s स्टेप ऑन डिल्डो पर पट्टा क्या है, स्टेप ऑन डिल्डो का उपयोग व फायदे और सावधानी?
  1. HOME
  2. स्टेप ऑन डिल्डो पर पट्टा क्या है, स्टेप ऑन डिल्डो का उपयोग व फायदे और सावधानी?

स्टेप ऑन डिल्डो पर पट्टा क्या है?

स्टेप ऑन डिल्डो पर पट्टा क्या है?

स्टेप ऑन डिल्डो एक सेक्स खिलोने है जिसका इस्तेमाल यौन क्रिया करने के लिए किया जाता है। स्ट्रैप ऑन डिल्डो भारतीय युगल अनल मैथुन के लिए एक अनल खिलौना है। डिल्डो पर एक पट्टा इस तरह से बनाया गया है कि इसे आसानी से पहना जा सकता है। डिल्डो पर स्ट्रैप में, डिल्डो बेल्ट से जुड़ा होता है। ज्यादातर सभी एक समायोज्य बेल्ट के साथ उपलब्ध हैं।बेल्ट और डिल्डो को अलग करना आसन है। डिल्डो पर पट्टा में, लोग अपनी पसंद के अनुसार डिल्डो को बदल सकते हैं। डिल्डो पर पट्टा पुरुष, महिला या समलैंगिक द्वारा उपयोग किया जाता है। कुछ प्रोडक्ट्स अन्य अनल डिल्डो, साधारण डिल्डो या अनल वाइब्रेटर को भी से जोड़ सकते हैं। डिल्डो पर पट्टा विभिन्न प्रकार की सामग्री से बना होता है, जैसे रबर, चमड़ा, प्लास्टिक, लेटेक्स, पीवीसी आदि। स्ट्रैप ऑन डिल्डो बाजार में एक अलग रंग, आकार और डिजाइन में उपलब्ध है।डिल्डो पर पट्टा के कुछ एक थरथानेवाला के साथ उपलब्ध है। लोग अपनी पसंद के अनुसार चयन कर सकते हैं। स्ट्रैप ऑन डिल्डो का उपयोग विभिन्न यौन क्रियाओं जैसे योनि सेक्स, ओरल सेक्स, गे सेक्स, लेस्बियन सेक्स आपसी हस्तमैथुन आदि के लिए किया जाता है।डिल्डो पर कई स्ट्रैप ग्राहक को आकर्षित करने के लिए फैंसी डिजाइन के साथ आते हैं। डिल्डो पर पट्टा शुरुआती उपयोगकर्ताओं के लिए बहुत उपयोगी है।डिल्डो पर पट्टा यौन गतिविधि के दौरान दोनों भागीदारों के लिए एक अद्भुत भावना प्रदान करता है।

स्टेप ऑन डिल्डो का उपयोग?

स्टेप ऑन डिल्डो का उपयोग?

स्टेप ऑन डिल्डो एक युगल के लिए एक महान सेक्स खिलौना है। स्ट्रैप ऑन डिल्डो का इस्तेमाल कई लोग या तो पुरुष या महिलाएं करते हैं। यौन गतिविधि करने से पहले, उपयोगकर्ताओं को को ठीक से पहनना आवश्यक है। बेल्ट पहनते समय यह सुनिश्चित करें कि यौन क्रिया के दौरान यह ढीला न हो। बेल्ट के ओ रिंग में डिल्डो को ठीक से ठीक करना आवश्यक है। जोड़े को घर्षण को कम करने के लिए अपनी पसंद के बहुत सारे स्नेहक को लागू करना चाहिए, ताकि प्रवेश के दौरान दर्द महसूस न हो।लोग इसे चिकना बनाने के लिए डिल्डो की सतह पर कुछ मात्रा में चिकनाई भी लगा सकते हैं। स्ट्रैप ऑन डिल्डो का उपयोग योनि या अनल में डालने के लिए किया जाता है। यदि कोई युगल डिल्डो पर थरथानेवाला पट्टा का उपयोग कर सकता है, तो यह महत्वपूर्ण है कि हमेशा कम गति के साथ वाइब्रेटर शुरू करें और धीरे-धीरे गति बढ़ाएं। युगल डिल्डो पर स्ट्रैप के साथ कंडोम का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। यदि आप यौन क्रिया के दौरान डिल्डो के साथ कंडोम का उपयोग कर रहे हैं, तो डिल्डो गंदा नहीं होता है और उपयोगकर्ता के लिए डिल्डो को साफ करना बहुत आसान है। बाजार में कई कंडोम उपलब्ध हैं, जो पहले से ही लुब्रिकेटेड हैं। इसलिए आपको बार-बार लुब्रिकेंट लगाने की जरूरत नहीं है।

स्टेप ऑन डिल्डो का उपयोग करते समय सावधानी?

स्टेप ऑन डिल्डो का उपयोग करते समय सावधानी?

अनल खिलौने का उपयोग करने से पहले एक अनल सफाई करना सुनिश्चित करें। डिलडो पट्टा का उपयोग करते समय डिल्डो युगल कुछ सावधानी भी बरत सकते हैं। उपयोग से पहले और बाद में पानी के साथ डिल्डो पर पट्टा को साफ करने के लिए आवश्यक है, ताकि इसे कीटाणुओं और जीवाणुओं से मुक्त किया जा सके ताकि यौन क्रिया के दौरान कोई संक्रमण न हो। यदि आप डिल्डो पर पट्टा का उपयोग करते समय किसी भी प्रकार की जलन और असहजता महसूस करते हैं, तो तुरंत इसका उपयोग करना बंद कर दें। पट्टा पहनने के दौरान डिल्डो सुनिश्चित करें कि डिल्डो ठीक से बेल्ट के ओ - रिंग में तय हो गया है और यौन क्रिया के दौरान यह ढीला नहीं पड़ता है। युगल को डिल्डो पर अच्छी गुणवत्ता का पट्टा खरीदना चाहिए। यदि आप डिल्डो पर सस्ते में निर्मित पट्टा खरीदते हैं, तो यह संभव है कि यौन गतिविधि के दौरान यह टूट जाए।एक जोड़े के लिए अनल मालिश के लिए अच्छी गुणवत्ता वाले स्नेहक का उपयोग करना महत्वपूर्ण है। युगल कुछ समय के अंतराल में स्नेहक लगा सकते हैं ताकि यौन क्रिया के दौरान यह सूख न जाए। अगर आप कंडोम का इस्तेमाल डिल्डो पर स्ट्रैप के साथ कर रहे हैं तो यह आपको एसटीडी से बचाने में मदद करता है। योनि में डिल्डो डालते हुए, इसे धीरे-धीरे और आसानी से डालें अन्यथा यह आपको दर्द देता है।

स्टेप ऑन डिल्डो का उपयोग के फायदे?

स्टेप ऑन डिल्डो का उपयोग के फायदे?

जब एक युगल यौन गतिविधि के दौरान डिल्डो पर पट्टा का उपयोग कर सकता है तो यह अधिक खुशी की भावना प्रदान करता है। डिल्डो पर पट्टा के साथ यौन क्रिया करते समय, धीरे-धीरे और आसानी से शुरू करें। क्लैटोरिस को उत्तेजित करने के लिए स्टेप डिल्डो पर स्ट्रैप का इस्तेमाल किया जाता है। दोहन पर पट्टा का उपयोग युगल आसानी से प्रवेश के दौरान कोण बदल सकते हैं। एक शुरुआत भी बिना किसी कठिनाई के स्ट्रैच डिल्डो पर स्ट्रैप का उपयोग कर सकती है यदि वे निर्देश पुस्तिका को ध्यान से पढ़ें। स्टेप डिल्डो पर स्ट्रैप का उपयोग अलग-अलग उद्देश्य या तो योनि प्रवेश या गुदा प्रवेश के लिए किया जाता है। दोनों में, हालत युगल खुशी महसूस कर सकते हैं। यौन गतिविधि को अधिक आनंद और आराम देने के लिए, एक युगल फोरप्ले के साथ शुरू कर सकता है। डिल्डो पर पट्टा पैठ के दौरान अद्वितीय सनसनी प्रदान करता है। युगल यौन गतिविधि को अधिक आनंद देने के लिए स्नेहक का उपयोग भी कर सकते हैं, लेकिन यह सुनिश्चित करें कि जिस स्नेहक का आप उपयोग करते हैं वह अच्छी गुणवत्ता वाला हो। डिल्डो पर कई पट्टियाँ वाइब्रेटर के साथ उपलब्ध हैं। डिल्डो की तुलना में वाइब्रेटर अधिक आनंद की अनुभूति प्रदान करता है। युगल एक दुकान या ऑनलाइन से डिल्डो पर पट्टा खरीद सकते हैं।

MENU

TOP