s मैजिक वंड सेक्स खिलोने क्या है मैजिक वंड खिलौना के प्रकार व उपयोग करने के फायदे?
  1. HOME
  2. मैजिक वंड सेक्स खिलोने क्या है मैजिक वंड खिलौना के प्रकार व उपयोग करने के फायदे?

मैजिक वंड सेक्स खिलोने क्या है?

मैजिक वंड सेक्स खिलोने क्या है?

मैजिक वैंड सेक्स खिलौना एक मसाज सेक्स खिलौना है। मैजिक वैंड सेक्स खिलोने एक इलेक्ट्रॉनिक मसाजर है जिसका उपयोग शरीर के अंगों जैसे योनि क्षेत्र, भगशेफ, लिंग, निपल्स, गर्दन या अन्य संवेदनशील क्षेत्र को उत्तेजित करने के लिए किया जाता है। महिला यौन भावनाओं को उत्तेजित करने के लिए अपने भगशेफ पर स्ट्रोक करने के लिए मैजिक वंड का उपयोग करती है। मैजिक वंड सेक्स खिलोने एक मसाज खिलोने है जो शरीर के तनाव को दूर करता है। मैजिक बैंड सेक्स खिलोने मसाज का इस्तेमाल अपने पार्टनर के साथ सोलो या फोरप्ले में किया जाता है। मैजिक वंड सेक्स खिलोने मसाजर ज्यादातर महिलाओं द्वारा उपयोग किया जाता है जो इसका कारण है, इसे महिलाओं का सेक्स खिलोने भी कहा जाता है। इसे महिलाओं का सेक्स खिलोने भी कहा जाता है| मैजिक वैंड सेक्स खिलोने के पास इसे संचालित करने के लिए ऑन / ऑफ बटन है। मैजिक वंड क्लिटोरिस, योनि, निप्पल, लिंग, आदि के आसपास उपयोग में बहुत आसान है। मैजिक वैंड सेक्स खिलोने विभिन्न गति से काम कर सकता है। आप अपने साथी के साथ सेक्स में शामिल होने से पहले मैजिक वंड सेक्स खिलोने का इस्तेमाल कर सकते हैं। महिलाएं खुद को उत्तेजित करने के लिए अपने योनि क्षेत्र या भगशेफ पर मैजिक वंड सेक्स खिलोने वाइब्रेटर का उपयोग कर सकती हैं। मैजिक वैंड सेक्स खिलोने वाइब्रेटर उनकी योनि, क्लिटोरिस, निपल्स, लिंग, गुदा या अन्य संवेदनशील क्षेत्र की मालिश करने के लिए वयस्क के लिए बनाया गया है। यह योनि दर्द, लिंग दर्द, भगशेफ दर्द आदि में राहत प्रदान कर सकता है। मैजिक वंड सेक्स खिलोने एक ऐसा इलेक्ट्रॉनिक उपकरण है जो पूरे शरीर की बहुत प्रभावी ढंग से मालिश करता है|

मैजिक वंड खिलौना के प्रकार?

मैजिक वंड खिलौना के प्रकार?

मैजिक वंड कई प्रकार के होते हैं|मैजिक वैंड का इस्तेमाल कोई भी कर सकता है। एकल या अपने पार्टनर के साथ फोरप्ले के साथ मैजिक वैंड सेक्स खिलोने का इस्तेमाल कर सकते हैं। जादू की छड़ी विभिन्न आकारों में उपलब्ध है, जो सभी शरीर के अंगों की मालिश करने में मदद करती हैं। बिजली आपूर्ति के प्रकार के भी कई प्रकार हैं। एसी बिजली की आपूर्ति - यह एक बहुत ही उच्च शक्ति मालिश है।

फेयरी मिनी वाइब्रेटर –यह काफी छोटा वाइब्रेटर एक मैजिक वंड वाइब्रेटर है। यह एक मालिश करने वाला सेक्स खिलोने है। यह खिलौना आसानी से किसी भी लिंग उपयोगकर्ता द्वारा उपयोग किया जाता है। फेयरी मिनी वाइब्रेटर पूरे उपयोगकर्ता के शरीर पर एक कंपन पैदा करेगा। यह मालिश खिलौना सेक्स खिलोने के रूप में अधिक लोकप्रिय हो गया।

मिनिममिनी व्हाइट -मिनिममिनी व्हाइट एक उपकरण है जो विश्राम के लिए उपयोग किया जाता है और आपको उत्तेजित करता है। मिनिममिनी व्हाइट आपको संभोग तक पहुंचने के लिए अपने मनोदशा को अनुकूलित करने में सक्षम बनाती है। पल का आनंद लेने के लिए संतुष्ट उत्तेजित यौन जीवन का उपयोग करना फायदेमंद है।

मैजिक वंड सेक्स खिलौना का उपयोग?

मैजिक वंड सेक्स खिलौना का उपयोग?

मैजिक वैंड सेक्स खिलोने मसाज सभी वयस्क उपयोगकर्ताओं के लिए बहुत उपयोगी है। लेकिन कुछ व्यक्ति कभी नहीं जानते हैं कि इसका उपयोग कैसे किया जाना है। यदि आप जादू की छड़ी सेक्स खिलौना का उपयोग करने के लिए शुरुआत कर रहे हैं तो आपको उस ताकत को खोजना होगा जो आपके लिए अच्छा है। मैजिक वैंड का इस्तेमाल कंधे की मालिश से शुरू होता है और फिर इसे शरीर के निचले हिस्सों जैसे कमर, लेकिन, योनि, लिंग, भगशेफ आदि में ले जाता है, यह डिल्डो सेक्स खिलोने की तरह नहीं है क्योंकि यह केवल बाहरी के लिए बनाया जाता है। योनि में सम्मिलित करना बहुत मुश्किल है, इसलिए यहां एक सुझाव है कि इसे भगशेफ या निप्पल पर लागू करें। इसे इस्तेमाल करने के बाद साफ करें और सुरक्षित स्थान पर रखें।

मैजिक वंड का उपयोग करने के फायदे?

मैजिक वंड का उपयोग करने के फायदे?

मैजिक वंड उत्तेजना लेने के लिए एक अच्छा मालिश है। यह अच्छी तरह से मालिश करता है। अगर आपको शरीर में दर्द महसूस होता है तो आप बेहतर आराम के लिए इसे आसानी से अपने शरीर पर मारते हैं। यदि आपने आत्म-संतुष्टि के लिए एक मालिश थरथानेवाला खरीदने का फैसला किया है| आनंद प्राप्त करने के लिए विभिन्न पहलुओं में एक मालिश का आनंद ले सकते हैं। यदि आप लंबे अंतराल के कारण सेक्स के लिए घबराए हुए हैं, और उस आनंद को महसूस करने में सक्षम हैं जिसे आप अपनाते हैं। एक विशेष जादू की छड़ी मालिश के साथ पूरे शरीर की मालिश की आवश्यकता होती है। तनावमुक्त मन आराम और सफल सेक्स की कुंजी है। हली बार सेक्स में मैजिक वैंड का इस्तेमाल शुरुआत के तौर पर करें। सेक्स को किसी की ज़रूरत होती है, यह आसान हो जाता है यदि आपका साथी भी एक्ट में मालिश का उपयोग करना चाहता है एक जादू की छड़ी के साथ अपने शरीर की थकान को ठीक करें, और मानसिक और शारीरिक रूप से खुद को आराम दें, और इससे सेक्स के लिए मन बन जाता है।

+

MENU

TOP