s रिमोट कंट्रोल वाइब्रेटर क्या है,सही रिमोट-कंट्रोल वाइब्रेटर कैसे चुनें और कहां से खरीदें उपयोग करते समय सावधानी?
  1. HOME
  2. रिमोट कंट्रोल वाइब्रेटर क्या है,सही रिमोट-कंट्रोल वाइब्रेटर कैसे चुनें और कहां से खरीदें उपयोग करते समय सावधानी?

रिमोट कंट्रोल वाइब्रेटर क्या है?

रिमोट कंट्रोल वाइब्रेटर क्या है?

रिमोट कंट्रोल सेक्स खिलौने ने बहुत सारे काल्पनिक तत्वों को मारा है| कुछ लोग उन्हें प्यार करते हैं क्योंकि आप उन्हें बिना किसी को जाने समझे सार्वजनिक रूप से इस्तेमाल कर सकते हैं। कुछ लोग उनसे प्यार करते हैं क्योंकि वे आपको अपने साथी पर नियंत्रण करने देते हैं। और कुछ लोग उनसे प्यार करते हैं क्योंकि वे आपको या आपके साथी को हस्तमैथुन करने के लिए एक स्वनिर्धारित कंपन पैदा करते हैं। जो भी हो, तकनीक की उन्नति ने रिमोट कंट्रोल सेक्स खिलोने को पहले से कहीं ज्यादा आसान बना दिया| रिमोट कंट्रोल वाइब्रेटर को लंबी दूरी तक इस्तेमाल करने के लिए बनाया गया है, इसलिए आपका साथी आपको दूसरे तरफ से कामोन्माद करवा सकता है। अन्य लोगों को निकट संपर्क में उपयोग करने के लिए बनाया गया है, ताकि आप या आपका साथी सेक्स करते समय कंपन की तीव्रता को बदल सकें। यदि आप कुछ अलग प्रकार के सेक्स खिलोने को आज़माना चाहते हैं तो हम रिमोट नियंत्रित थरथानेवाला का सुझाव देते हैं क्योंकि हम कह सकते हैं कि यह एक विशिष्ट प्रकार का थरथानेवाला खिलौना है जिसे रिमोट के साथ नियंत्रित किया जाता है| जो विभिन्न प्रकार के कंपन में उपलब्ध हैं डिजाइन के विभिन्न प्रकार में। रिमोट नियंत्रित वाइब्रेटर उपलब्ध हैं जो विभिन्न प्रकार के बने हुए हैं। रिमोट नियंत्रित थरथानेवाला विभिन्न प्रयोजनों के लिए विभिन्न प्रकार के आते हैं जैसे कि कुछ थरथानेवाला का उपयोग शरीर के संवेदनशील हिस्सों के विभिन्न भागों को उत्तेजित करने के लिए किया जाता है और कुछ थरथानेवाला को अनल खेलने और अनल की तरह यौन भरने के लिए डिज़ाइन किया गया है योनि में प्रवेश रिमोट नियंत्रित थरथानेवाला किसी भी लिंग पुरुषों, महिलाओं, समलैंगिक और समलैंगिक द्वारा उपयोग किया जाता है वे सभी पूरी संतुष्टि के साथ अपने यौन सुख से भरे हुए हैं।

सही रिमोट-कंट्रोल वाइब्रेटर कैसे चुनें?

सही रिमोट-कंट्रोल वाइब्रेटर कैसे चुनें?

जैसा कि हम जानते हैं कि बाजार में कई प्रकार के रिमोट नियंत्रित वाइब्रेटर उपलब्ध हैं इसलिए लोग यौन क्रिया को पूर्ण रूप से भरने के लिए सही वाइब्रेटर का चयन करने में भ्रमित होते हैं। वे विभिन्न प्रकार के आकार, आकार, बनावट और रंग में आते हैं। लोग अपनी पसंद और अपने बजट के अनुसार सही वाइब्रेटर चुन सकते हैं।बाजार में कई प्रकार के वाइब्रेटर उपलब्ध हैं जो सभी एक दूसरे से अलग हैं। कुछ वाइब्रेटर आकार में छोटे होते हैं और कुछ वाइब्रेटर आकार में बड़े होते हैं इसलिए उपयोगकर्ताओं को उनकी जरूरतों के अनुसार सही आकार चुना जाता है या हम शुरुआती सुझाव दे सकते हैं कि वे छोटे आकार के वाइब्रेटर से शुरू कर सकते हैं और अनुभवी के साथ शुरू हो सकते हैं विभिन्न स्थिति के साथ बेहतर आनंद के लिए किसी भी आकार।फंक्शन के अनुसार कई तरह के वाइब्रेटर बाजार में उपलब्ध हैं। वाइब्रेटर के विभिन्न प्रकार के विभिन्न फ़ंक्शन होते हैं जैसे कि उनके पास अलग-अलग प्रकार के कंपन होते हैं, और घूर्णन फ़ंक्शन उपयोगकर्ताओं को कम कंपन और वास्तविक आनंद प्राप्त करने के लिए धीरे-धीरे वृद्धि के साथ शुरू होता है। रिमोट कंट्रोल वाइब्रेटर विभिन्न प्रकार के फ़ंक्शन में आते हैं जैसे विभिन्न कंपन और घूर्णन शक्ति।

रिमोट-कंट्रोल वाइब्रेटर कहां से खरीदें?

रिमोट-कंट्रोल वाइब्रेटर कहां से खरीदें?

हम कई ऑनलाइन दुकान और ई-कॉमर्स साइट रिमोट कंट्रोल वाइब्रेटर का निर्माण कर सकते हैं। भारत में सेक्स खिलोने भारत सबसे प्रसिद्ध सेक्स खिलोने साइट में से एक है। यह भारत में सबसे भरोसेमंद साइट है और वहाँ उत्पाद बहुत अच्छी गुणवत्ता और उचित मूल्य पर हैं। लोग आसानी से इस साइट से सेक्स खिलौना खरीद सकते हैं यह पूरी तरह से सुरक्षित और सुरक्षित है। आपका उत्पाद सुरक्षित और उचित कार्य के साथ वितरण समय में हमारे पास आता है। लोग इन साइटों पर किसी भी प्रकार के सेक्स खिलोने का चयन कर सकते हैं।

रिमोट-कंट्रोल वाइब्रेटर का उपयोग करते समय सावधानी?

रिमोट-कंट्रोल वाइब्रेटर का उपयोग करते समय सावधानी?

रिमोट नियंत्रित वाइब्रेटर का उपयोग करने से पहले हम कुछ सावधानियां बरतते हैं, पहले यह सुनिश्चित कर लें कि जिस खिलौने का उपयोग यौन क्रिया में किया जाता है वह आपके लिए सुरक्षित है और यह आपके लिए सही आकार में है। यौन गतिविधि के दौरान घर्षण को कम करने के लिए यौन गतिविधि के दौरान चिकनाई का उपयोग करना चाहिए। चिकनाई खेलने के लिए अनल सेक्स रिमोट नियंत्रित करने के लिए चिकनाई महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है और अनल उत्तेजित होने के दौरान दर्द से बचती है। शुरुआती छोटे आकार के साथ और कम कंपन के साथ शुरू होते हैं और कंपन की गति को धीरे-धीरे धीरे-धीरे घुमाकर बढ़ाते हैं। उपयोग करने से पहले और उपयोग के बाद उपयोगकर्ताओं को सेक्स खिलोने को साफ करना चाहिए। उपयोगकर्ता सेक्स खिलोने को अन्य लोगों के साथ साझा नहीं कर सकते। यदि आप साझा करना चाहते हैं तो सफाई के बाद उपयोग करें और सुरक्षित स्थान पर रखें।

MENU

TOP