़ सकते हैं।

बुलेट वाइब्रेटर का उपयोग?

बुलेट वाइब्रेटर का उपयोग?

बुलेट वाइब्रेटर का उपयोग उपयोगकर्ताओं के लिए बहुत आवश्यक है कि वे बुलेट वाइब्रेटर का उपयोग सही या उचित तरीके से करें। यदि उपयोगकर्ता सही या उचित तरीके से बुलेट वाइब्रेटर का उपयोग नहीं कर सकते हैं तो दर्द का कारण बनता है। उपयोगकर्ता अपनी यौन भावनाओं को पूरा करने के लिए साथी की अनुपस्थिति में हस्तमैथुन में गोली का उपयोग भी कर सकते हैं। बुलेट वाइब्रेटर नए उपयोगकर्ता के संपूर्ण वाइब्रेटर हैं, वे बुलेट वाइब्रेटर का उपयोग शरीर के कई हिस्सों जैसे गर्दन, भगशेफ, निपल या शरीर के किसी अन्य भाग में कर सकते हैं जो किसी भी प्रकार की यौन गतिविधि में उपयोग किया जाता है। बुलेट वाइब्रेटर का उपयोग केवल बाहरी द्वारा नहीं किया जाता है वे आंतरिक रूप से क्लिटोरिस की तरह भी उपयोग किए जाते हैं और योनि को यौन भावना के लिए उत्तेजित करने या अपनी यौन भावनाओं को पूरा करने के लिए योनि को सम्मिलित करते हैं। नए उपयोगकर्ताओं के लिए अपने एरोजेनस ज़ोन की खोज करना महत्वपूर्ण है। अगर उन्हें अपना एरोजेनस ज़ोन मिल जाता है तो वे यौन गतिविधि का आनंद लेने के लिए उस क्षेत्र को आसानी से उत्तेजित कर सकते हैं। बुलेट वाइब्रेटर डालने से पहले योनि और भगशेफ के क्षेत्र के आसपास पहली उत्तेजना। यह प्रक्रिया आपकी खुशी को दोगुना कर देती है। यदि उपयोगकर्ता वाइब्रेटर को योनि में सीधा डाल रहा है तो ऐसी संभावना है कि वे चोटिल हैं। और योनि में सीधे डालने वाले वाइब्रेटर से जो आनंद मिलता है वह कम होता है क्योंकि पहले भगशेफ के आसपास के क्षेत्र को उत्तेजित करता है और वह योनि को उत्तेजित करता है।

बुलेट वाइब्रेटर का उपयोग करते समय सावधानियां?

बुलेट वाइब्रेटर का उपयोग करते समय सावधानियां?

उपयोग करने से पहले और वाइब्रेटर और जीवाणुओं से मुक्त करने के लिए बुलेट वाइब्रेटर के बाद युगल को यह महत्वपूर्ण है ताकि यह किसी भी संक्रमण का कारण न बने। बुलेट वाइब्रेटर को साफ करने के लिए उपयोगकर्ता क्लीनर, एंटीसेप्टिक तरल या पानी की कुछ बूंदों की मदद से सेक्स खिलोने को साफ कर सकता है। अगर कोई दंपती बैटरी से चलने वाली बुलेट वाइब्रेटर का उपयोग करता है, तो बैटरी को हटा दें और फिर इसे धो लें। चिकनाई आवश्यक पदार्थ है जो यौन क्रिया में उपयोग किया जाता है ताकि आनंद को अधिक सुखद बनाया जा सके। बुलेट वाइब्रेटर का उपयोग करने से पहले पहले आप सेक्स खिलोने की सतह पर और शरीर के उन हिस्सों की सतह पर चिकनाई लगायें जो यौन क्रिया में काम आती है। क्योंकि चिकनाई वह पदार्थ है जो यौन क्रिया के दौरान महसूस होने वाले दर्द से बचा जाता है। यदि दंपति बैटरी संचालित बुलेट वाइब्रेटर का चयन करता है तो उपयोग के बाद बैटरी को निकालना उनके लिए महत्वपूर्ण है। उपयोगकर्ता बुलेट वाइब्रेटर को सुरक्षित और शुष्क स्थान पर संग्रहीत करते हैं। यदि उपयोगकर्ता लंबे समय तक सेक्स खिलोने में बैटरी छोड़ते हैं, तो मोटर को जलाने की संभावना है।

MENU

TOP