s अनल वाइब्रेटर क्या है अनल वाइब्रेटर का प्रकार और अनल में वाइब्रेटर कैसे डाले?
  1. HOME
  2. अनल वाइब्रेटर क्या है अनल वाइब्रेटर का प्रकार और अनल में वाइब्रेटर कैसे डाले?

अनल वाइब्रेटर क्या है?

अनल वाइब्रेटर क्या है?

अनल वाइब्रेटर एक वयस्क खिलौना है जो अनल को उत्तेजित करने के लिए पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए बनाया किया गया है। अनल वाइब्रेटर किसी भी अन्य वयस्क वयस्क खिलौने की तुलना में यौन गतिविधि के दौरान अधिक आनंद प्रदान करता है। किसी भी अन्य वयस्क वयस्क खिलौने की तुलना में अनल वाइब्रेटर कम लंबाई का होता है। अनल वाइब्रेटर पुरुष और महिला के लिए बनाया किया गया है, यह पुरुष खिलौना है महिला खिलौना। यह इस तरह से बनाया किया गया है कि वे अनल को उत्तेजित कर रहे हैं। सभी अनल वाइब्रेटर में एक आम विशेषता होती है जिससे वे सुखदायक संवेदनाओं के लिए मलाशय में कंपन प्रभाव पैदा करते हैं।अधिकांश वाइब्रेटर का उपयोग बीपीटी साथी पुरुष और महिला की योनि और अनल को उत्तेजित करने के लिए किया जाता है। अनल वाइब्रेटर वयस्क खिलौने अनल को उत्तेजित करने के लिए उपयोग किया जाता है। अनल में प्रवेश करते समय सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप और आपका साथी आराम महसूस करते हैं। इससे पहले कि आप अनल खेलना शुरू करें, आपके मस्तिष्क और पूरे शरीर के अंगों को आराम देना और आपके अनल को आराम देना महत्वपूर्ण है। युगल अपनी पसंद के अच्छे गुणवत्ता वाले स्नेहक का उपयोग कर सकते हैं। वे अनल के पास स्नेहक लागू करते हैं और इसे एक गोलाकार तरीके से मालिश करते हैं।अब, आप वाइब्रेटर या उंगली को अनल में सम्मिलित कर सकते हैं। वाइब्रेटर को पहले डालें और फिर वाइब्रेशन शुरू करने की शक्ति को सक्रिय करें। युगल अनल को उत्तेजित करने के लिए अपनी उंगली और जीभ का उपयोग कर सकते हैं। युगल उंगली की नोक पर स्नेहन को लागू कर सकते हैं और धीरे से अनल में डाल सकते हैं। अनल को उत्तेजित करने के लिए, पुरुष या महिला अपने जीभ का उपयोग अनल के पास के क्षेत्र को चाटने के लिए करते हैं। यह आपको अधिक आनंद की अनुभूति देता है।

अनल वाइब्रेटर का प्रकार?

अनल वाइब्रेटर का प्रकार?

बाजारों में कई प्रकार के अनल वाइब्रेटर आते हैं। अनल वाइब्रेटर विभिन्न प्रकार के होते हैं, रंग, डिजाइन, सामग्री। युगल अपनी पसंद के अनुसार चुन सकते हैं। लोग दुकान या ऑनलाइन से अनल वाइब्रेटर खरीद सकते हैं। कुछ लोग स्टोर से अनल वाइब्रेटर खरीदते समय सहज महसूस नहीं करते हैं। इसलिए उनके पास ऑनलाइन से अनल वाइब्रेटर खरीदने का एक विकल्प है। विभिन्न प्रकार के अनल वाइब्रेटर हैं। कुछ वाइब्रेटर रिचार्जेबल होते हैं, जहां कुछ बैटरी द्वारा संचालित होते हैं। रिचार्जेबल वाइब्रेटर में इसके साथ एक यूएसबी केबल शामिल है, ताकि लोगों को चार्ज करने में कठिनाई न हो। बैटरी को चलाने के बाद बैटरी को बदलना आसान होता है।

वाइब्रेटर अनल

एक स्पंदन प्रभाव के साथ अनल सामान्य बट प्लग की तुलना में छोटे होते हैं - एक उंगली के आकार के बारे में, उन्हें एक बहुत ही सहायक एनल खिलौना शुरुआती बनाते हैं।वाइब्रेटर संकरा हो सकता है क्योंकि उनका मुख्य कार्य स्लाइड और वाइब्रेट करना है।

वाइब्रेटर बट प्लग

एक ही समय में कंपन बट प्लग परिपूर्णता और स्पंदन उत्तेजना बनाने के लिए अनल के अंदर रहते हैं। उनका लाभ यह है कि उन्हें एकल या साझेदार के साथ सेक्स के दौरान अनल उत्तेजना के लिए छोड़ा जा सकता है।

वाइब्रेटर बीड्स

वाइब्रेटर बीड्स और बॉल कई तरह के छोटे बीड्स या बॉल होती हैं, जो पावर को कंट्रोल करने के लिए लॉन्ग रिट्रेक्टेबल कॉर्ड्स के जरिए एक साथ जुड़ जाते हैं। उन्हें न केवल डाला और हटाया जा सकता हैं।

अनल में वाइब्रेटर कैसे डाले?

अनल में वाइब्रेटर कैसे डाले?

अनल वाइब्रेटर को अनल में डालने से पहले, युगल को अनल के पास काफी चिकनाई लगानी चाहिए। आप वाइब्रेटर की सतह पर चिकनाई की कुछ बूंदें भी लगा सकते हैं ताकि वह आसानी से जुड़ सके। अनल वाइब्रेटर धीरे और सुचारू रूप से डालें। डालते समय, सुनिश्चित करें कि यह आपको या आपके साथी को चोट नहीं पहुंचाए। सम्मिलन के बाद, शक्ति को सक्रिय करें, ताकि कंपन शुरू हो। कम गति के साथ कंपन शुरू करना आवश्यक है और फिर धीरे-धीरे गति बढ़ाएं।सभी अनल वाइब्रेटर में विभिन्न प्रकार के कंपन पैटर्न होते हैं। युगल अपनी पसंद के अनुसार कोई भी पैटर्न चुन सकते हैं। युगल प्रवेश के दौरान अनल की मालिश करने के लिए अपनी उंगली का उपयोग कर सकते हैं। युगल भी अनल वाइब्रेटर के साथ कंडोम का उपयोग कर सकते हैं। कंडोम पहले से ही लुब्रिकेटेड हैं। तो यह आप पर निर्भर करता है कि आप कंडोम को लुब्रिकेट करना चाहते हैं या नहीं।

MENU

TOP