s स्ट्रैप ऑन डिल्डो पर पट्टा क्या है, हार्नेस डिल्डो पर पट्टा के साथ सेक्स कैसे करें और उपयोग कैसे करे, स्ट्रैप-ऑन डिल्डो के साथ आनंद को कैसे बढ़ा सकते है?
  1. HOME
  2. स्ट्रैप ऑन डिल्डो पर पट्टा क्या है, हार्नेस डिल्डो पर पट्टा के साथ सेक्स कैसे करें और उपयोग कैसे करे, स्ट्रैप-ऑन डिल्डो के साथ आनंद को कैसे बढ़ा सकते है?

स्ट्रैप ऑन डिल्डो पर पट्टा क्या है?

स्ट्रैप ऑन डिल्डो पर पट्टा क्या है?

स्ट्रैप ऑन हार्नेस डिल्डो एक सेक्स खिलोने है जिसका इस्तेमाल यौन क्रिया करने के लिए किया जाता है। स्ट्रैप ऑन हार्नेस डिल्डो एक अनल खिलौना है। हार्नेस डिल्डो पर एक पट्टा इस तरह से बनाया गया है कि इसे आसानी से पहना जा सकता है। हार्नेस डिल्डो पर स्ट्रैप में, डिल्डो हार्नेस बेल्ट से जुड़ा होता है।ज्यादातर सभी हार्नेस एक समायोज्य बेल्ट के साथ उपलब्ध हैं। हार्नेस बेल्ट और डिल्डो को अलग करना संभव है। हार्नेस डिल्डो पर पट्टा में, लोग अपनी पसंद के अनुसार डिल्डो को बदल सकते हैं। हार्नेस डिल्डो पर पट्टा पुरुष, महिला या समलैंगिक द्वारा उपयोग किया जाता है। हार्नेस डिल्डो पर पट्टा विभिन्न प्रकार की सामग्रियों से बना होता है जैसे रबर, चमड़ा, प्लास्टिक, सिंथेटिक, लेटेक्स, पीवीसी आदि। स्ट्रैप ऑन हार्डी डिल्डो एक अलग रंग, आकार और डिजाइन में बाजार में उपलब्ध है। हार्नेस डिल्डो पर कुछ स्ट्रैप वाइब्रेटर के साथ उपलब्ध है। लोग अपनी पसंद के अनुसार चयन कर सकते हैं। हार्नेस डिल्डो पर पट्टा शुरुआती उपयोगकर्ताओं के लिए बहुत उपयोगी है। हार्नेस डिल्डो पर पट्टा यौन गतिविधि के दौरान दोनों भागीदारों के लिए एक अद्भुत भावना प्रदान करता है।

हार्नेस डिल्डो पर पट्टा के साथ सेक्स कैसे करें?

हार्नेस डिल्डो पर पट्टा के साथ सेक्स कैसे करें?

हार्नेस पर पट्टा डिल्डो एक युगल के लिए एक महान सेक्स खिलौना है। स्ट्रैप ऑन डिल्डो का इस्तेमाल कई लोग या तो पुरुष या महिलाएं करते हैं। यौन गतिविधि करने से पहले, उपयोगकर्ताओं के लिए यह आवश्यक है कि वे ठीक से परिधान पहनें। हार्नेस बेल्ट पहनते समय सुनिश्चित करें कि यह यौन क्रिया के दौरान ढीला न हो। हार्नेस बेल्ट के ओ रिंग में डिल्डो को ठीक से ठीक करना आवश्यक है। युगल को घर्षण को कम करने के लिए अपनी पसंद के बहुत सारे स्नेहक लागू करना चाहिए, ताकि प्रवेश के दौरान दर्द महसूस न हो।लोग इसे चिकना बनाने के लिए डिल्डो की सतह पर कुछ मात्रा में चिकनाई भी लगा सकते हैं। स्ट्रेच डिल्डो पर पट्टा योनि या अनल में डालने के लिए उपयोग किया जाता है।यदि कोई युगल हार्नेस डिल्डो पर वाइब्रेटर स्ट्रैप का उपयोग कर सकता है, तो यह महत्वपूर्ण है कि हमेशा वाइब्रेटर को कम गति से शुरू करें और धीरे-धीरे गति बढ़ाएं। युगल डिल्डो पर स्ट्रैप के साथ कंडोम का उपयोग भी कर सकते हैं। यदि आप यौन क्रिया के दौरान हार्डी डिल्डो के साथ कंडोम का उपयोग कर रहे हैं, तो डिल्डो गंदा नहीं होता है और उपयोगकर्ता के लिए डिल्डो को साफ करना बहुत आसान है। बाजार में कई कंडोम उपलब्ध हैं, जो पहले से ही लुब्रिकेटेड हैं। इसलिए आपको बार-बार लुब्रिकेंट लगाने की जरूरत नहीं है

स्ट्रैप ऑन डिल्डो का उपयोग कैसे करे?

स्ट्रैप ऑन डिल्डो का उपयोग कैसे करे?

ज्यादातर लोग इस बात का जिक्र कर रहे हैं कि कैसे अपने डिल्डो को फिट बनाया जाए! स्ट्रैप ऑन का उपयोग कैसे करें, ये मूल चरण हैं, लेकिन यदि आप अधिक विस्तृत निर्देश चाहते हैं, तो अपने साथी के साथ अपने कामुक आनंद लेने के लिए कुछ बातो का ध्यान रखे।यह मान रहा है कि आपने मानक यूनिवर्सल स्टाइल हार्नेस खरीदा है जिसमें एक ओ रिंग शामिल है जो धातु के स्नैप के साथ सामने की तरफ संलग्न है। यदि आपके पास कपड़े पर स्नैप्स नहीं हैं, तो आप बस उन चरणों को छोड़ देंगे जो एक डिल्डो को संलग्न करने के तरीके का उल्लेख करते हैं। बुनियादी कदम एक ही रहते हैं, लेकिन संक्षेप में, यह है कि एक पट्टा का उपयोग कैसे करें:

अंगूठी को दोहन से निकालें।

हार्नेस ओ रिंग के माध्यम से डिल्डो को स्लाइड करें।

धातु के टुकड़े के साथ दोहन को अंगूठी संलग्न करें।

हार्नेस में कदम रखें जैसे कि आप पैंट या अंडरवियर पर डाल रहे थे।

कूल्हे की पट्टियों को समायोजित करें ताकि हार्नेस आपके कूल्हे की हड्डी में फिट हो।

जांघ पट्टियों को एक समय में समायोजित करें जब तक कि डिवाइस आपके जघन की हड्डी पर पूरी तरह से फिट न हो जाए।

डिल्डो को अच्छे से चिकनाई करें।

अपने साथी को भेदने के लिए अपने हाथ से डिल्डो पकड़ें।

एक बार डिल्डो डालने के बाद आप सेक्स पर हैंड्स-फ्री स्ट्रैप का आनंद ले सकते हैं। कई डिल्डो और वाइब्रेटर उत्कृष्ट हार्नेस अटैचमेंट हैं।ये उत्पाद अपनी-अपनी श्रेणियों के भीतर छिप जाते हैं, कभी भी स्ट्रैप-ऑन उपयोग के लिए नहीं माना जाता है। यहां, हम अपना स्वयं का हार्नेस सिस्टम बनाते समय क्या देखना चाहते हैं, इस पर प्रकाश डालेंगे। एक रचनात्मक दिमाग कुछ चीजों को चुन सकता है और एक शरीर पर व्यावहारिक रूप से किसी भी छेद में जोर लगाने के लिए एक मूल एक-एक तरह का सेक्स खिलोने बना सकता है।

स्ट्रैप-ऑन डिल्डो के साथ आनंद को कैसे बढ़ा सकते है?

स्ट्रैप-ऑन डिल्डो के साथ आनंद को कैसे बढ़ा सकते है?

जब एक युगल यौन गतिविधि के दौरान हार्नेस डिल्डो पर पट्टा का उपयोग कर सकता है तो यह अधिक खुशी की भावना प्रदान करता है। हार्नेस डिल्डो पर पट्टा के साथ यौन क्रिया करते समय, धीरे-धीरे और आसानी से शुरू करें। क्लैटोरिस को उत्तेजित करने के लिए स्ट्रैप ऑन डिल्डो का भी इस्तेमाल किया जाता है। दोहन पर पट्टा का उपयोग युगल आसानी से प्रवेश के दौरान कोण बदल सकते हैं। एक शुरुआत भी बिना किसी कठिनाई के स्ट्रैच डिल्डो पर स्ट्रैप का उपयोग कर सकती है यदि वे निर्देश पुस्तिका को ध्यान से पढ़ें।स्ट्रैप ऑन हार्नेस डिल्डो का उपयोग विभिन्न उद्देश्यों के लिए योनि प्रवेश या गुदा प्रवेश के लिए किया जाता है। दोनों में, हालत युगल खुशी महसूस कर सकते हैं। यौन गतिविधि को अधिक आनंद और आराम देने के लिए, एक युगल फोरप्ले के साथ शुरू कर सकता है। हार्नेस डिल्डो पर पट्टा पैठ के दौरान अद्वितीय सनसनी प्रदान करता है। युगल यौन गतिविधि को और अधिक आनंद देने के लिए स्नेहक का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन यह सुनिश्चित करें कि जिस स्नेहक का आप उपयोग करते हैं वह अच्छी गुणवत्ता वाला हो। हार्नेस डिल्डो पर कई पट्टियाँ वाइब्रेटर के साथ उपलब्ध हैं। वाइब्रेटर हार्नेस सरल हार्नेस डिल्डो की तुलना में अधिक खुशी की भावना प्रदान करता है।

MENU

TOP