s पुरुष हस्तमैथुन तकनीक, क्या हस्तमैथुन स्वास्थ्य के लिए अच्छा होता है,क्या हस्तमैथुन सेक्स से अलग है?
  1. HOME
  2. पुरुष हस्तमैथुन तकनीक, वे चीजें पुरुष हस्तमैथुन के बारे में नहीं जानते हैं,क्या हस्तमैथुन सेक्स से अलग है?

पुरुष हस्तमैथुन तकनीक?

पुरुष हस्तमैथुन तकनीक ?

ज्यादातर पुरुषों ने कहीं न कहीं हस्तमैथुन किया है और कुछ समय मौज-मस्ती और आनंद प्राप्त करने के लिए। एक अन्य अध्ययन में पाया गया कि एकल पुरुष हस्तमैथुन में लगभग प्रति सप्ताह 4 बार हस्तमैथुन करते हैं। लेकिन कई लोग इस आंकड़े से संतुष्ट नहीं हैं क्योंकि यह थोड़ा कम है। जब वे सर्वेक्षण कर रहे होते हैं तो लोग सच नहीं होते हैं। हस्तमैथुन की प्रक्रिया उन पुरुषों के लिए बहुत सुखद हो जाती है जो घर पर अकेले होते हैं, लेकिन केवल एक ही तकनीक जो ज्यादातर स्वयं का हस्तमैथुन करते समय उपयोग की जाती है, हर समय कुछ सुख पाने का सही तरीका नहीं है। मतलब, आप कई अलग-अलग प्रकार की हस्तमैथुन तकनीकों की कोशिश कर सकते हैं जैसे कि पूर्ण संतुष्टि प्रदान करते हैं और आपको आत्मनिर्भर बनाते हैं। पुरुष हस्तमैथुन विधियां हैं जो आपके लिंग के लिए विभिन्न संवेदनाओं की एक विस्तृत श्रृंखला का उत्पादन करती हैं, अधिकांश तकनीकें बहुत आनंद के साथ विस्फोटक संभोग की ओर ले जाती हैं। यहां हम हस्तमैथुन करने के विभिन्न तरीकों के बारे में बता रहे हैं जो आपके हाथों, चिकनाई, घरेलू सामान और पुरुषों के लिए घर के बने सेक्स खिलोने का उपयोग करते हैं, आप एक समय में एक तरीके का चयन कर सकते हैं और दूसरा तरीका हस्तमैथुन के लिए एक और समय ले सकते हैं और कामोन्माद के साथ कामुक महसूस कर सकते हैं।

क्या हस्तमैथुन स्वास्थ्य के लिए अच्छा होता है?

क्या हस्तमैथुन स्वास्थ्य के लिए अच्छा होता है?

हस्तमैथुन मन और शरीर को अच्छा करता है क्योंकि आप हस्तमैथुन से आनंद और आनंद महसूस कर सकते हैं, आपका शरीर और मन इस समय हस्तमैथुन करने से आराम महसूस करता है, कुछ मानव संभोग जो बेहतर सकारात्मक संवेदना बन सकते हैं। हस्तमैथुन प्रक्रिया से स्वास्थ्य लाभ हमेशा होता है, जो लोग स्वयं का हस्तमैथुन करते हैं वे हमेशा तनाव मुक्त महसूस करते हैं। अधिकांश लोग हस्तमैथुन प्रक्रिया का आनंद लेते हैं और वे हमेशा स्वयं को मजबूत बनाते हैं। हस्तमैथुन पुरुषों के लिए एक स्वस्थ और सुरक्षित है क्योंकि वे स्वयं को हस्तमैथुन करने से आनंदित महसूस करते हैं, अपने आप को चालू करने का तरीका, साथ ही साथ तनाव से राहत देते हैं, अपनी नींद में भी सुधार करते हैं और जो लोग बड़ी नींद लेते हैं वे अपने जीवन में अधिक आरामदायक होते हैं और कई रोग मुक्त। कुछ पुरुष जो बहुत हस्तमैथुन करते हैं, तब निर्माण की स्थिति अधिक होती है।

क्या हस्तमैथुन सेक्स से अलग है?

क्या हस्तमैथुन सेक्स से अलग है?

हा हस्तमैथुन सेक्स से अलग होता है हस्तमैथुन के मुकाबले अध्ययन से पता चलता है कि संभोग के बाद पुरुषों के लिए इंटरकोर्स के सभी प्रकार के लाभ हैं, यह पाया गया है कि आपके रक्तचाप, हृदय और प्रोस्टेट के स्वास्थ्य, दर्द, और अधिक के लिए संभोग के अनुसार सभी प्रभाव हैं, हस्तमैथुन के लिए नहीं है। आपका शरीर अलग तरह से प्रतिक्रिया करने लगता है कि क्या आप सेक्स के दौरान या अपने दम पर स्खलन करते हैं। यहां तक कि अगर आप हस्तमैथुन करते हैं और यौन संबंध रखते हैं तो भी वीर्य अलग है।हस्तमैथुन कम जोखिम वाला है। यह सेक्स के खिलाफ पूरी तरह से सुरक्षित है। किसी ने भी खुद से एक एसटीडी नहीं पकड़ा या खुद को गर्भवती नहीं किया। लेकिन अन्य कम जोखिम वाली गतिविधियों की तरह कुछ जोखिम भी हैं। लगातार हस्तमैथुन और कठोर हस्तमैथुन से त्वचा की छोटी सी जलन हो सकती है। जब लिंग खड़ा हो सकता है तो हस्तमैथुन करने के दौरान रक्त भरने वाले कक्ष टूट जाते हैं, यह आपके लिए अच्छा नहीं है।हस्तमैथुन आपके लिए इतना महत्वपूर्ण नहीं है क्योंकि अगर आप दिन में कई बार हस्तमैथुन करते हैं, तो आप काम से प्रभावित होते हैं या आप अपने साथी के साथ यौन संबंध नहीं बना सकते हैं, यदि आप दिन में कई बार हस्तमैथुन करते हैं और यह आपके लिए पूरी तरह से स्वस्थ है, तो इससे संतुष्टि मिलती है।

पुरुष हस्तमैथुन आज़माने के लिए तकनीक?

पुरुष हस्तमैथुन आज़माने के लिए तकनीक ?

हस्तमैथुन की कई तकनीकें हैं जो आसान, मध्यवर्ती और विशेषज्ञ कठिनाइयों में विभाजित हैं, आत्म-आनंद तकनीक खोजें जो आपके कौशल को विकसित करने के लिए सर्वोत्तम हैं। यह हमेशा हस्तमैथुन के नए तरीके प्रदान करते हैं

हस्तमैथुन तकनीक:

पहली चीजें, यह शुरुआती लोगों का तरीका है और यह शुरुआत करने के लिए सबसे अच्छी जगह है। शुरू करने के लिए, अपने लिंग को अपनी मुट्ठी से पकड़ें, अपनी उंगलियों को सामने की ओर और अंगूठे को बगल में बगल में लपेटें इससे आपकी उंगली और अंगूठे एक दूसरे से मिलते हैं और धीरे से पकड़ते हैं। अब आप अपने हाथ को ऊपर और नीचे सरल और धीरे-धीरे हिला सकते हैं, इससे स्खलन हो सकता है। इतनी कठिन पकड़ मत लो, उसे आसानी से आगे बढ़ने दो।

MENU

TOP