s सेक्स मालिश तेल क्या हैं, सेक्स मालिश तेल के प्रकार क्या हैं,सेक्स मालिश तेल के फायदे और उपयोग करते समय सावधानियां?
  1. HOME
  2. सेक्स मालिश तेल क्या हैं, सेक्स मालिश तेल के प्रकार क्या हैं,सेक्स मालिश तेल के फायदे और उपयोग करते समय सावधानियां?

सेक्स मालिश तेल क्या हैं?

सेक्स मालिश तेल क्या हैं?

मालिश तेल एक ऐसा तेल है जो फोरप्ले, इंटरकोर्स में इस्तेमाल किया जाता है और इनका इस्तेमाल पेनेट्रेशन में भी किया जाता है। अधिक आनंद पाने के लिए कई लोग पूरे शरीर की मालिश में उपयोग किए जाते हैं। साथी के एरोजेनस ज़ोन की मालिश से साथी उत्तेजित होता है। मालिश तेल विभिन्न प्रकार की सामग्रियों द्वारा बनाया जाता है और प्रत्येक तेल में अलग-अलग प्रकार की संवेदनाएँ होती हैं। उपयोगकर्ता अपनी आवश्यकताओं और अपनी परीक्षा के अनुसार अपनी पसंद से चुन रहा है। तेल की मालिश स्वाद में भी उपलब्ध है इसलिए लोगों को पसंद है कि उत्तेजित करने के लिए और साथी शरीर की मालिश के लिए उपयोग करें। तेल की मालिश दोनों साथी की आराम शक्ति में सुधार कर रही है। मालिश तेल भी त्वचा में सुधार करता है यह त्वचा में नमी में सुधार करता है और मालिश से पहले की तुलना में त्वचा को अधिक चिकना और चमक देता है। लेकिन हम लेटेक्स कंडोम के साथ मालिश तेल का उपयोग नहीं कर सकते हैं। प्यार की अभिव्यक्ति का खूबसूरत जरिया है|यूं तो सेक्स शक्ति बढाने का दावा कई दवाएं करती हैं, लेकिन सवाल यह है कि इन पर कितना विश्वास किया जाए.. ऎसे में सबसे सुरक्षित और असरकारी तरीका है मसाज थेरेपी। सेक्स में मसाज का पूरा फायदा तभी मिलेगा, जब साथी एक-दूसरे का मसाज करें। रोमांटिक माहोल में प्यार व सेक्सी तरीके से किए गए मसाज की बात और उसका उसर ही कुछ और होता है। मसाज के कई फायदे हैं,

सेक्स मालिश तेल के प्रकार क्या हैं?

सेक्स मालिश तेल के प्रकार क्या हैं?

जैसा कि हम जानते हैं कि बाजार में कई प्रकार के मालिश स्नेहक उपलब्ध हैं और यदि प्रत्येक प्रकार के स्नेहक संवेदीकरण के प्रकार हैं। कुछ लुब्रिकेंट हमारी त्वचा में भी सुधार कर रहे हैं, जिससे यह शुष्क त्वचा में नमी में सुधार करता है। आवश्यक तेलों की सुगंध व्यक्ति को भावनात्मक रूप से उत्तेजित करती है। प्राचीन काल से ही यह मान्यता है कि सुगंधित चीजें सेक्स के लिए मूड बनाने के लिए प्रेरित करती हैं। इसके अलावा इन तेलों से मसाज करने पर भी सेक्स पावर बढ़ता है। किसी भी प्रकार की त्वचा के लिए सुरक्षित हो।

चंदन का तेल

चार हजार वर्षों से चंदन के तेल का उपयोग पुरुषों और महिलाओं में यौन उत्तेजना बढ़ाने के लिए किया जा रहा है। चंदन का तेल उत्तेजना में कमी लाने वाले सभी कारणों और विकारों को दूर करता है और मांसपेशियों को राहत प्रदान करता है। पुरुष यदि रोज अपने गुप्तांगों और महिला अपनी योनि के आसपास चंदन के तेल से अच्छी तरह मसाज करे तो जननांगों में रक्त का प्रवाह बेहतर होता है और यौन शक्ति प्राकृतिक रूप से बढ़ती है।

एलो-वेरा तेल

एलो -वेरा स्नेहक एलो-वेरा द्वारा बनाया गया है और यह आसानी से दवा और किसी भी दवा की दुकान, फार्मेसियों से उपलब्ध है और आप इसे अपने बगीचे से प्राप्त कर सकते हैं। एलो -वेरा स्नेहक स्वचालित रूप से घर्षण को कम करता है क्योंकि यह बनावट को चिकना करता है। एलो-वेरा के साथ रासायनिक मिश्रण नहीं कर सकते क्योंकि अकेले-वेरा और रासायनिक के मिश्रण उपयोगकर्ता के शरीर के लिए सुरक्षित नहीं हैं। शुद्ध एलो-वेरा स्नेहक का उपयोग करता है शुद्ध चिकनाई आपकी त्वचा में भी सुधार कर रही है। मिक्सचर लुब्रिकेंट्स किसी भी प्रकार की डाई का कारण बनते हैं।

तेल मालिश तेल

मालिश स्नेहक विभिन्न प्रकार की जैविक सामग्री जैसे कि नारियल तेल, जैतून का तेल द्वारा बनाया जाता है। यदि आप हस्तमैथुन और संभोग के लिए उपयोग किए जाते हैं तो तेल मालिश करने वाले स्नेहक उपयोगकर्ताओं के लिए सबसे अच्छा विकल्प है। यह सभी कार्बनिक पदार्थों को सामग्री देता है जो उपयोगकर्ताओं के शरीर को पूर्ण नुकसान नहीं पहुंचा सकता है लेकिन वे कंडोम के साथ तेल मालिश स्नेहक का उपयोग नहीं कर सकते हैं क्योंकि यह यौन क्रिया के दौरान कंडोम को नुकसान पहुंचाता है या हम कहेंगे कि वे मर्मज्ञ तेल हैं जो मालिश चिकनाई कंडोम को नष्ट कर देते हैं।

सेक्स मालिश तेल के फायदे?

सेक्स मालिश तेल के फायदे?

प्राकृतिक तेलों के कई प्रकार के लाभ हैं। प्राकृतिक स्नेहक आवश्यक चिकनी प्रदान करते हैं जो यौन गतिविधियों में मदद करते हैं यह दो शरीर के बीच घर्षण को कम करता है जो कि एक साथी है और दूसरा सेक्स खिलौना है। स्नेहक यौन के दौरान या यौन गतिविधि के बाद दर्द से बच रहा है। स्नेहक गुदा सेक्स में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है यह त्वचा को चिकना और कोमल बनाता है जो घर्षण को कम करता है। बाजार में कई प्रकार के मालिश तेल उपलब्ध हैं मालिश तेल के मुख्य लाभ यह हैं कि वे पैठ में भी उपयोग किए जाते हैं, फोरप्ले, संभोग और वे भी शरीर की मालिश में उपयोग किए जाते हैं, यह शरीर में नमी में सुधार करते हैं और वे मालिश के लिए और यौन क्रिया के लिए सबसे अच्छा तेल हैं क्योंकि वे उच्च गुणवत्ता द्वारा बनाए गए हैं और वे सुरक्षित हैं शरीर। यह यौन गतिविधि के दौरान दर्द को कम करता है और उपयोगकर्ताओं के लिए सही आनंद प्रदान करता है। मसाज तेल का अन्य लाभ यह है कि वे स्वाद में उपलब्ध होते हैं इसलिए लोग मालिश के लिए स्वाद को पसंद करते हैं और साथी को उत्तेजित करते हैं।

सेक्स मालिश तेल का उपयोग करते समय सावधानियां?

सेक्स मालिश तेल का उपयोग करते समय सावधानियां?

जैसा कि हम जानते हैं कि तेल मालिश आनंद का संकेत है लेकिन हम तेल के उपयोग से पहले कुछ सावधानियां बरतते हैं क्योंकि कुछ तेल खराब सामग्री द्वारा बनाए जाते हैं ताकि उपयोगकर्ताओं को यह सुनिश्चित हो जाए कि वे जिस तेल का उपयोग कर रहे हैं वे अवश्य हैं अच्छी गुणवत्ता और टी हे द्वारा निर्मित शरीर के लिए सुरक्षित हैं। उपयोग करने से पहले उपयोगकर्ताओं को समाप्ति तिथि की जांच करनी चाहिए और यदि वे समाप्त हो जाते हैं तो उपयोगकर्ता नया ऑर्डर करते हैं। वे एक्सपायर्ड तेल का उपयोग नहीं करते हैं अन्यथा यह त्वचा की समस्या का कारण बनता है। उपयोग करने से पहले उपयोगकर्ताओं को शरीर को साफ करना चाहिए अन्यथा बैक्टीरिया साथी के शरीर में बदल जाते हैं। उपयोगकर्ताओं को यह पता होना चाहिए कि तेल की मालिश का उपयोग सेक्स टॉय के साथ भी किया जाता है लेकिन कुछ ऐसी सामग्रियां हैं जिन्हें हम मालिश तेल के साथ उपयोग नहीं कर सकते हैं। हम मसाज तेल का उपयोग कंडोम के साथ भी नहीं कर सकते हैं अन्यथा यौन क्रिया और विशेष रूप से लेटेक्स कंडोम के दौरान कंडोम टूट जाता है।

MENU

TOP