s कैसे एक शुरुआती के लिए बीडीएसएम मार्गदर्शन करे, शुरुआती को इसे आजमाने के लिए क्या करना चाहिए और एसएम और बीडीएसएम के बीच अंतर?
  1. HOME
  2. कैसे एक शुरुआती के लिए बीडीएसएम मार्गदर्शन करे, शुरुआती को इसे आजमाने के लिए क्या करना चाहिए और एसएम और बीडीएसएम के बीच अंतर?

कैसे एक शुरुआती के लिए बीडीएसएम मार्गदर्शन करे?

कैसे एक शुरुआती के लिए बीडीएसएम मार्गदर्शन करे?

कई लोगों को शुरुआती उपयोगकर्ता के रूप में समस्या का सामना करना पड़ता है, लेकिन समय के अनुसार वे सभी समाधान ढूंढते हैं, हालांकि हम में से बहुत से लोग खुद को आगे की सोच वाले व्यक्ति के रूप में देखना पसंद करते हैं और इस पर कुछ सामान्य मुद्दे प्रदान करते हैं, आज हमारे पास और अधिक विकल्प हैं हमारे स्व को सुधारो। कभी-कभी हम अपनी गहरी यौन इच्छाओं को दबा देते हैं, और नए रूप में इसके बारे में अधिक से अधिक प्राप्त करने के बारे में सोचते हैं, सेक्स एक कभी विकसित कला है जिससे आप कर सकते हैं। कुछ लोगों को सबसे अधिक आनंद प्रभाव होता है, जब वे साथी के साथ किसी भी यौन गतिविधि की शुरुआत करते हैं।यौन गतिविधि केवल मिशनरी यौन स्थितियों के बारे में नहीं है, यह आपकी प्रकृति और आनंद कार्यों के बारे में भी है, आज हम आपके सेक्स जीवन में कुछ अतिरिक्त जोड़ रहे हैं जैसे बीडीएसएम गतिविधि, बीडीएसएम गतिविधि के लिए नहीं, यह सुनने के बारे में भी अधिक है, इसलिए हम आपके सामने एक विशेषज्ञ सलाह के रूप में चर्चा कर रहे हैं, जो कुछ भी कहना है, क्या करना है और यहां तक कि आपके सामने क्या खरीदना है।कुछ समय में हमें अधिक आनंद मिलता है जैसे एसएम गतिविधि हमेशा बीडीएसएम गतिविधि में होती है, इस गतिविधि में दो साथी एस और एम की भूमिका निभाते हैं, यह इस बात पर निर्भर नहीं कर सकता है कि कौन साधुवाद और पुरुषवाद खेल रहा है, कुछ समय पुरुष एस खेलते हैं। और कुछ समय महिलाएं एम खेलती हैं, क्योंकि उल्टा भी होता है, कभी-कभी पुरुष एम खेलते हैं और कुछ समय महिलाएं एस खेलती हैं, यह सब साथी की पसंद के बारे में है।

शुरुआती को इसे आजमाने के लिए क्या करना चाहिए?

शुरुआती को इसे आजमाने के लिए क्या करना चाहिए?

एसएम और बीडीएसएम गतिविधि में अधिक आनंददायक खेल खेलते हैं, लेकिन जब आपको लगता है|बीडीएसएम शब्दों के खेल पर जोर देता है, कुछ बीडीएसएम खिलौने व्हिप और चेन हैं, चमड़े और लेटेक्स, वे ज्यादातर बीडीएसएम गतिविधि में उपयोग किए जाते हैं, इमेजिंग आप एक एस खिलाड़ी के रूप में एक सचेतक पकड़ते हैं और आपके साथी आपके सामने एक खिलाड़ी के रूप में करते हैं, और आप अपने साथी के कूल्हों पर मार रहे हैं, यह एस है। और एम गतिविधि।जबकि आपका बीडीएसएम प्ले की शुरुआत होती है| आप बीडीएसएम प्ले में शुरू होने पर क्या करेंगे। साथी के साथ कुछ आकर्षण खोजने के कई तरीके हैं लेकिन एस और एम प्ले में शामिल होना आवश्यक है।कुछ समय में पाया गया है कि, जो लोग बीडीएसएम प्ले लेने की कोशिश करते हैं, उनका मानसिक स्वास्थ्य अच्छा होता है और प्रतिभागियों की शक्ति को नियंत्रित करने के लिए, अधिकांश लोग नए अनुभवों के साथ अधिक विपरित और अधिक खुले होते हैं, साथ ही साथ उनकी उच्च भावना भी होती है। इसलिए अपनी यौन गतिविधि में बीडीएसएम सेक्स खिलोने या एसएम प्ले का इस्तेमाल करने की चिंता न करें।

एसएम और बीडीएसएम के बीच अंतर?

एसएम और बीडीएसएम के बीच अंतर?

एसएम यह अधिक आनंद और आनंद के लिए एक गतिविधि है, कुछ लोग एस एंड एम प्ले कहते हैं, जो उनकी यौन गतिविधि में भागीदार के साथ खेला जाता है, आज हम इसे खेलने के लिए कई प्रकार के सेक्स खिलोने हैं संभोग और साथी के साथ अधिक आकर्षण पाया, आज हमारे पास एसएम प्रदर्शन करने के लिए कई विकल्प हैं, क्योंकि यह एक ऐसी गतिविधि है जो पूरी संतुष्टि से खेली जाती है लेकिन दोनों भागीदारों को एसएंडएम गतिविधि खेलने के लिए सहमत होना चाहिए।लेकिन आमतौर पर एसएम गतिविधि बीडीएसएम प्ले में देखी जाती है, बंधन, डोमिनेंस, सैडिज्म, और मसोकिज्म है, जिसमें यौन गतिविधि की इन सीमाएं शामिल हैं और साथी के साथ एक यौन समुदाय बनाता है और बीडीएसएम सेक्स खिलौना भी बीडीएसएम गतिविधि में उपयोग करता है। बीडीएसएम प्ले यातना खेल है, जबकि एक साथी दूसरे साथी को मारता है और महान महसूस करता है जबकि वे एक अभिनय करते हैं, आमतौर पर उन्हें एसएम खिलाड़ी की तरह देखा जाता है। एसएम लोगों के अनुभव के अधिकांश लोग खेलते हैं; अक्सर वे बीडीएसएम गतिविधि खेलना चाहते हैं, क्योंकि यह अनुशासन, आत्म-निर्भरता, इच्छाशक्ति, अधिक रुचि लेने, आदि प्रदान करता है।

एसएम क्या है?

एसएम क्या है?

एसएम प्ले में कई प्रकार के मुकाबलों को अपना रहे हैं क्योंकि वे अपने नाटक में विभिन्न प्रकार के अभिनय करते हैं। अपूरणीय दोस्तों से मिलने, और सिर्फ आपको कामुक, और अपने खुद को संतुष्ट करने के लिए डेटिंग की तलाश करने जैसे अद्भुत मुकाबले हैं, और अपने आप पर एक महत्वपूर्ण प्रभाव डाल सकते हैं। एसएंडएम को अपनाने से पहले सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि बेडरूम में बंधन की कैसे स्थितियां हैं। जब आपके दोनों साथियों को एक ही मानसिकता पर होना चाहिए, जब यह आता है कि आप सेक्स के गहरे पक्ष का पता लगाने के लिए कितने तैयार हैं और अपने साथी को कैसे समझें, यदि आप अपने साथी को बाँधना चाहते हैं, लेकिन उसका यदि आप किसी के साथ प्रयोग करना चाहते हैं टिकर, तो यह आसान नहीं होगा क्योंकि आपके पास बहुत पक्ष हैं। एसएम गतिविधि में बातचीत एक बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है, आप दोनों के लिए एक दूसरे की सीमाओं पर भरोसा करना और सम्मान करना आवश्यक है क्योंकि आप इसके लिए स्वतंत्र हैं। गंभीरता से चर्चा करें कि क्या आप एसएम से बाहर निकलना चाहते हैं और आप दोनों इसके साथ कितनी दूर जाना चाहते हैं। इसे मोड़ना आपके लिए बहुत जरूरी है।

MENU

TOP