s प्रोस्टेट मसाजर क्या है,प्रोस्टेट मसाजर कैसे करें और उंगलियों और खिलौनों के साथ आंतरिक मालिश व मसाजर से बाहरी मालिश?
  1. HOME
  2. प्रोस्टेट मसाजर क्या है,प्रोस्टेट मसाजर कैसे करें और उंगलियों और खिलौनों के साथ आंतरिक मालिश व मसाजर से बाहरी मालिश?

प्रोस्टेट मसाजर क्या है?

प्रोस्टेट मसाजर क्या है?

प्रोस्टेट पुरुषों में पाया जाने वाला ग्रंथि है और यौन उत्तेजना के लिए जिम्मेदार है। पुरुषों में, यह ग्रंथि अनल और अंडकोष के बीच स्थित होती है। यह ग्रंथि को उत्तेजित करके प्रोस्टेट से द्रव जारी करने की प्रक्रिया है। प्रोस्टेट पुरुष ओर्गास्म के लिए ज़िम्मेदार होता है और आसानी से ओर्गास्म जारी कर सकता है। इसके संक्रमण के कारण, यह प्रोस्टेट ग्रंथि को गलत तरीके से प्रभावित करता है। जो लोग खुद को स्वस्थ रखना चाहते हैं, स्वस्थ ग्रंथि को बनाए रखने के लिए हर तीन सप्ताह में प्रोस्टेट से तरल पदार्थ बाहर निकालना फायदेमंद होता है ताकि आप शारीरिक रूप से सहज महसूस करें। पुरुषों द्वारा अपनी प्रोस्टेट ग्रंथि को संतुष्ट और मालिश करना स्वाभाविक रूप से गलत नहीं है, लेकिन कई सावधानियां रखना बहुत जरूरी है।प्रोस्टेट मसाजर का उपयोग आपके द्वारा निवारक उपाय के रूप में किया जाना चाहिए, पुरानी वेश्याओं के मामलों में यह दर्द से राहत का एक अविश्वसनीय रूप प्रदान करता है। और इसी समय, पुरुषों का काम वासना को पूरा करता है। यह नपुंसकता और अस्थिर पुरुषों के लिए भी आवश्यक है कि वीर्य द्रव बहता रहे और प्रोस्टेट में इरेक्शन को रोका जा सके, लेकिन शारीरिक सुख ही एक बहुत अच्छी प्रक्रिया है। इसलिए यह कहा जा सकता है कि पुरुषों द्वारा या आपके साथी द्वारा, आपके प्रोस्टेट ग्रंथि की मसाजर करने को प्रोस्टेट मसाजर कहा जाता है। आपके प्रोस्टेट की मालिश करने के कई तरीके हैं, लोग आसानी से इससे मालिश कर सकते हैं और आज बाजार में कई सेक्स के खिलौने आ रहे हैं, जो प्रोस्टेट को आसानी से संवेदनशीलता प्रदान करते हैं और बहुत अच्छे दाम मिलते हैं।

प्रोस्टेट मसाजर कैसे करें?

प्रोस्टेट मसाजर कैसे करें?

आपको अपने प्रोस्टेट के लिए कुछ और देखभाल और ध्यान दिया जाता है, आप प्रोस्टेट मसाजर का उपयोग अपने प्रोस्टेट की सहजता से मालिश करने के लिए कर सकते हैं। जिस तरह लिंग की योनि की अनल सफाई और ध्यान आवश्यक है, उसी तरह पुरुषों को भी प्रोस्टेट की देखभाल करनी चाहिए। आप प्रोस्टेट की मसाजर करने के लिए उंगलियों का उपयोग भी कर सकते हैं, लेकिन उंगलियों के बजाय, लोग कुछ प्रोस्टेट मसाजर खिलौने का उपयोग कर रहे हैं।प्रोस्टेट की मालिश करने के लिए, आपको मानसिक पैमाने पर तैयार रहना होगा, फिर आपको एक आरामदायक और सुरक्षित खिलौने का उपयोग करना चाहिए। आप चाहें तो लुब्रिकेंट और कंडोम का उपयोग भी कर सकते हैं, लेकिन ऐसा करके आप अधिक आनंद ले सकते हैं। ल्यूब चिकनी सतह को बिल्कुल चिकना और आकर्षक बनाता है। और अनल में दर्द को भी कम करता है। जैसे ही आप अपने प्रोस्टेट की मसाजर करते हैं, आपके शरीर में पुरुष हार्मोन उत्पन्न होते हैं और प्रोस्टेट ग्रंथि के माध्यम से स्रावित होता है। आप कभी भी अपने प्रोस्टेट को उत्तेजित कर सकते हैं।

उंगलियों और खिलौनों के साथ आंतरिक मालिश?

उंगलियों और खिलौनों के साथ आंतरिक मालिश?

आप आराम करने के साथ और अनल के चारों ओर उंगली को लुब्रिकेट करने और अंडकोष, लिंग की मालिश करने में मदद करने के लिए अपनी पीठ पर झूठ बोलने के लिए जाएंगे। नितंबों में जगह बनाने के लिए मसाज करें और धीरे से अनल खोलें क्योंकि यह मसाजर करने का सही तरीका है। उंगलियों को धीरे और धीरे से अनल में उपयोग करें, यह सुनिश्चित करते हुए कि कोई असुविधा नहीं है और धीरे-धीरे, बिना गहरी जाए, उंगली को चारों ओर घुमाएं ताकि आप अनल के अंदर महसूस करें। ऊँगली को नाभि की ओर ऊपर की दिशा में रखें ताकि आपकी उंगली बिना किसी असुविधा के अनल के ऊपर जा सके। यदि आप चाहते हैं, तीव्र संभोग के लिए, जब संभोग का निर्वहन शुरू होता है, तो मलाशय में उंगली को अंदर और बाहर ले जाएं। अपने लिंग की धीरे से मालिश करें और संभोग सुख प्राप्त करें।हम खिलौनों से मालिश भी कर सकते हैं, लेकिन सही विधि और अनुभव के आधार पर, हम प्रोस्टेट मसाज कर सकते हैं, ऑनलाइन मार्केट में कई तरह के मसाज टॉय हैं जो प्रोस्टेट मसाज में आसानी से मदद करते हैं। खिलौने का उपयोग करने के लिए आप स्नेहक और कंडोम का उपयोग कर सकते हैं जिससे मसाजर करना आसान हो जाता है। हम आसानी से अपने हाथों को गड़बड़ाने के बिना प्रोस्टेट खिलौने की मदद से मसाजर कर सकते हैं।

प्रोस्टेट मसाजर से बाहरी मालिश?

प्रोस्टेट मसाजर से बाहरी मालिश?

जब आप अपने सेक्स खिलोने के बारे में सोचते हैं तो आपके लिए कामुक भावनाएँ पैदा होना स्वाभाविक हो सकता है, क्योंकि विभिन्न सेक्स खिलोने आपके अंदर विभिन्न प्रकार की संवेदनाएँ भर देते हैं। एक पल के लिए, योनि को सेक्स खिलोने की कल्पना करें या यदि संभव हो तो तकनीकी के रूप में देखा जाए, जिसमें भगशेफ भी शामिल है, जो कई लोगों के लिए खुशी से महसूस करने की अनूठी क्षमता है।कई प्रकार के सेक्स खिलौने पुरुष या महिला के लिए हस्तमैथुन के लिए भी उपलब्ध हैं, आप एक आदेश दे सकते हैं और इसके साथ आनंद ले सकते हैं जैसे कि फ्लैशलाइट, डिल्डो सेक्स खिलोने, वाइब्रेटर सेक्स खिलोने, क्लिट वाइब्रेटर, योनि वाइब्रेटर और इतने पर। आप किसी भी सेक्स खिलोने को उनके मूड या जरूरतों के अनुसार चुन सकते हैं, और आपका जीवन अधिक कामुक और आनंददायक बन सकता है। ये सेक्स खिलौने विभिन्न प्रकारों और कई अलग-अलग विशिष्टताओं में भी उपलब्ध हैं, इसलिए किसी भी प्रकार के लोग हस्तमैथुन गतिविधि के दौरान सेक्स खिलौने के साथ आनंद ले सकते हैं।

MENU

TOP