s सेक्स खिलौने एक जोड़ी के बिना लोगों के जीवन में एक अंतर बनाते हैं। बेशक, वे एक जीवित व्यक्ति को पूरी तरह से बदलने में सक्षम नहीं होंगे, लेकिन दैनिक दिनचर्या निश्चित रूप से उज्ज्वल हो जाएगी।
  1. HOME
  2. सेक्स खिलौने एक जोड़ी के बिना लोगों के जीवन में एक अंतर बनाते हैं। बेशक, वे एक जीवित व्यक्ति को पूरी तरह से बदलने में सक्षम नहीं होंगे, लेकिन दैनिक दिनचर्या निश्चित रूप से उज्ज्वल हो जाएगी।

महिलाये सेक्स खिलोनो से अपनी योंन इच्छा कैसे दूर कर सकती है?

महिलाये सेक्स खिलोनो से अपनी योंन इच्छा कैसे दूर कर सकती है?

अक्सर लड़कियां में एक उम्र तक पहुँचते ही सेक्स की इच्छा उत्पन्न होती है. छोटे बच्चे जब सेक्स करने की इच्छा मन में लाते हैं तब वह हस्तमैथुन कर लेते हैं. हस्तमैथुन करने से छोटे बच्चों को लगता है कि उन्होंने सेक्स किया है, इसलिए छोटी लड़की जब सेक्स करने की इच्छा मन में लाती है तब वह अपनी उंगली से सेक्स करने का मजा लेती है.छोटी लड़की इस तरीके से सेक्स करती है. कई बार योनि में उंगली करते समय लड़की के योनि में से सफेद पानी भी बाहर निकलता है, सेक्स करने की इच्छा होने पर यह छोटी लड़कियां अपनी दो उंगलियां डाल कर सहलाती है जिसके कारण लड़की को लगता है कि वह सेक्सी कर रही है. छोटी लड़की जब अपनी दोनों उंगलियां डालती है तब वह सबसे पहले क्लिटोरिस से पानी निकालती है।क्लिटोरिस से जब पानी निकलता है तब लड़की की योनि पूरी तरह से चिपचिपी बन जाती है. आज लड़किया सेक्स खिलोनो का उसे कर अपनी इच्छा पूरी करती ह। सबकुछ प्राकृतिक होना चाहिए,” कुछ लोग कहेंगे। “लेकिन संभोग के बिना प्राकृतिकता में क्या बिंदु है,” अन्य लोग इसे बुरा मानते है, यह उन महिलाओं के लिए विशेष रूप से सच है जो मजबूत गठबंधन उत्तेजना के बिना संभोग को हासिल करना मुश्किल पाते हैं, और जो लोग लम्बे समय तक सेक्स नहीं कर पाते।सेक्स खिलौने एक जोड़ी के बिना लोगों के जीवन में एक अंतर बनाते हैं। बेशक, वे एक जीवित व्यक्ति को पूरी तरह से बदलने में सक्षम नहीं होंगे, लेकिन दैनिक दिनचर्या निश्चित रूप से उज्ज्वल हो जाएगी।

महिलाये अपने साथी के साथ कैसे अपनी इच्छा जाहिर कर सकती है?

महिलाये अपने साथी के साथ कैसे अपनी इच्छा जाहिर कर सकती है?

सबसे पहले, साथी के साथ इस तरह के उपकरणों का उपयोग करने की संभावना पर चर्चा करें। व्यवहार करें कि उसे संदेह नहीं है कि आप अपने यौन जीवन से असंतुष्ट हैं।किसी भी मामले में, खिलौना को धीरे-धीरे और धीरे से बेहतर तरीके से उपयोग करना शुरू करें। शुरुआत में इसका उपयोग करने का सबसे अच्छा तरीका खोजने के लिए फीडबैक होना विशेष रूप से महत्वपूर्ण है।यदि आप लंबे समय तक खिलौनों का प्रशंसक रहे हैं और उन्हें एक नया साझेदार पेश करना चाहते हैं, तो इस सेक्स के लिए सही पल चुनें। पहले यौन संपर्क में, बेहतर है कि इस तरह के संदेश से विचलित न हो: कुछ ख़ास करने की कोशिश करे। लेकिन यह देरी के लिए भी बहुत अधिक नहीं है, अन्यथा आपको यह धारणा मिल सकती है कि आप एक शर्मनाक रहस्य रखते हैं

सेक्स खिलोनो का इस्तेमाल करते समय एतिहात?

सेक्स खिलोनो का इस्तेमाल करते समय एतिहात?

उपयोग से पहले निर्देश पढ़ें। तो सभी प्रकार के अतिसंवेदनशीलता का जोखिम काफी कम हो जाएगा।

स्वच्छता के नियम याद रखें। खिलौनों का उपयोग करने से पहले और बाद में हमेशा अपने हाथ धोएं। खिलौनों को खुद को धोने की भी आवश्यकता होती है,और एक स्वच्छ जगह में संग्रहित किया जाता है। अलग-अलग उपकरणों को विशेष सफाई की आवश्यकता होती है, सूखे खिलौने बेहतर खुला रास्ता। यदि आपके पास यह अवसर नहीं है, तो एक तौलिया का उपयोग करें। लेकिन इससे पहले कि आप डिवाइस छुपाएं, सुनिश्चित करें कि हर विवरण और हर नुक्कड़ सूखा है।

कंडोम का उपयोग करने की कोशिश करो। खासकर यदि आपका खिलौना छिद्रपूर्ण है। अन्यथा, आप किसी प्रकार की बीमारी से खुद को पुरस्कृत कर सकते हैं।

गुदा के लिए एक ही खिलौना का उपयोग न करें, और फिर तुरंत योनि प्रवेश के लिए । संक्रमण होने का गंभीर खतरा है। हालांकि, कंडोम इस समस्या को हल कर सकते हैं।

यदि आप अंतरंग स्नेहक का उपयोग करते हैं, तो याद रखें: सिलिकॉन उत्पादों के लिए, पानी आधारित स्नेहक उपयुक्त हैं। अन्य लुब्रिकेंट खिलौना को नुकसान पहुंचा सकते हैं। स्नेहक, वैसे, त्वचा पर पहले परीक्षण करना बेहतर है और सुनिश्चित करें कि इससे आपको एलर्जी प्रतिक्रिया नहीं मिलती है।

सेक्स खिलोनो से क्या फायदे होते है?

सेक्स खिलोनो से क्या फायदे होते है?

हेल्थी यौन जीवन होने के नाते शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ होने के रूप में महत्वपूर्ण है. नियमित सेक्स आपको लंबी उम्र दे सकता है और अपनी प्रतिरक्षा प्रणाली को बढ़ावा देता है. सात ही आपको बेहतर नींद देता है और तनाव को अधिक प्रभावी ढंग से प्रबंधित करने में आपकी सहायता करता है. जब सेक्स की बात आती है, तो जोड़ों के बीच स्पार्क को जीवित रखने में महत्वपूर्णता भिन्न होती है. कुछ लोग सेक्स टॉय को खुद को व्यक्त करने और स्वयं या उनके भागीदारों को उत्तेजित करने का एक दिलचस्प तरीका ढूंढ सकते हैं.

आज, सेक्स खिलौने को आसानी से ऑनलाइन या ऑफ़लाइन खरीदा जा सकता है. जिसमें अधिकांश लोग पसंद करते हैं. भारत में आसानी से उपलब्ध कुछ सेक्स खिलौने में वाइब्रेटर, भूमिका निभाने की पोशाक, डिल्डो, एनल उत्तेजक, वयस्क खेल इत्यादि शामिल हैं. सेक्स खिलौने पुरुषों और महिलाओं दोनों के द्वारा या अपने साथी के साथ उपयोग किया जा सकता है. हालांकि इन यौन एड्स का उपयोग करने के लिए कोई सिद्ध स्वास्थ्य लाभ नहीं है, लेकिन यह आपके यौन आनंद को कई तरीकों से बढ़ा सकता है

MENU

TOP