s अपने लिए सही प्रकार के वाइब्रेटर का चयन कैसे करें, वाइब्रेटर के लिए किस प्रकार का लुब्रिकेंट सबसे अच्छा है और उपयोग करते समय सावधानी?
  1. HOME
  2. अपने लिए सही प्रकार के वाइब्रेटर का चयन कैसे करें, वाइब्रेटर के लिए किस प्रकार का लुब्रिकेंट सबसे अच्छा है और उपयोग करते समय सावधानी?

अपने लिए सही प्रकार के वाइब्रेटर का चयन कैसे करें?

अपने लिए सही प्रकार के वाइब्रेटर का चयन कैसे करें?

आज कल ऑनलाइन साइट पर विभिन्न प्रकार के वाइब्रेटर उपलब्ध हैं। लोग सही वाइब्रेटर चुन सकते हैं। वाइब्रेटर के विभिन्न प्रकार की अपनी अनुभूति होती है क्योंकि वे सभी आकार और आकार और सामग्री के अनुसार एक दूसरे से भिन्न होते हैं। वाइब्रेटर विभिन्न प्रकार की सामग्रियों जैसे प्लास्टिक, रबर, सिलिकॉन, आदि द्वारा बनाया जाता है। विभिन्न प्रकार के वाइब्रेटर में विभिन्न प्रकार के फ़ंक्शन होते हैं जैसे विभिन्न प्रकार के कंपन और गति। उपयोगकर्ता इसके अनुसार सही चुनते हैं उनकी पसंद और बजट। यदि आप शुरुआती हैं तो हम गलत वाइब्रेटर से वाकिफ हैं अन्यथा आप समस्या का सामना करते हैं। शुरुआती कम कंपन के साथ शुरू करते हैं और अपने आराम के अनुसार कदम से कंपन कदम बढ़ाते हैं। उन्हें वाइब्रेटर के बारे में पता होना चाहिए जो वे हस्तमैथुन के लिए उपयोग किए जाते हैं या उत्तेजित करते हैं यह आपके लिए सामग्री द्वारा सुरक्षित है या नहीं और वे कंपन की गति है। यदि आप अनुभवी उपयोगकर्ता हैं तो आप किसी भी कंपन फ़ंक्शन के साथ शुरू करते हैं और आनंद को अधिक सुखद बनाते हैं और आप विभिन्न प्रकार की स्थिति के साथ वाइब्रेटर का उपयोग कर सकते हैं।जैसा कि हम जानते हैं कि बाजार में कई प्रकार के वाइब्रेटर उपलब्ध हैं और इन सभी का उपयोग विभिन्न प्रकार की उत्तेजनाओं में किया जाता है। हस्तमैथुन में भी वाइब्रेटर का उपयोग किया जाता है। वाइब्रेटर में से कुछ इस तरह से बनाये किए गए हैं कि उनका उपयोग केवल बाहरी उपयोग में किया जाता है और कुछ वाइब्रेटर का उपयोग केवल बाहरी उपयोग में किया जाता है और कुछ वाइब्रेटर को इस तरह से बनाये किया जाता है कि वे उपयोग किए गए दोनों बाहरी को उत्तेजित करते हैं। अब बाजार में एक दिन में कई प्रकार के एक्सटेंशन उपलब्ध हैं जो वाइब्रेटर की मदद से आंतरिक उत्तेजना और हस्तमैथुन का उपयोग करते हैं। विस्तार में से कुछ गुदा उत्तेजित विस्तार, योनि उत्तेजना विस्तार, जी-स्पॉट उत्तेजना विस्तार जैसे हैं।वाइब्रेटर सबसे आम सेक्स खिलोने है जो किसी भी लिंग जैसे पुरुषों, महिलाओं, समलैंगिक और समलैंगिक द्वारा उपयोग किया जाता है। वाइब्रेटर में से कुछ इस तरह से बनाये किया गया है कि वे एक ही समय में युगल द्वारा उपयोग किए जाते हैं। इसलिए उपयोगकर्ता अपनी पसंद और अपने बजट के अनुसार सही वाइब्रेटर का चयन करते हैं।

वाइब्रेटर के प्रकार?

वाइब्रेटर के प्रकार?

वाइब्रेटर के प्रकार खिलोने कई तरह के होते है जिनका उपयोग आसनी से किया जा सकता है| जैसा कि हम जानते हैं कि वाइब्रेटर सभी लिंगों में सबसे आम सेक्स खिलोने हैं, जो किसी भी लिंग को वाइब्रेटर का उपयोग करके अपने यौन आनंद को पूरा करने में कर सकते हैं। विभिन्न प्रकार के बनाये में बाजार में या ऑनलाइन साइट पर उपलब्ध हैं जैसे रेबिट वाइब्रेटर, मेजिक वंड, क्लिटोरिस वाइब्रेटर, जी-स्पॉट वाइब्रेटर, बुलेट वाइब्रेटर, अंडा- वाइब्रेटर, निपल वाइब्रेटर, आदि।

क्लिटोरिस वाइब्रेटर

क्लिटोरिस को उत्तेजित करने के लिए क्लिटोरिस वाइब्रेटर का उपयोग किया जाता है। क्लिटोरिस वाइब्रेटर महिलाओं और समलैंगिक द्वारा उपयोग किया जाता है, तो यह महिलायों के सेक्स खिलौना है। क्लिटोरिस वाइब्रेटर को इस तरह से बनाये किया गया है कि वे केवल बाहरी उत्तेजना का उपयोग करते हैं।

एग वाइब्रेटर

एग के वाइब्रेटर को एग के आकार में डिजाइन किया जाता है जिसका उपयोग वे एग के बाहरी और आंतरिक दोनों को उत्तेजित करने के लिए करते हैं। उपयोगकर्ता आमतौर पर योनि, गुदा, क्लिटोरिस,निपल या किसी अन्य संवेदनशील अंग को उत्तेजित करने के लिए एग के वाइब्रेटर का उपयोग करते हैं। अंडा वाइब्रेटर का उपयोग समलैंगिक और समलैंगिक और पुरुषों द्वारा भी किया जाता है।

जी-स्पॉट वाइब्रेटर

जी-स्पॉट वाइब्रेटर को इस तरह से बनाये किया गया है कि वे जी-स्पॉट को उत्तेजित करते हैं। यह केवल महिलाओं द्वारा उपयोग किया जाता है, इसलिए जी-स्पॉट वाइब्रेटर को महिला वाइब्रेटर कहा जाता है। महिलाएं साथी के साथ यौन क्रिया के दौरान या साथी के बिना हस्तमैथुन में जी-स्पॉट वाइब्रेटर को उत्तेजित करने के लिए उपयोग कर सकती हैं। महिलाओं के लिए जी-स्पॉट को उत्तेजित करना बहुत ही सेक्स खिलोने है।

निप्पल वाइब्रेटर

निप्पल वाइब्रेटर खिलौना है जो महिलाओं द्वारा निप्पल को उत्तेजित करने के लिए उपयोग किया जाता है। यह इस तरह से बनाये किया गया है कि वे विभिन्न पैटर्न में निप्पल और थरथाने वाले पर फिक्स हैं जो महिलाओं को अधिक आनंद देते हैं और कुछ निप्पल वाइब्रेटर बनाये किए गए हैं|

वाइब्रेटर के लिए किस प्रकार का लुब्रिकेंट सबसे अच्छा है?

वाइब्रेटर के लिए किस प्रकार का लुब्रिकेंट सबसे अच्छा है?

बाजार में विभिन्न प्रकार के लुब्रिकेंट हैं अब आपको यह देखने की जरूरत है कि किस प्रकार के वाइब्रेटर सेक्स खिलोने का उपयोग किया जाता है। आपको सबसे पहले वाइब्रेटर सेक्स खिलोने की सामग्री को देखने की जरूरत है, अगर आप सिलिकॉन से बने वाइब्रेटर खिलौने का उपयोग कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप सिलिकॉन आधारित लुब्रिकेंट का उपयोग नहीं कर रहे हैं अन्यथा सिलिकॉन आधारित लुब्रिकेंट आपके वाइब्रेटर सामग्री को नष्ट कर सकता है। उस मामले में आप पानी आधारित लुब्रिकेंट का उपयोग कर सकते हैं क्योंकि पानी आधारित लुब्रिकेंट सभी सेक्स और वाइब्रेटर खिलौनों के साथ सबसे अच्छा जाता है।

वाइब्रेटर का उपयोग करते समय सावधानी?

वाइब्रेटर का उपयोग करते समय सावधानी?

जब हम वाइब्रेटर का उपयोग करते हैं तो हम वाइब्रेटर का उपयोग करने से पहले कुछ सावधानी बरतते हैं। उपयोग करने से पहले और बाद में उपयोगकर्ता पहले वाइब्रेटर को साफ करते हैं। उपयोगकर्ताओं को वाइब्रेटर के बारे में पता होना चाहिए जो वे यौन गतिविधि में उपयोग किया जाता है वाइब्रेटर सामग्री को उच्च गुणवत्ता और सुरक्षित सामग्री द्वारा बनाया जाना चाहिए जो शरीर के लिए हानिकारक नहीं हैं। उपयोगकर्ता को अपनी आवश्यकताओं और बजट के अनुसार सही आकार चुनना होगा।

MENU

TOP