s पेनिस रिंग क्या है, पेनिस रिंग का उद्देश्य और प्रभाव, विभिन्न लिंग के छल्ले की सामग्री और उपयोग?
  1. HOME
  2. पेनिस रिंग क्या है, पेनिस रिंग का उद्देश्य और प्रभाव, विभिन्न लिंग के छल्ले की सामग्री और उपयोग?

पेनिस रिंग क्या है?

पेनिस रिंग क्या है?

आम तौर पर, इसे पेनिस रिंग कहा जाता है जिसे लिंग का आधार पहना जाता है। इसका उपयोग पुरुष अपने लिंग को बेहतर बनाने के लिए और यौन मुठभेड़ के दौरान अधिक सेक्स सुख का आनंद लेने के लिए करते हैं। यह शरीर को उत्साह में रखता है। सेक्स के खिलौने नई गर्माहट प्रदान करते हैं और अकेलेपन को दूर करते हैं। सेक्स खिलोनेज की मदद से वे सेक्स की जिज्ञासा को कम कर सकते हैं और बढ़ा भी सकते हैं।कई प्रकार के सेक्स पेनिस रिंग खिलौने उपलब्ध हैं जैसे महिला सेक्स खिलौने, पुरुष सेक्स खिलौने, युगल खिलौने, लेस्बियन समलैंगिक सेक्स खिलौने और विषमलैंगिक महिला सभी अलग-अलग प्रकार के सेक्स खिलौने हैं। लेकिन सेक्स खिलौने में से एक है जो केवल पुरुष द्वारा उपयोग किया जाता है, क्योंकि यह सीधे लिंग की पेशकश करता है। इसकी मदद से यह लंबे समय तक लिंग में उत्तेजना बनाए रखता है।लेकिन इसे अधिकतम 25 से 30 मिनट तक पहनना चाहिए। यह गुदा सेक्स के दौरान समलैंगिक द्वारा भी उपयोग करता है। डिक खिलौने पेनिस रिंग का उपयोग पुरुष या समलैंगिक सेक्स द्वारा गुदा मैथुन के दौरान भी किया जा सकता है। जिसमें गुदा वाले खिलौने जैसे डिल्डो और डिल्डो का उपयोग ज्यादातर समलैंगिक खिलौनों द्वारा किया जाता है। कई प्रकार के पेनिस रिंग हैं जो नए उत्साह का उत्पादन करते हैं।

पेनिस रिंग का उद्देश्य और प्रभाव?

पेनिस रिंग का उद्देश्य और प्रभाव?

अधिकांश उद्देश्य यह है कि यह रक्त प्रवाह को नियंत्रित करता है और लिंग की अंगूठी पहनने के बाद सीधे प्रदान करता है। अधिकांश पुरुष पेनिस के बारे में चिंतित हैं कि उन्हें यौन संतुष्टि नहीं मिलती है।पेनिस रिंग और पेनिस खिलौना आपको कॉक रिंग या पेनिस रिंग की मदद कर सकते हैं। पेनिस रिंग लिंग को उत्तेजना प्रदान करते हैं, साथ ही यह लंबे समय तक संभोग की अवधि में एक प्रमुख भूमिका निभाता है। पेनिस रिंग महिला कामुक भावनाओं की शांति के लिए मुख्य भूमिका निभाती है। यह आकार महिला योनि की संतुष्टि के लिए पर्याप्त है। लिंग की इस कठोरता के साथ किसी भी महिला को मालमे संतुष्ट करता है।जो जोड़े लिंग के आकार से संतुष्ट नहीं होते हैं इसलिए लिंग की अंगूठी खेलते समय सेक्स का आनंद बढ़ा सकते हैं। पेनिस रिंग कई मायनों में सेक्स का नया उत्साह प्रदान करती है और आप अपने सेक्स जीवन में संतोषजनक संतुष्टि पा सकते हैं।कुछ लोग कंडोम के साथ पेनिस रिंग का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन महिलाओं को कंडोम पहनने के बाद यौन संतुष्टि नहीं मिलती है। चरमोत्कर्ष तक पेनिस रिंग सुधार के अपने उद्देश्य में आगे बढ़े।

विभिन्न लिंग के छल्ले की सामग्री और उपयोग?

विभिन्न लिंग के छल्ले की सामग्री और उपयोग?

पेनिस रिंग स्टील, सिलिकॉन, प्लास्टिक और प्लास्टिक की अधिक पसंदीदा सामग्री में बनाई जाती है। सभी लिंग की अंगूठी का काम अलग है। इनकी मदद से आप अपने यौन आनंद को बढ़ा सकते हैं या नीचा भी दिखा सकते हैं। पेनिस रिंग को निकालने के आधे घंटे बाद उपयोग करना चाहिए। पेनिस स्लीव को कवर के रूप में भी उपयोग किया जाता है और यह पुरुष द्वारा अतिरिक्त सनसनी प्राप्त करने के लिए डिल्डो के साथ उपयोग कर सकता है। यह सुखदायक रिंग के रूप में भी उपयोग किया जाता है, जिसमें उभरे हुए डॉट्स प्राप्त होते हैं।

पेनिस रिंग का उपयोग?

पेनिस रिंग का उपयोग?

कुछ लिंग के छल्ले कई आकारों और आकारों में भी बन गए जो आपकी यौन उत्तेजना और उत्तेजना को बढ़ाने में मदद करते हैं। इसलिए आपको पेनिस पंप का इस्तेमाल करना चाहिए। लिंग पंप के माध्यम से, अंगूठी आसान तरीके से लिंग के आधार तक पहुंच सकती है। इसके साथ स्नेहक का भी उपयोग किया जाना चाहिए। यदि आप अपनी सेक्स अवधि बढ़ाते हैं तो आप लिंग की अंगूठी का उपयोग कर सकते हैं। यह बेहतर योनि प्रवेश में आपकी मदद कर सकता है।आप लिंग के छल्ले का उपयोग कर सकते हैं और अपने विवाहित जीवन को खुशहाल बना सकते हैं। लिंग पर अंगूठी पहनने से लंबे समय तक सेक्स का आनंद लिया जा सकता है। कई पेनिस रिंग्स बन गए जिनका उपयोग पेनिस को उत्तेजित करने के लिए किया जाता है और कुछ का उपयोग आपके सेक्स आनंद को बढ़ाने के लिए किया जाता है। कुछ छल्ले ऐसे होते हैं जो इसे लिंग पर पहनने से प्रभावित करने लगते हैं। कुछ छल्ले लिंग में कंपन करते हैं, और इसका उपयोग महिला को भी उत्तेजित करता है।पुरुष और महिला जिन्हें सेक्स करते समय कोई खुशी या संतुष्टि नहीं है, वे विभिन्न प्रकार की मुर्गा अंगूठी का उपयोग कर सकते हैं। सूखापन कम करने के लिए आप रिंग वाले लुब्रिकेंट्स का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

MENU

TOP