s अनल सेक्स के खिलौने के प्रकार,अनल सेक्स खिलौने का उपयोग,अनल सेक्स खिलौने का उपयोग करते समय सावधानी?
  1. HOME
  2. अनल सेक्स के खिलौने के प्रकार,अनल सेक्स खिलौने का उपयोग,अनल सेक्स खिलौने का उपयोग करते समय सावधानी?

अनल सेक्स के खिलौने के प्रकार?

अनल सेक्स के खिलौने के प्रकार?

बाजार में विभिन्न प्रकार के अनल सेक्स खिलौने उपलब्ध हैं और ऑनलाइन स्टोर, लोग अपनी व्यक्तिगत पसंद के अनुसार इनका चयन कर सकते हैं। ये सभी अनल सेक्स खिलौने एक शानदार उत्तेजना और आनंद लाने के लिए बने हैं। ये अनल सेक्स खिलौने अनल सेक्स में मज़ा तत्व को बढ़ाने के लिए सबसे अच्छे हैं, लोग अनल सेक्स खिलौने का उपयोग कर सकते हैं जब आप एक जोड़े और अकेले हों। यदि आप अपने साथी के साथ एक अनल सेक्स खिलौने का उपयोग करना चाहते हैं, तो न केवल अनल सेक्स खिलौने भी सेक्स ऑनलाइन वेबसाइट से फोरप्ले सेक्स खिलौने खरीद सकते हैं। कुछ अनल सेक्स खिलोने हैं|यह अनल बीड्स सेक्स खिलौने की तरह दिखता है, जिसमें एक स्ट्रिंग विच में कई सीरीज़ वाइज बॉल होती हैं, जिससे लोगों को प्रत्येक और एक बॉल रिमूवल में उत्तेजना मिल सकती है। यह अनल मोतियों के सेक्स के खिलौने में सबसे अधिक विदेशी और सबसे दिलचस्प चीज हो सकती है। आप इन अनल बीड्स का उपयोग विभिन्न लिंग स्थितियों के साथ कर सकते हैं। लोग इन अनल बीड्स को कई तरह के प्लास्टिक, सिलिकॉन, रबर, और ग्लास घोड़ी की तरह प्राप्त कर सकते हैं लेकिन सिलिकॉन और प्लास्टिक सामग्री यौन स्वास्थ्य के लिए सर्वोत्तम हैं। आप इन अनल मोतियों को ऑनलाइन और ऑफलाइन साइटों से खरीद सकते हैं। बट प्लग अनल सेक्स खिलौना: - बट प्लग एक छोटे प्रकार का अनल खिलौना है जो केवल अनल उत्तेजना के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसमें एक तेज लेकिन चिकनी प्रकार की टिप है, और एक फ्लैटर बेस के साथ एक स्ट्रॉन बीच भी है। इसमें फ्लैटर बेस जुड़ा हुआ है ताकि इसे मलाशय में खोना न पड़े। बट प्लग सेक्स खिलौने शुरुआती लोगों के लिए एक अच्छा सेक्स अनल खिलौना है, हाँ लोग इसे शुरुआती अनल सेक्स खिलौने के रूप में उपयोग कर सकते हैं। बट प्लग सेक्स खिलोने भी दो प्रकारों में आता है एक कंपन है और दूसरा गैर-हिल रूप है। मैं व्यक्तिपूर्ण थरथानेवाला बट प्लग पसंद करता हूं क्योंकि हिल बट बट सेक्स खिलोनेज नॉन-वाइब्रेटिंग बट प्लग सेक्स खिलोने के लिए अधिक प्रेरित करता है। प्रोस्टेट विशिष्ट अनल खिलौने: - आप योनि सेक्स के बारे में सुन सकते हैं लेकिन क्या आप जी-स्पॉट उत्तेजना और पी-स्पॉट उत्तेजना के बारे में भी सुन सकते हैं। जी-स्पॉट उत्तेजना के लिए आप कई प्रकार के इन्फैटेबल सेक्स खिलोनेस अनल सेक्स खिलौने का उपयोग कर सकते हैं। लेकिन कुछ ओइफ़ ये प्रोस्टेट मसाजर की तरह की कल्पनाएँ हैं। आपको प्रोस्टेट खिलोने और मसाजर जैसे कुछ विशेष सेक्स खिलोने का उपयोग करने की आवश्यकता है। अब यह समझा जाता है कि उंगली का सम्मिलन संभव नहीं है, क्योंकि जी-स्पॉट और पी-स्पॉट अनल पेसट में थोड़ा आंतरिक रूप से स्थित होते हैं, जो कि उंगलियों के अनल की गहराई तक नहीं जा रहे हैं। अनल डाउच: - अनल डाउच एक सेक्स खिलोने नहीं है बल्कि इसका इस्तेमाल अनल की सफाई के लिए किया जाता है। और अनल सेक्स के दौरान सफाई भी महत्वपूर्ण है। अनल को ठीक से साफ करने के लिए आप अनल सेक्स से पहले इसका उपयोग कर सकते हैं।

अनल सेक्स खिलौने का उपयोग?

अनल सेक्स खिलौने का उपयोग?

पहले एक अनल डिल्डो का एक उपयुक्त आकार चुनें, यदि आप शुरुआत कर रहे हैं तो छोटे आकार के साथ अन्यथा मध्यम या बड़े अनल डिल्डो के साथ जाएं। जब आप अपने अनल डिल्डो को अंतिम रूप देते हैं, तो स्वच्छता उद्देश्य के लिए पहले उपयोग से पहले इसे धो लें।अनल डिल्डो को ध्यान से देखें, क्या कोई आँसू, सीम या खुरदुरे किनारे हैं। यदि आपको कोई भी मिलता है, तो इसका उपयोग करने से बचें। अनल में बहुत अधिक बैक्टीरिया होते हैं, अनल प्रवेश के साथ यह एक बड़ी समस्या है। खेलते समय आपको शरीर के अन्य अंगों पर अनल के डिल्डो को नहीं छूने की सावधानी बरतनी चाहिए। या आप अनल डिल्डो और दोनों हाथों पर दस्ताने का उपयोग कर सकते हैं। लुब्रिकेंट लगाना न भूलें।सुनिश्चित करें कि आपका चयनित स्नेहक चिपचिपाहट में उच्च है। अनल सूखा संभोग सुख के लिए एक अनल डिल्डो के साथ धीमी गति से प्रवेश शुरू करें। याद रखें, इसे मजबूर न करें, छोटे सम्मिलन की अनुमति दें और अपने आराम के स्तर की जांच करें। यदि यह दर्द होता है, तो प्रक्रिया को धीमा करें और सम्मिलन के स्तर को कम करें। अधिक स्नेहक लागू करें और भौतिक स्थिति भी बदलें। जब आप आराम महसूस करते हैं, तो अनल में छोटे और तेज स्ट्रोक के साथ आनंद बढ़ाएं। धीरे-धीरे प्रोस्टेट ग्रंथि की ओर बढ़ें। बस अपनी खुशी और बेहतर अनल खेलने की प्रतिक्रिया पर ध्यान दें।

अनल सेक्स खिलौने का उपयोग करते समय सावधानी?

अनल सेक्स खिलौने का उपयोग करते समय सावधानी?

अनल सेक्स के खिलौने में बहुत सारी महत्वपूर्ण चीजें हैं जहां आपको उपदेश लेना है। कभी-कभार लोग इसे हल्के में लेते हैं लेकिन यह कभी छोटी बात नहीं है। जैसे आपको सबसे पहले सेक्स खिलोनेज को साफ करना है और अगर आप ऐसा नहीं करते हैं, तो आप यौन संक्रमण और एचआईवी एड्स जैसे कई प्रकार के संक्रमणों का सामना कर सकते हैं। आगे आपको बहुत सारे लुब्रिकेंट्स का उपयोग करना है, और सेक्स खिलोनेज़ के साथ प्रतिस्पर्धी एब लुब्रिकेंट का भी। क्योंकि यह नहीं है कि सभी प्रकार के पफ स्नेहक सभी प्रकार के सेक्स खिलौने के साथ उपयुक्त हैं। यदि आप सेक्स खिलोने का उपयोग कर रहे हैं, जो सिल्क्सिक सामग्री से बना है, तो आप इसके साथ सिलिकॉन स्नेहक का उपयोग नहीं कर सकते हैं। आपको पानी आधारित स्नेहक पर ध्यान केंद्रित करना होगा और व्यक्ति की पसंद के अनुसार पानी आधारित स्नेहक सभी सेक्स के खिलौने के साथ सबसे अधिक सक्षम स्नेहक हैं। और मामले में आप अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं जिसे आप अनल सेक्स गाइड की जांच और पढ़ सकते हैं।

MENU

TOP